अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने शेयर कीं बेडरूम की पर्सनल फोटोज

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अलिया बेबाकी के मामले में बिल्कुल अपने पापा जैसी हैं, फिर चाहें वो किसी मुद्दे पर अपनी बात रखना हो या अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय करना हो। अफेयर से लेकर पापा के तलाक तक पर आलिया पर खुलकर अपनी बात रखती हैं।

आलिया अपने लव रिलेशन को भी बिल्कुल निजी नहीं रखतीं, बल्कि अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे के साथ अक्सर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में आलिया ने फिर से ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुछ बेहद कोज़ी फोटोज़ शेयर की हैं जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के काफी करीब दिखाई दे रही हैं

जैसा कि दोनों तस्वीरों से साफ नज़र रहा है कि आलिया और उनके ब्वॉयफ्रेंड एक होटल रूम में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। फोटोज़ में दोनों ने सफेद रंग के बाथरोब पहने बैठे हुए हैं। दोनों ने हाथ में जूस का ग्लास ले रखा है और उनके सामने नाश्ता रखा हुआ है। पहली तस्वीर में आलिया और शेन एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते दिख रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों लिप लॉक करते दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज़ को शेयर करते हुए आलिया ने अपने कैप्शन में लिखारोमांटिक गेटवे वहीं हैशटैग्स के साथ ये बताया है कि वो इस वक्त बीकानेर में ठहरी हुई हैं।

बता दें कि आलिया कश्यप लंबे समय से शेन ग्रीगोइरे को डेट कर रही हैं। कुछ महीने पहले आलिया ने ब्वॉयफ्रें के बर्थडे पर अपनी कुछ अनसीन रोमांटिक फोटोज़ शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया एक सोशल मीडिया इनफ्लूएंज़र हैं। आलिया उन स्टारकिड्स में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है।

 

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक