Print this page

कंपकंपा देने वाली ठंड में काम कर रहे बिग बी, फोटो सामने आई तो श्वेता बच्चन ने किया ये रिप्लाई Featured

By December 02, 2019 150

अमिताभ बच्चन 77 साल के हो चुके हैं . इस उम्र में भी वो लगातार काम कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले वो बीमार भी हो गए थे . उन्होंने अपना दर्द सोशल मीडिया पर भी बयां किया था. इन दिनों बिग बी मनाली में हैं . यहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं . इन दिनों वहां का तापमान माइनस डिग्री तक पहुंच जा रहा है. इस वजह से पहाड़ियों में खू बर्फबारी हो रही है और वहां जबरदस्त ठंड पड़ रही है. ऐसे में बिग बी खुद को ठंड से बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है.

इसमें उन्होंने भारी जैकेट पहनी है और चश्मा लगाया हुआ है. बिग बी ने कैप्शन में लिखा है, माइनस डिग्री... कंपकंपा देने वाली ठंड... और प्रोटेक्टिव गियर . बिग बी की इस फोटो पर उनकी बेटी श्वेता नंदा ने कमेंट करते हुए लिखा है, डैडी कूल. श्वेता अपने पिता के बेहद करीब हैं और उनकी तस्वीरों पर कमेंट करती रहती हैं . बता दें कि ब्रह्मास्त्र में अमिताभ के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे . इनके अलावा मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार निभाएंगी . इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं . अमिताभ बच्चन की बात करें तो उनके पास फिल्मों की लंबी कतार है .

बह्मास्त्र के अलावा उनके पास चेहरे, झुंड और गुलाबो सिताबो हैं . अब उनका टीवी सीरियल कौन बनेगा करोड़पति खत्म हो गया है . पिछले दिनों बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा था, मुझे रिटायर हो जाना चाहिए...दिमाग कुछ और सोच रहा है और उंगलियां कुछ और...यह इशारा है....

Rate this item
(0 votes)
newscreation

Latest from newscreation