जगदीश विश्वकर्मा को सिल्वर मेडल मिला Featured

राजनांदगांव। कोलकाता पं बंगाल, राष्ट्रीय सिनियर भारोत्तोलन वेटलिफ्टिंग चैम्पियनशीप स्पर्धा में छत्तीसगढ़ राजनांदगांव के जगदीश विश्वकर्मा ने 96 किलोग्राम वजन समूह में रजत पदक सिल्वर मेडल जितने का गौरव हासिल किया है।
 जिला भारोत्तोलन संघ के संरक्षक पुरूषोत्तम आजमानी ने बताया कि कोलकाता में आयोजित राष्ट्रीय सीनियर भारोत्तोलन वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में जगदीश विश्वकर्मा ने 96 किग्रा वजन वर्ग में कुल 327 किग्रावजन उठाकर दूसरा स्थान प्राप्त करने में सफल रहे। छत्तीसगढ़ प्रदेश राजनांदगांव वेटलिफ्टर में स्नैच 147 किग्रा व क्लिन एंड जर्क में 180 किग्रा वजन उठाकर उड़ीसा के वेटलिफ्टर सुरेश कुमार को पीछे करके सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया। सेना में कार्यरत व अभ्यासरत जगदीश विश्वकर्मा राष्ट्रीय सिनियर भारोत्तोलन प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ राज्य का प्रतिनिधित्व किया और पदक जितने में सफल रहें। पदक जितने के साथ ही जगदीश विश्वकर्मा ने गोवा में प्रस्तावित 36वें नेशनल गेम्स के लिए भी क्वालीफाई कर अपनी जगह बना लिया है।
उक्त वेटलिफ्टर खिलाड़ी जगदीश विश्वकर्मा के सफलता हासिल करने पर जिला भारोत्तोलन संघ के संरक्षक पुरूषोत्तम आजमानी, डोमन महोबिया, अजय श्रीवास्तव, अध्यक्ष अमित आजमानी, संघ के सचिव अशोक श्रीवास, कोषाध्यक्ष बसंत मैगी  यह जानकारी जिला भारोत्तोलन संघ के सचिव अशोक श्रीवास ने दी।
.................

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

फेसबुक