Print this page

मुझे नहीं लगता 'दबंग 3' में कुछ विवादास्पद है: सलमान खान Featured

बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में यह चलन सा बन गया है कि जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो वह विवादों में घिर जाती है. सलमान खान की रिलीज होने वाली फिल्म दबंग 3 विवादों में आ गई है क्योंकि कुछ हिंदू संगठनों ने इसके टाइटल गीत हुड़ हुड़ दबंग में एक सीन को लेकर आपत्ति जताई है.

गाने के एक सीन में भगवाधारी कुछ साधुओं को गिटार बजाते दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस सीन से नाराज दिखे और ट्विटर पर बायकॉट दबंग 3 ट्रेंड करने लगासलमान खान ने शनिवार को फिल्म के गाने मुन्ना बदनाम हुआ के लॉन्च के मौके पर इस विवाद को लेकर कहा कि हर बार जब भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो हमेशा उसे लेकर कुछ न कुछ विवाद खड़ा हो जाता है. कम से कम यह तो माना गया कि यह बड़ी फिल्म है, जिसके लिए मैं खुश हूं.

मुन्ना बदनाम हुआ गाने में सलमान खान फिल्म लवयात्री की ऐक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि हमने वरीना हुसैन के साथ फिल्म की, जिनकी फिल्म के नाम को लेकर विवाद हो गया, जिसका अब समाधान हो गया है. विवाद होते रहेंगे और उनका निपटारा भी होता रहेगा.

मुझे नहीं लगता दबंग 3 में ऐसा कुछ है, जिससे विवाद हो सकता है. सलमान खान ने कहा कि कुछ लोग शोहरत पाने के लिए हुड़ हुड़ दबंग गाने पर विवाद पैदा कर रहे हैं.

Rate this item
(0 votes)
newscreation

Latest from newscreation