बिग बॉस 14 में खत्म हुआ जान कुमार सानू का सफर, फूट-फूट कर रोईं निक्की Featured

सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का सफर बिग बॉस 14 में खत्म हो गया है. बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान ने एव‍िक्शन की घोषणा करते हुए बताया कि जान को कम वोट मिले हैं और इसल‍िए वे इस हफ्ते घर से बाहर हो जाते हैं. जान के जाने से जहां घरवाले अपसेट नजर आए वहीं निक्की तंबोली भी काफी इमोशनल दिखीं.
एव‍िक्शन की घोषणा के साथ ही जान और निक्की दोनों उदास हो गए. जान ने दुआओं में याद रखना गाने के साथ सभी को अलव‍िदा कहा. इसके बाद सभी बारी-बारी से उन्हें गले मिलते नजर आए.
एजाज खान भी इस दौरान अपसेट दिखे. उन्होंने जान को हिम्मत दी और कहा कि अकेले लड़ना सीखे. एजाज ने ये भी कहा कि वह बाहर जाकर बिग बॉस के सभी घरवालों से भी बड़ा स्टार बने.
एव‍िक्शन के दौरान जान की आंखों में भी आंसू नजर आए. उन्होंने एजाज को गले लगाते हुए कहा कि एजाज बिग बॉस के घर से जल्दी ना जाए. शो में एजाज को जान अपना बड़ा भाई मानते थे. दोनों में बहस भी हुई है पर जान फिर भी एजाज से काफी क्लोज रहे.
जान के जाने के बाद निक्की तंबोली कमरे में आकर फूट-फूटकर रोती दिखीं. कव‍िता कौश‍िक ने उन्हें संभाला और कहा कि जान को सभी ने समझाया, तुमने भी समझाने की कोश‍िश की, पर वह नहीं समझा. अब कोई नहीं बाहर जाकर उससे मिल लेना.
निक्की और जान पूरे शो के दौरान एक साथ रहे. दोनों में नोंक-झोंक भी हुई. कई बार जान, निक्की के ख‍िलाफ भी खड़े दिखे, पर अंत में वे निक्की के साथ ही जाकर बैठ जाते थे. दोनों की बॉन्ड‍िंग घर में सबसे ज्यादा दिखी. निक्की ने अपने इमोशंस को पव‍ित्रा के सामने भी रखा. उन्होंने कहा- जान इस शो के लिए नहीं बना था, वो ऐसा नहीं था. अभी वो नहीं है पर लग रहा है अभी वो अभी मेरे पीछे पीछे आ जाएगा.
मालूम हो कि शो में इससे पहले भी जान का नाम एव‍िक्शन में आ चुका है, पर उस हफ्ते नो-एल‍िमिनेशन के कारण घर का कोई भी सदस्य बाहर नहीं हुआ था. शो में जान ने बढ़‍िया परफॉर्म किया. जाते-जाते सलमान ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी और उनसे मिलने को कहा.  

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

फेसबुक