×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 809

पकडे जानें पर चोरों नें पूजा पाठ का भय दिखाया, इंदौर में हुई घटना पढ़े

इन्दौर कल रात दो चोरों नें पहले एक ज्वेलरी शॉप पर धावा बोला, वहां से कुछ न मिलने के बाद शॉप के मालिक के घर में पेड़ के सहारे चढ़ कर चोरी का प्रयास किया, चोरों नें घर में लगा सी.सी.टी.व्ही. कैमरा भी उखड कर फेंक दिया. आवाज़ सुनकर घर वालों नें उठ कर उन्हें पकड़ लिया.

पकड़ में आनें के बाद चोरों नें चालाकी दिखानें की कोशिश की. और कहा कि हम पेड़ से जाम तोड्नें आये थे, गलती से घर के अन्दर आ गये, जब इससे उनका काम नहीं बना तो आगे उन्होनें बताया की हम एक विशेष पूजा करके आये है, जिससे आज रात अगर हम किसी का खून भी करदें तो हमें कुछ नहीं होगा. इस तरह की अजीबों गरीब चालाकियों से दोनों चोर बचनें की कोशिश करते रहे, अंततः पुलिस नें उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित राजलक्ष्मी ज्वेलरी शॉप के मालिक का कहना है की उनके 50 हज़ार चोरी कर लिए गये हैं.

पुलिस नें दोनों आरोपियों के खिलाफ मर्म कायम कर जांच शुरू कर दी है, पुलिस नें जानकारी दी कि “देर रात दो चोर इंदौर के राऊ स्थित राजलक्ष्मी ज्वैलरी शॉप और फिर ज्वैलर धर्मेश जागीरदार के घर में घुसे. चोरों को शॉप में कुछ नहीं मिला तो वे पेड़ के रास्ते घर में दाखिल हुए. घर में घुसते ही वे सामान उठाकर बाहर फेंकने लगे. आहट सुन धर्मेश की पत्नी प्रीति की नींद खुल गई और परछाई देख शोर मचा दिया, जिसके बाद घरवालों ने एक चोर को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भाग गया. जिसे पुलिस ने बाद में घेराबंदी कर पकड़ लिया. चोरी करने घुसे दोनों युवक पड़ोसी हैं, जिसमें से एक नाबालिक है, जो पहले भी टायर चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है. पुलिस चोर से अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है.”

प्रीति जागीरदार नें जानकारी दी की उक्त घटना रत लगभग पौनें तीन की है.

फेसबुक में हमारे पेज को ज़रूर लाइक करें

नेचे दिए स्टार्स पर खबर को रेटिंग देना न भूलें, और कमेंट बॉक्स में कमेंट करें 

छतरपुर : युवक नें एस. पी. दफ्तर के सामनें खुद को लगाईं आग, 90 प्रतिशत तक झुलसा

सोशल मीडिया में ट्रोल होनें के बाद मध्यप्रदेश की विद्युत् वितरण कम्पनी नें किया अभूतपूर्व काम, खबर पढ़े

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Sunday, 14 July 2019 13:08

Ads

फेसबुक