Print this page

इंदिरा गांधी पर संजय राउत के बयान को अलग संदर्भ में लिया गया: आदित्य ठाकरे

संजय राउत का बयान अलग संदर्भ में लिया गया है। दिवंगत बाला साहेब ठाकरे के मन में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के प्रति जिस तरह का सम्मान था मुझे नहीं लगता कि कोई भी शिवसैनिक ऐसी अपमानजनक टिप्पणी करेगा।

मुंबई। महाराष्ट्र में मंत्री आदित्य ठाकरे ने बृहस्पतिवार को कहा कि शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे इंदिरा गांधी का बेहद सम्मान करते थे और उन्होंने दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर पार्टी नेता संजय राउत का विवादित बयान अलग संदर्भ में लिया गया। शिवसेना सांसद राउत ने बुधवार को इंदिरा गांधी की गैंगस्टर करीम लाला से मुलाकात संबंधी अपने बयान से राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया था।
महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा कांग्रेस ने राउत के विवादित बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि उन्हें ‘‘सही जानकारी’’ नहीं है। राउत ने बृहस्पतिवार को अपना बयान वापस ले लिया। यहां पत्रकारों से आदित्य ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी शिवसेना का कोई कार्यकर्ता कभी भी पूर्व प्रधानमंत्री के खिलाफ अप्रिय टिप्पणी नहीं करेगा।
संजय राउत का बयान अलग संदर्भ में लिया गया है। दिवंगत बाला साहेब ठाकरे के मन में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के प्रति जिस तरह का सम्मान था मुझे नहीं लगता कि कोई भी शिवसैनिक ऐसी अपमानजनक टिप्पणी करेगा। राउत के अपने विवादित बयान को वापस लेने के बाद आदित्य ने कहा, ‘‘करीम लाला जी एक पठान नेता थे। बाद में वह क्या बने, मैं नहीं जानता। मुलाकात को लेकर यह राउत जी का अवलोकन है, लेकिन अब मुद्दा खत्म हो गया है।’’

Rate this item
(0 votes)
newscreation

Latest from newscreation