×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 809

तो इस लेख के बाद शुरू हुआ है, "#sareetwitter" पढ़िये ये रोचक जानकारी, देखें लोगों की प्रतिक्रिया Featured

Desk News Creation : ट्विटर में इन दिनों साड़ी का ट्रेंड चल रहा है, इसमें बहुत सी महिलाएं और खास कर सेलिब्रिटीज अपनें पसंद की साड़ीयों में अपनी फोटो शेयर कर रहीं हैं, इस मुहिंम को #sareetwitter के नाम से जाना जा रहा है. सोमवार की सुबह ये  ट्रेंड की शुरुआत हुई और मंगलवार आते आते तो मानो इस ट्रेंड में महिलाओं की साड़ी पहनीं तस्वीरों की बाढ़ सी आ गयी. Read

साड़ी पहनीं इस महिलाओं को लोगों नें काफी पसंद भी किया है. बहुत सी राजनैतिक और फिल्म इंडस्ट्रीज से जुडी महिलाएं के साथ-साथ आम महिलाओं नें भी अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है.

न्यूयॉर्क टाइम्स में छपे एक लेख में साड़ी की गरिमा और इसके महत्त्व की बखान की गयी थी, जिसके बाद महिलाओं नें अपनी फोटोज साड़ी में डालना शुरू किया. लेख में लिखा गया है की भारत में 2014 में भारतीय जनता पार्टी के केंद्र में आनें के बाद से ही, साड़ी को भारत में ज्यादा विज्ञापित किया गया, लेकिन बनारस में शुरू से रहनें वाले साड़ी के बुनकरों की समस्याओं पर सरकार अभी भी गंभीर नहीं है. इसके बाद भारतीय लोग काफी नाखुश हुए हैं, और लोगों नें कहा है की ये लेख बहुत ही खराब तरीके से लिखा गया है.

साड़ी बनारस

इसके बाद सोशल मीडिया में जैसे जंग छिड़ गयी हो, और महिलाओं नें #sareetwitter के नाम से, भारतीय महिलाओं के गौरव के प्रतिक साड़ी में अनगिनत पोस्ट्स दाल दिए.

फ़िल्मी हस्तियों में अभिनेत्री नगमा, नुपुर शर्मा जैसे सितारों नें साड़ी में अपनी फोटो शेयर की..

आइये देखतें हैं सभी लोगों के ट्विट-

 

 

यहाँ क्लिक कर, हमारे फेसबुक पेज को ज़रूर लाइक करें

नीचे दिए ‘स्टार्स (*)’ पर हमारी खबर को रेटिंग दें और कमेंट बॉक्स में अपनें विचार ज़रूर बताएं

खबरों के साथ बनें रहे और ये भी पढ़े -

नए संकट में पड़े पूर्व आई.पी.एस. अधिकारी मुकेश गुप्ता, ज़मीन विवाद में गिरफ्तारी तय

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Wednesday, 17 July 2019 13:22

Ads

फेसबुक