बंगाल में बीजेपी, कांग्रेस को बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ताओं ने टीएमसी का थामा दामन Featured

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में हाल ही में हुए विधानसभा उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस को तीनों सीटों पर जीत मिलने के बाद विपक्षी पार्टियों के नेताओं का टीएमसी में आने का सिलसिला जारी है. रविवार 1 दिसम्बर को कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के 300 से ज्यादा कार्यकर्ता सत्ताधारी पार्टी में शामिल हो गए.

मालदा जिले के रतुआ 2 समुदाय विकास खंड के मीरजादपुर में हुए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी की जिला अध्यक्ष व पूर्व सांसद मौसम बेनजीर नूर ने कांग्रेस और भाजपा छोड़कर आए कार्यकर्ताओं का तृणमूल में आने पर स्वागत किया. 

सीएम ममता की विकासवादी सोच से पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ता

मौसम ने नवागंतुक कार्यकर्ताओं के हाथ में पार्टी का झंडा थमाया. उन्होंने कहा, हम मालदा को विकास की राह पर ले जाने के लिए मिलजुल कर काम करेंगे. तृणमूल में शामिल हुए कार्यकर्ताओं में से एक ने कहा, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य में जिस तरह के विस्मयकारी विकास कार्य कर रही हैं, उसमें भागीदारी करने के लिए हम तृणमूल में शामिल हुए हैं.

उपचुनाव में टीएमेसी मिली बड़ी जीत

बता दें कि पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस ने विधानसभा उपचुनाव की तीनों सीटों- कालीगंज, खडग़पुर सदर और करीमपुर पर जीत दर्ज की. विधानसभा चुनाव में जाने से पहले पार्टी की यह बड़ी जीत मानी जा रही है.

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Image

फेसबुक