मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर लगाए भेदभाव के आरोप, कहा- आपदा फंड में से दिल्ली को एक रुपया तक नहीं दिया Featured

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि Covid-19 से लड़ने के लिए केंद्र सरकार से दिल्ली सरकार को कोई सहायता राशि नहीं मिली. उन्होंने इसे केंद्र की तरफ से शर्मनाक और सौतेला व्यवहार करार दिया.
गौतमबुद्धनगर जिले में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 58 हो गई है. इसमें 8 नए पॉजिटिव केस भी शामिल हैं. इस बात की जानकारी जिला निगरानी अधिकारी गौतमबुद्धनगर ने दी.
अमेरिका में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 3,00,000 हो गई है और देश में 8,100 से ज्यादा लोग इस संक्रमण के कारण जान गंवा चुके हैं. दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामलों पर नजर रख रहे बाल्टीमोर स्थित जॉन्स हॉप्किन्स विश्वविद्यालय ने शनिवार को ये आंकड़ें दिए. उसने बताया कि अमेरिका में संक्रमण के कम से कम 3,00,915 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और 8,162 लोगों की मौत हो चुकी है.
दिल्ली में लॉकडाउन की वजह से अख़बार की बिक्री में काफी कमी आई है जिससे विक्रेताओं को काफी नुकसान हो रहा है. एक विक्रेता ने बताया: हॉकर्स की बहुत कमी है। ग्राहक भी डरे हुए हैं,अखबार नहीं ले रहे हैं. 2 दिन अखबार डाल रहे हैं 2 दिन नहीं डाल रहे, इसलिए हमें पैसे की कोई उम्मीद नहीं है.

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक