साँची में वैक्सीन अभियान ::टीकाकरण के लिए नागरिकों में भारी उत्साह

रायसेन. सांची में वैक्सीनेशन अभियान चलाने के लिए एक दिन पहले ही विभागीय अधिकारियों की एसडीएम ने बैठक ली थी आज वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया इसमें वैक्सीनेशन सेंटरों पर वैक्सीनेशन करवाने वालों की खासी भीड़ देखी गई ।
आज नगर में वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया इसमें नगर के लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया । इसके एक दिन पहले ही वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने एसडीएम ने बैठक ली थी ।
जानकारी के अनुसार आज नगर में वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया । इस अभियान के अंतर्गत वैक्सीनेशन सेंटरों के रूप में शासकीय कन्या हाई स्कूल तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीनेशन करवाने वालों की खासी भीड़ दिखाई दी इसमें शाम चार बजे तक स्वास्थ्य केंद्र में 177 तथा स्कूल में 195 लोगों ने वैक्सीनेशन का दूसरा डोज लिया । इसके पूर्व एसडीएम एल के खरे ने विभागीय अधिकारियों की बैठक ली थी तथा शत् प्रतिशत वैक्सीनेशन करवाने के निर्देश दिए गए थे आज दिन भर अधिकारी कर्मचारियों ने वैक्सीनेशन करवाने के लिए लोगों को घर घर जाकर करवाने की अपील की थी आज सेंटरों पर वैक्सीनेशन करवाने लोगों का तांता लगा रहा । बताया जाता है कि लगभग वैक्सीनेशन अंतिम दौर में पहुंच गया है शेष रहे लोगों को भी वैक्सीनेशन करवा कर शत् प्रतिशत वैक्सीनेशन करवा लिया जायेगा ।

Rate this item
(0 votes)

फेसबुक