Print this page

सिर पर सजा कर मिस वर्ल्ड का ताज, जब जमीन पर बैठ कर मां के साथ खाया ऐश्वर्या राय ने खाना

ऐश्वर्या राय बच्चन की एक बहुत ही अनोखी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। ऐश की ये थ्रोबैक तस्वीर कुछ चुनिंदा तस्वीरों में से एक है। तस्वीर में पूर्व ब्यूटी क्वीन को अपनी मां बृंदा राय के साथ खाना खाते हुए देखा जा सकता है।

 

स्टनर बनने के लिए जन्मी, पूर्व मिस वर्ल्ड, ऐश्वर्या राय ने पूरे देश को गौरवान्वित किया था जब उन्हें 1994 में मिस वर्ल्ड के खिताब के साथ ताज पहनाया गया था। ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड का ताज जीतने वाली दूसरी भारतीय थीं, और यह उनकी सुंदरता से कहीं अधिक आत्मविश्वास था। 21 वर्षीय सुंदरी  ने अपने जजों के कठिन सवालों का दमदार जवाब देकर उन्हें प्रभावित किया था। आज भी यह याद किया जाता है कि किस तरह ऐश्वर्या ने भारतीयों को अपार कद का अंतर्राष्ट्रीय स्तर का गौरव जीतकर गौरवान्वित किया था।
 ऐश्वर्या राय बच्चन की एक बहुत ही अनोखी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। ऐश की ये थ्रोबैक तस्वीर कुछ चुनिंदा तस्वीरों में से एक है। तस्वीर में पूर्व ब्यूटी क्वीन को अपनी मां बृंदा राय के साथ खाना खाते हुए देखा जा सकता है। ऐश्वर्या और उनकी माँ की यह तस्वीर वाकई काबिलेतारीफ है! तस्वीर में ऐश और उनकी मां में विनम्रता और जमीनी स्वभाव दिखाई पड़ रहा है। उसकी इस सादगी ने सभी के दिल को छू लिया है। ये तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं।  
 
 
काम के मोर्चे पर बात करें तो  ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार 2018 में संगीत पर आधारित फिल्म फन्ने खान में देखा गया था। इस फिल्म में वो अनिल कपूर और राजकुमार राव की सह-अभिनेत्री के रूप में दिखाई पड़ी थी। फिल्म फन्ने खान  बॉक्स ऑफिस पर एवरेज फिल्म थी। उन्होंने डिज्नी के मेलफिकेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी संस्करण के लिए भी डब किया था। ऐश्वर्या जल्द ही  अभिनेता और पति अभिषेक बच्चन की सह-अभिनेत्री के तौर पर फिल्म गुलाब जामुन में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्माण अनुराग कश्यप करेंगे।
 
 
Rate this item
(0 votes)
newscreation

Latest from newscreation