ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने शुरू की 'फाइटर' के इमोशनल सीन की शूटिंग....

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इन दिनों आगामी फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही दोनों इस फिल्म के एक इमोशनल सीन की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में करने वाले हैं। शूटिंग से कोई सीन लीक न हो इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। कोई सीन बाहर न आए, इसके लिए शूटिंग कम से कम क्रू के बीच की जाएगी, कम रखे गए हैं क्रू सदस्य खबरों की मानें तो सिद्धार्थ आनंद, ऋतिक और दीपिका के इमोशनल सीन की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। चांदीवली में सोमवार से दोनों सितारों की शूटिंग शुरू हो गई है। यह सीन फिल्म के एक अहम मोड़ पर हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद ने सेट पर न्यूनतम क्रू मेंबर रखे हैं। हालांकि, इस दौरान करीब 20 से 30 अतिरिक्त क्रू मेंबर को स्टैंडबाय पर रखा गया है।

विदेश में होगी शूटिंग

मुंबई में शूटिंग जून के मध्य तक हो जाएगी। इसके बाद टीम जुलाई में इंटरनेशनल लोकेशन पर शूटिंग के लिए रवाना होगी। विदेश में फिल्म के दो गानों की शूटिंग की जाएगी और इसके अलावा एक एक्शन क्लाइमेक्स भी शूट होगा। 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के किरदार शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के देश के सर्वश्रेष्ठ फाइटर पायलट बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा।

अगले साल होगी रिलीज

फिल्म में दीपिका पादुकोण भी फाइटर पायलट के रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म फाइटर में पहली बार सुपरस्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक साथ नजर आएगी।

 

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक