Print this page

मोदी और रघुवर दास की सरकार ने नक्सलवाद को खत्म किया: अमित शाह Featured

By December 02, 2019 145

रांची. भारत के गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पांच साल के अपने कार्यकाल में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और झारखंड की रघुवर दास सरकार ने नक्सलवाद को खत्म किया है. दोनों सरकारों ने झारखंड को प्रगति के पथ पर ले जाने का काम किया है. वहीं, सत्ता की लालच में हेमंत सोरेन कांग्रेस की गोद में बैठ गये हैं. गृह मंत्री पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने आये थे.

चक्रधरपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के पक्ष में प्रचार करने आये श्री शाह ने कहा कि झारखंड के युवा भी चाहते हैं कि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा रहे. झारखंड भी देश से आतंकवाद का खात्मा चाहता है. झारखंड से नक्सलवाद का खात्मा चाहते हैं प्रदेश के युवा. इस प्रदेश के लोग भी चाहते हैं कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बने.

श्री शाह ने कहा कि सिर्फ सत्ता पाने के लिए हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और इसके लिए वह कांग्रेस की गोद में बैठ गये हैं. उन लोगों की चाहत सिर्फ सत्ता पाने की है, जबकि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में विकास करना चाहती है. राज्य को विकास के पथ पर आगे ले जाना चाहती है.

Rate this item
(0 votes)
newscreation

Latest from newscreation