कोरोना संकट पर सोनिया गांधी ने सभी विपक्षी दलों की बैठक बुलाई Featured

नई दिल्ली । कोरोना संकट पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 22 मई को विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है। 22 मई को दोपहर तीन बजे सोनिया गांधी की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश भर के करीब 25 विपक्षी दलों के नेता कोरोना महामारी, प्रवासी मजदूरों के महापलायन और अर्थव्यवस्था के खराब हालात जैसे मुद्दों पर चर्चा करेंगे। ये पहला मौका है जब कोरोना महामारी के वक्त विपक्षी दल एक साथ आ रहे हैं।  
बैठक की जानकारी देते हुए कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने में मोदी सरकार नाकाम रही है। प्रवासी मजदूरों के लिए कोई इंतजाम नहीं किए गए, उल्टे उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया। 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज एक मजाक है। इन मुद्दों को लेकर विपक्षी दलों की बैठक बुलाई जा रही है। सीपीआई नेता डी राजा ने बैठक के आमंत्रण की पुष्टि की है। राजा ने कहा कि उन्हें बैठक का न्यौता मिला है, लेकिन अभी विषय की जानकारी नहीं है।
सूत्रों के मुताबिक विपक्षी दलों की बैठक में एनसीपी प्रमुख शरद पवार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, डीएमके नेता स्टैलिन, सीपीएम नेता सीताराम येचुरी, सीपीआई नेता डी राजा, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत लगभग 25 दलों के नेता शामिल हो सकते हैं।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक