भाजपा ने नकारी प्रज्ञा को 'मारक शक्ति' वाले बयान पर नोटिस देने की बात, खबर को बताया झूठा Featured

मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा सांसद पज्ञा ठाकुर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में भाजपा नेताओं के निधन पर कहा था कि विपक्ष मारक शक्ति का प्रयोग कर रहा है। जिसपर उनकी काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद खबर आई थी कि उन्हें पार्टी ने नोटिस जारी किया है। अब इस खबर को मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने खारिज कर दिया है। 

 पराशर ने प्रज्ञा को नोटिस जारी होने वाली रिपोर्ट्स का खंडन किया है। उन्होंने कहा, 'प्रज्ञा ठाकुर को कोई नोटिस जारी नहीं हुआ है। यह खबर झूठी है।' ऐसी खबरें आई थीं कि साध्वी प्रज्ञा को पार्टी के अंदर ही अकेला कर दिया गया है और उन्हें भाजपा ने सार्वजनिक स्थानों पर बोलने से मना किया है। पार्टी का कहना है कि हालिया महीनों में उनके दिए बयान से नेतृत्व शर्मिंदा है।

  खबर में कहा गया था कि भाजपा की मध्यप्रदेश ईकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने ठाकुर को चेतावनी दी है कि यदि उन्होंने दोबारा इस तरह का विवादित बयान दिया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 26 अगस्त को प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर अपने बयान से भाजपा को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया था। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के लिए भोपाल में आयोजित की गई श्रद्धांजलि सभा में उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा नेताओं के खिलाफ मारक शक्ति का प्रयोग कर रहा है।

साध्वी ने कहा था, 'एक बार एक महाराज जी ने मुझसे कहा था कि हमारा खराब समय चल रहा है और विपक्ष कुछ कर रहा है। वह भाजपा के खिलाफ मारक शक्ति का प्रयोग कर रहा है। मैं उनकी कही बात को बाद में भूल गई थी लेकिन अब जब मैं अपने वरिष्ठ नेताओं को एक के बाद एक जाते हुए देख रही हूं तो मुझे महाराज जी की बात सोचने पर मजबूर होना पड़ा है कि क्या वह सही थे?'

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक