महीने का खर्च 60 रुपये, जियो के इस खास प्लान में फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा Featured

नई दिल्ली | रिलायंस जियो 'न्यू जियोफोन 2021 ऑफर' लेकर आई है। इस खास ऑफर में नए यूजर्स के लिए 1999 रुपये और 1499 रुपये वाले प्लान हैं। जियो अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए भी एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है। यह ऑफर 749 रुपये वाला है। 749 रुपये वाला यह प्लान इसलिए खास है कि इसे एक बार रिचार्ज कराने के बाद आपको 1 साल के लिए रिचार्ज से छुट्टी मिल जाएगी। जियोफोन के इस प्लान में महीने का खर्च करीब 60 रुपये पड़ेगा। तो आइए जानते हैं कि इस प्लान में आपको और क्या-क्या बेनेफिट मिलेंगे।

साल भर फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा
जियोफोन (JioPhone) के 749 रुपये वाले ऑफर में 12 महीने के लिए अनलिमिटेड सर्विस मिलेगी। यानी, यह प्लान लेने के बाद आपको 365 दिन फ्री वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB हाई स्पीड डेटा) मिलेगा। जियो का यह ऑफर यूजर्स को 1 मार्च से उपलब्ध होगा। हालांकि, जियो ने प्लान के साथ मिलने वाले SMS बेनेफिट्स का जिक्र नहीं किया है।

फ्री फोन और साल भर फ्री कॉलिंग के साथ अनलिमिटेड डेटा
JioPhone के लिए रिलायंस जियो का 1499 रुपये वाला प्लान भी खास है। इस प्लान में महीने का खर्च करीब 125 रुपये पड़ेगा। जियो के इस ऑफर के तहत नए यूजर्स को JioPhone डिवाइस भी मिलेगा। साथ ही, 12 महीने के लिए अनलिमिटेड सर्विस मिलेगी। प्लान में साल भर के लिए फ्री कॉलिंग का फायदा मिलेगा। साथ ही, अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB हाई स्पीड डेटा) भी प्लान के तहत मिलेगा।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक