चिराग पासवान ने किया भाजपा को सावधान, कहा- बिहार में नहीं चलेगा नफरत भरा बयान Featured

जब चिराग पासवान से पूछा गया कि क्या सीएएए के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वालों पर निशाना बनाए जाने से NDA को नुकसान हुआ तो उन्होंने कहा कि बेशक, यह एक बड़ी गलती थी। अगर यह गलती नहीं होती तो हम इतना बुरा प्रदर्शन नहीं करते।

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने दिल्ली चुनाव की हार के बाद एक बड़ा बयान दिया है। चिराग पासवान ने अपने सहयोगी भाजपा को सावधान करते हुए कहा कि जिस तरह की बयानबाजी दिल्ली चुनाव के वक्त की गई थी, वैसी बयानबाजी से बिहार चुनाव के दौरान बचना होगा। चिराग पासवान ने कहा कि भाजपा नेताओं के तरफ से दिए जा रहे नफरत भरे बयान सहयोगियों को असहज कर सकता है।

जब चिराग पासवान से पूछा गया कि क्या सीएएए के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वालों पर निशाना बनाए जाने से NDA को नुकसान हुआ तो उन्होंने कहा कि बेशक, यह एक बड़ी गलती थी। अगर यह गलती नहीं होती तो हम इतना बुरा प्रदर्शन नहीं करते। चिराग पासवान ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब अमित शाह ने भी खुद माना है कि ऐसे बयानों की वजह से दिल्ली भाजपा के हाथ से छिटक गई। अमित शाह ने एक कार्यक्रम में कहा कि 'देश के गद्दारों को' और '8 को भारत-पाक मैच होगा' जैसे बयानों की ही वजह से भाजपा की हार हुई है।

इससे पहले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव के नतीजे में आम आदमी पार्टी को मिली जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, “जिस प्रकार लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी जी को वोट मिले थे उसी प्रकार आज अरविंद केजरीवाल जी को उनके काम के आधार पर लोगों की दुआ मिली है। ढेर सारी शुभकामनाएं।” आम आदमी पार्टी दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है।

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

फेसबुक