कैंसर से जूझ रहे हैं एक्टर वैभव राघवे..

टीवी शो 'निशा और उसके कजन्स' में नजर आए अभिनेता वैभव राघवे इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। अभिनेता काफी लंबे समय से कैंसर की लास्ट स्टेज से जूझ रहे हैं। पिछले साल से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे अभिनेता पाई-पाई के मोहताज हो चुके हैं। ऐसे में अब टीवी इंडस्ट्री के सितारे उनकी आर्थिक सहायता के लिए सामने आए हैं और अभिनेता के फैंस से सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर मदद की गुहार लगा रहे हैं।

वैभव कुमार राघवे उर्फ विभु को पिछले साल अपने स्टेज 4 कैंसर होने के बारे में पता चला था, तभी से उनका इलाज चल रहा है। पिछले साल ही अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने कैंसर पीड़ित होने के बारे में बताया था। वहीं, अब अस्पताल से अभिनेता की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वह बेहद कमजोर लग रहे हैं। ऐसे में टीवी के कई सितारे विभु की मदद के लिए आगे आए हैं। अदिति मलिक, मोहसिन खान, करणवीर बोहरा और सिंपल कौल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अभिनेता की मदद के लिए फंडरेजर की शुरुआत की है।

मोहित मलिक और अदिति मलिक वैभव राघवे से करीबी दोस्त हैं। ऐसे में अदिति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हैलो दोस्तों हम अपने दोस्त वैभव कुमार राघवे के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं। वैभव एक रेयर टाइप के कोलन कैंसर से जूझ रहे हैं। पिछले साल उन्हें स्टेज 4 कैंसर होने के बारे में पता चला था, जिसके बाद हमें झटका लगा था।'

इसके आगे अदिति ने लिखा, 'उन्होंने पिछले साल अपने इलाज को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था, लेकिन उन्हें अच्छे ट्रीटमेंट की जरूरत है। उनके परिवार के सभी फंड खत्म हो गए हैं। उनकी एक इम्यूनोथेरेपी की कीमत 4.5 लाख रुपये है और ऐसे में उनके इलाज के लिए बड़ी रकम की जरूरत है। हम पैसे जुटाने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं। आप जितना कर सकें उतना डोनेट करें और दुआओं में भी याद रखें। वहीं, मोहसिन खान ने भी विभु की तस्वीर शेयर कर फैंस से मदद करने की अपील की है।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक