शहनाज गिल का इन तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

शहनाज गिल धीरे-धीरे अपनी लाइफ में नॉर्मल हो रहीं हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'हौंसला रख' रीलिज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। शहनाज के फैंस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जो फैंस की खुशी को और बढ़ा रही है।

शहनाज गिल की ये ताजा तस्वीरें उनकी फिल्म 'हौंसला रख' के सेट की हैं। इन तस्वीरों में शाहनाज फिल्म के सेट पर दिलकश पोज देती दिख रही हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद शॉक में पहुच चुकीं शहनाज को देख फैंस का दिल दुखता था। अब इतने दिनों बाद उन्हें हंसती मुस्कुराती पुरानी शहनाज नजर आईं, ये देख फैंस खुशी से झूम उठे।

बता दें कि 'हौंसला रख' की शूटिंग कनाडा में हुई थी और ये तस्वीरें भी वहीं की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज खूबसूरत लहंगे में झूमती नजर आ रहीं हैं। ये तस्वीरें फैशन डिज़ाइन केन फर्न्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसके बाद इसे विरल भयानी ने भी शेयर किया। इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी खुशियों के लिए दुआएं करते भी नजर आ रहे हैं।

शहनाज गिल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। फैंस, शहनाज को फिल्म और आगे कि जिंदगी के लिए बेस्ट विशेज दे रहे हैं। एक ने लिखा ऐसे ही मुस्कुराती रहो। एक यूजर ने लिखा कि उदास मत हुआ करो स्माइल करते हुए ही अच्छी लगती हो। बता दें कि दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही जिसमें शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक