Print this page

रिलीज हुआ इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर, बाप- बेटी के रिश्ते का दिखा स्पेशल बॉन्ड Featured

By February 13, 2020 2525

इरफान खान का फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर को देख कर लगता है कि एक बार फिर इरफान खान दर्शकों के दिल में अपनी छाप छोड़ने वाले हैं। ट्रेलर काफी शानदार है।

 2017 में आयी इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। लोगों को फिल्म खूब पसंद आयी थी। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के सेकेंड पार्ट को बनाने का भी फैसला लिया था लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले ही एक बुरी खबर आ गयी कि इरफान खान को कैंसर हैं। इरफान खान इस बीमारी का इलाज करवाने के लिए विदेश चले गये और काफी समय बाद कैंसर के कंट्रोल करके वापस आये और फिर फिल्म की शूटिंग शुरू की। इस बार फिल्म का ना रखा गया 'अंग्रेजी मीडियम'।

इरफान खान का फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर को देख कर लगता है कि एक बार फिर इरफान खान दर्शकों के दिल में अपनी छाप छोड़ने वाले हैं। ट्रेलर काफी शानदार है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एर गरीब पिता अपनी बेटी का सपना पूरा करना चाहता हैं। जिसके लिए वह तममा कोशिशे करता हैं। इरफान खान इस फिल्म में पिता के रोल में नजर आ रहे है और उनकी बेटी का किरदार एक्ट्रेस राधिका मदान ने निभाया है। फिल्म में एक पिता और बेटी के इमोशनल रिश्ते को भी दिखाया गया है। 
फिल्म 20 मार्च को रिलीज हो रही हैं। फिल्म में इरफान खान के अलावा राधिका मदान, करीना कपूर खान, डिंपल कपाडिया, पंकज त्रिपाठी जैसे मशहूर कलाकार हैं।
 
यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-
 
 
Rate this item
(0 votes)
newscreation

Latest from newscreation