18 की उम्र में अपनी टूटी शादी को याद कर भावुक हुईं सुनिधि

हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका सुनिधि चौहान आज संगीत जगत ही नहीं बल्कि पूरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकीं सुनिधि ने हिंदी ही नहीं मराठी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल, पंजाबी, असमी, नेपाली और उर्दू भाषा में भी कई गानों को अपनी आवाज दी है। हाल ही में, सिंगर सुनिधि चौहान ने 18 साल की उम्र में अपनी टूटी शादी पर बात की। आइए आपको बताते हैं...

मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में सुनिधि चौहान ने अपने जीवन के सबसे कठिन पलों को याद करते हुए बताया कि कैसे इससे उन्हें पहले से कहीं अधिक मजबूत बनने में मदद मिली। सुनिधि कहती है, “मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं, लेकिन मैं उन गलतियों के लिए आभारी हूं, क्योंकि मैं जो भी हूं उन गलतियों के कारण ही हूं। अगर वो गलतियां नहीं होतीं, तो मैं बहुत बोरिंग होती। मैं जीवन में अच्छी चीजों से वंचित रह जाती, क्योंकि एक बार जब आप डार्क साइड को छू लेते हैं, तभी आप उससे बाहर आते हैं और रोशनी देखते हैं, तो आपको वहां (रोशनी की तरफ) जाना होता है।”

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान

अपने बीते हुए कल के बारे में के बात करते हुए सुनिधि ने बताया कि वह कभी-कभी अपने जीवन के कठिन दौर और मुश्किलों के लिए आभारी महसूस करती हैं, क्योंकि इन अनुभवों के जरिए उन्हें जीवन के बेहतर पक्ष के बारे में पता चला, जो उनका इंतजार कर रहा था। उन्होंने खुलासा किया कि वह जानती थीं कि शादी में रहते हुए वह सही जगह पर नहीं थीं, लेकिन अंततः इससे बाहर आने के बाद ही उन्हें खुशी महसूस हुई।

फिलहाल, सुनिधि अपने पति हितेश सोनिक और अपने बेटे तेग के साथ खुशहाल लाइफ जी रही हैं। वहीं, पिछले वर्षों में हितेश और सुनिधि के बीच भी तलाक की खबरें सामने आ रही थीं, लेकिन बाद में कंपोजर ने इन खबरों को महज अफवाह बता कर खारिज कर दिया था।

बता दें कि, सुनिधि चौहान ने सबसे पहले दूरदर्शन के संगीत प्रोग्राम मेरी आवाज सुनो में अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा था। इसके बाद सुनिधि को फिल्मों में गायकी करने का मौका मिला। इसके बाद फिर कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सुनिधि ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार गाने गाए। उन्होंने अपनी रसीली आवाज से डांस पे चांस, क्रेजी किया रे, शीला की जवानी, देसी गर्ल समेत बहुत से यादगार गानों को सजाया है।

 

Rate this item
(0 votes)
  • RO No 12822/57 "
  • RO No 12822/57 "
  • RO No 12784/60 "

Ads

RO No 12822/57 "
RO No 12822/57 "
RO No 12784/60 "

फेसबुक