छात्रा का आरोप- टीचर कहता है मोबाइल पर मुझसे बातें नहीं करोगी तो फेल कर दूंगा Featured

छत्तीसगढ़. बारहवीं  कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा (Student) ने अपने ही टीचर (Teacher) पर गंभीर आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि उसके स्कूल में राजेश भारद्वाज नाम का एक टीचर है, जो लड़कियों को परेशान करता है. लड़की का आरोप है कि वह टीचर लड़कियों का यौन शोषण करता है.

बारहवीं कक्षा की इस लड़की का आरोप है कि टीचर लड़कियों का मोबाइल नंबर ले लेता है उसके बाद उनसे अश्लील बातें करता है. टीचर लड़कियों से दोस्ती करने का दबाव बनाता है, कहता है कि अगर लड़की उससे दोस्ती रखेगी तो वह उसे परीक्षा में ज्यादा नंबर देगा. अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो वह लड़की को परीक्षा में फेल कर देगा.

वहीं आरोपी टीचर राजेश भारद्वाज का कहना है कि लड़की जिस तरह के आरोप लगा रही है मैंने वैसा किसी से भी नहीं कहा. टीचर राजेश ने कहा कि वह कभी- कभी बच्चों से मजाक करता था, जिसमें वह कहता था कि उसे चिकन चाहिए. यह घटना टुमला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले जशपुर कस्बे की है. मामला प्रकाश में आने के बाद लोगों ने मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

बता दें  कि हैदराबाद में एक वेटनरी डॉक्टर से रेप और जलाकर उसकी हत्या करने के बाद से देश के कई कोने से इस तरह की खबरें आ रही हैं. लड़कियों और महिलाओं को लगातार जागरूक किया जा रहा है कि वह सामने वाले की हरकतों की जानकारी परिजनों को दें.

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक