ड्रग्स केस में एनसीबी के शिकंजे में मधु मंटेना, हाथ लगी सीबीडी ऑयल-वीड के डिमांड की चैट

फिल्म निर्माता मधु मंटेना बॉलीवड और मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ से जुड़े मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के अतिथि गृह पहुंचे। एनसीबी इस मामले की जांच कर रही है।

मुंबई। फिल्म निर्माता मधु मंटेना बॉलीवड और मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ से जुड़े मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के अतिथि गृह पहुंचे। एनसीबी इस मामले की जांच कर रही है। एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने मंटेना को पूछताछ के लिए तलब किया था। अधिकारी ने बताया कि फिल्मकार पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के अतिथि गृह पहुंचे। उन्होंने बताया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान मंटेना का नाम सामने आया था।
साहा से एनसीबी दो दिन से पूछताछ कर रही है। उन्हें बुधवार को भी बुलाया गया है। राजपूत की मौत के मामले में नशीले पदार्थों के पहलू को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड के कई लोग इस मामले में घिर गए हैं। एनसीबी ने मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी तलब किया था, लेकिन प्रकाश खराब स्वास्थ्य के कारण एजेंसी के सामने पेश नहीं हो पाई थीं।
एनसीबी के अधिकारियों ने मंगलवार को कहा था कि वे आवश्यकता पड़ने पर पादुकोण को भी तलब कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि कथित रूप से नशीले पदार्थों को लेकर व्हाट्सऐप पर की गई बातचीत एजेंसी की जांच के दायरे में है।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक