सलमान खान के साथ राधे में स्क्रीन शेयर करेंगे रणदीप हुड्डा Featured

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा सलखान खान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में अभिनेता का कहना है कि सुपरस्टार सलमान की फिल्म खुद में ही एक शैली है. रणदीप हुड्डा ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा, फिल्म किक में मैंने सलमान को बदला. सुल्तान में मैंने सलमान को प्रशिक्षण दिया और इस फिल्म (राधे) में हम एक-दूसरे का आमना-सामना करते नजर आएंगे. सलमान की फिल्म खुद में ही एक शैली है और मुझे लगता है कि यह एक अलग तरह का माहौल है. एक कलाकार के तौर पर मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं कि कलाकार को सभी माहौल और काम करने के स्टाइल को अपनाना चाहिए और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं.
सरबजीत के अभिनेता ने कहा, वह बहुत अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में उनके साथ काम करना मुझे उत्साहित करता है. उनके जरिए मेरा काम काफी लोगों तक पहुंचता है. इम्तियाज अली के साथ रणदीप की यह दूसरी फिल्म है.
आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान खान शूटिंग के पहले दिन की एक वीडियो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए साझा की. सलमान ने फिल्म के सेट से जो वीडियो शेयर की है वो एक स्लोमो वीडियो है. सलमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, राधे, ईद 2020, पहला दिन.
इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर से अभिनेता, डांसर और फिल्म मेकर प्रभुदेवा के साथ काम करने वाले हैं. प्रभुदेवा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान और दिशा पाटनी के अलावा रणदीप हुडा और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. फिल्म अगले साल यानी 2020 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.
००

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक