अदनान को पद्मश्री की आलोचना पर BJP का पलटवार, कहा- वह अत्यधिक हकदार हैं Featured

भाजपा ने गायक अदनान सामी को पद्मश्री से सम्मानित करने के मोदी सरकार के फैसले की आलोचना पर सोमवार को विपक्षी दलों पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या वे सिर्फ उन मुसलमानों को पसंद करते हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत और इसकी संस्थाओं के खिलाफ हैं।

नयी दिल्ली। भाजपा ने गायक अदनान सामी को पद्मश्री से सम्मानित करने के मोदी सरकार के फैसले की आलोचना पर सोमवार को विपक्षी दलों पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या वे सिर्फ उन मुसलमानों को पसंद करते हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत और इसकी संस्थाओं के खिलाफ हैं। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने सामी को सम्मानित करने पर सरकार की विपक्ष द्वारा की जा रही आलोचना का यहां संवाददाता सम्मेलन में जिक्र करते हुए यह बात कही।

दरअसल, सामी के पिता पाकिस्तानी वायुसेना में सेवारत थे। विपक्ष की आलोचना पर पलटवार करते हुए पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के पिता के इतालवी तानाशाह मुसोलिनी और जर्मनी के हिटलर से कथित जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें (सोनिया को) भारतीय नागरिकता क्यों दी गई। भाजपा के इस आरोप पर कांग्रेस की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पात्रा ने जोर देते हुए कहा कि सामी ‘अत्यधिक हकदार’ हैं और उनकी योग्यता को लेकर पद्म सम्मान दिया गया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधने के लिए जम्मू निवासी के रूप में सामी की मां नौरीन खान की पृष्ठभूमि का भी जिक्र किया। पात्रा ने कहा कि क्या यह पार्टी (कांग्रेस) इस क्षेत्र की मुस्लिम महिलाओं का सम्मान नहीं करती है।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक