संक्रमण के लिए लोग सजग हुये हैं, स्वतः पहुॅच रहे टीकाकरण केन्द्र-महापौर Featured

महापौर ने शहर के टीकाकरण केन्द्रों का किया निरीक्षण:

दुर्ग। नगर निगम महापौर धीरज बाकलीवाल ने आज शहर के 20 टीकाकरण केन्द्रों में निर्धारित वार्ड 18 अम्बेडकर भवन के अलावा अन्य केंद्रों का निरीक्षण किये। महापौर ने टीकाकरण केन्द्रों में हितग्राहियों से भी मुलाकात कर टीकाकरण की जानकारी लिये। उन्होनें टीकाकरण केन्द्रों में हितग्राहियों के लिए की गई वैक्सीनेशन एवं अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया इस दौरान वार्ड पार्षद निर्मला साहू,एल्डरमेन मनीष यादव,कृष्णा देवांगन के अलावा निगम कर्मचारी समेत अन्य मौजूद थे।

महापौर ने बताया कि कोरोना संक्रमण महामारी को रोकने के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से सफल हुई है।
महापौर धीरज बाकलीवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण महामारी को रोकने के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से सफल हुई है। मैं, धन्यवाद देना चाहता हूॅ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधायक अरुण वोरा को, कि उन्होनें प्रदेश और जिले में संक्रमण बढ़ने के पहले लोगों को वैक्सीन का टीका लगाने का कार्य प्रारंभ किया और आज निरन्तर जारी है।
उन्होनें कहा दुर्ग निगम क्षेत्र अंतर्गत 20 टीकाकरण केंद्र चल रहा है। टीकाकरण को लेकर लोगों का उत्साह है वे स्वयं टीकाकरण पहुॅचकर अपना टीकाकरण के लिए केंद्र में पंजीयन करा रहे हैं।
शासन द्वारा जैसे-जैसे वैक्सीन प्राप्त हो रही है लोगों को टीका लगाया जा रहा है।
महापौर ने कहा नगर निगम शहर वासियों का टीकाकरण की व्यवस्था करवाकर लोगों को लाभ पहुॅचाया जा रहा है। उन्होनें आम जनता से अपील कर कहा भीड़ न करेें धैर्य रखें, सभी को समान रुप से वैक्सीन लगाया जाएगा।
महापौर बाकलीवाल ने कहा टीकाकरण हितग्राहियों के सुविधा का ध्यान में रखते हुए टीकारण केंद्रों में सुविधा दी गई है।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Monday, 20 September 2021 14:10

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

फेसबुक