गैलेक्सी S11+ में मिल सकता है 5 रियर कैमरा और पंच होल डिस्प्ले, लेजर ऑटोफोकस से होगा लैस Featured

सैमसंग के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 11 प्लस की कॉन्सेप्ट इमेज सामने आई है. इन फोटो को ऑनलाइनलीक्स और कैशकरो ने लीक किया है. इमेज के मुताबिक फोन में 5 रियर कैमरा और पंचहोल डिस्प्ले मिल सकता है. इससे पहले ग्रीकबेंच ने इस फोन को कुछ फीचर्स को लीक किया था, जिसमें लेजर ऑटोफोकस सिस्टम के साथ 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलने का दावा किया गया है. फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा और 120Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले होगा.

गीकबेंच के मुताबिक गैलेक्सी एस11+ को 427 और मल्टी कोर टेस्ट में 2326 स्कोर मिला है. फोन में एक्सीनोस 9830 प्रोसेसर मिलेगा, जिसकी स्पीड 1.95GHz होगी. फोन में 12GB रैम के साथ गूगल का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रायड 10 मिल सकता है.

3 डिस्प्ले साइज में लॉन्च होगा S11

पिछले सप्ताह न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने ट्वीट किया था कि अमेरिकन टेक ब्लॉगर के मुताबिक इस स्मार्टफोन को 3 स्क्रीन साइज में लॉन्च किया जाएगा. इसमें 6.4 या 6.2-इंच, 6.4-इंच और 6.7-इंच साइज शामिल हैं. इससे पहले सैममोबाइल ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि इस फोन को फरवरी 2020 के तीसरे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा.

पावरफुल कैमरा से लैस होगा S11

बीते दिनों गैलेक्सी S11 स्मार्टफोन को लेकर एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें कहा गया था कि इसमें सबसे पावरफुल कैमरा मिल सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन के कैमरा में दमदार जूम के साथ हाई रेजोल्यूशन और ज्यादा अपर्चर ऑप्शन पेश कर सकती है. सैमसंग इनसाइडर के मुताबिक इसमें लो लाइट फोटोग्राफी के ट्रेटासेल टेक्नॉलजी के साथ नए सेंसर दिए जा सकते हैं.

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Image

फेसबुक