Print this page

टेलिकॉम कंपनियां लेकर आई लंबी वैलिडिटी के साथ आकर्षक बेनेफिट Featured

टेलिकॉम कंपनियां पिछले महीने नए टैरिफ प्लान्स लेकर आई हैं। नए प्लान्स, पहले के मुकाबले महंगे हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां अपने प्लान्स में आकर्षक बेनेफिट दे रही हैं। एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया जहां अपने ग्राहकों को किसी भी दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दे रही हैं। वहीं, रिलायंस जियो के प्लान अपेक्षाकृत थोड़ा सस्ते हैं। हालांकि, जियो अपने यूजर्स को किसी दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा नहीं दे रही है। लेकिन, यूजर्स को जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनेफिट दिया जा रहा है। अगर आप साल भर की वैलिडिटी देने वाले किफायती प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिनमें लंबी वैलिडिटी के साथ आकर्षक बेनेफिट दिए जा रहे हैं।
जियो के 1,299 रुपये वाले प्लान में साल भर की वैलिडिटी
रिलायंस जियो के 1,299 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को साल भर यानी 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड जियो-टू-जियो कॉलिंग का फायदा मिलता है। वहीं, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 12,000 नॉन-जियो मिनट्स दिए जाते हैं। रिलायंस जियो के इस प्लान में 3,600 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। अगर डेटा की बात करें तो इस प्लान में 24GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, यूजर्स को जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।
एयरटेल के 1,498 रुपये वाले प्लान में एक साल की वैलिडिटी
अगर आप एयरटेल का 1,498 रुपये वाला प्लान रिचार्ज कराते हैं तो इसमें आपको एक साल की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानी, आप किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को 3,600 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में यूजर्स को 24GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, एयरटेल Xstream ऐप्स का प्रीमियम एक्सेस मिलता है।
वोडाफोन के 1,499 रुपये वाले प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी
वोडाफोन-आइडिया के 1,499 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। एयरटेल की ही तरह वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानी, किसी भी दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री है। प्लान में 3,600 लोकल और नेशनल SMS भेज सकते हैं। यूजर्स को इस प्लान में 24GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, यूजर्स को वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Rate this item
(0 votes)
newscreation

Latest from newscreation