Print this page

आयुष्मान की आने वाली हैं ये फिल्में Featured

अभिनेता आयुष्मान खुराना एक के बाद एक नई भूमिकाओं में नजर आते हैं। अभी वह इस समय अनुभव सिन्हा की फिल्म "अनेक" की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह के साथ "डॉक्टर जी" में भी दिखाई देंगे। वहीं वाणी कपूर अक्षय कुमार स्टारर "बेल बॉटम" और रणबीर कपूर के साथ "शमशेरा" फिल्म कर रही हैं।
आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह शर्टलेस दिख रहे हैं। उनके हाथ में क्लिप बोर्ड है। इस क्लिपबोर्ड पर फिल्म की रिलीज डेट लिखी गई है। इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है ‎कि "ये सिर्फ रिलीज डेट की अनाउंटमेंट हैं। ट्रेलर भी बाकी है और पिक्चर भी। हैशटैग के साथ लिखा ‎कि 9 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में 'चंडीगढ़ करे आशिकी'।" ‎‎फिल्म में आयुष्मान खुराना के दोस्तों ने बॉडी मेकओवर की जमकर तारीफ की है। उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने लिखा 'उफ्फ' जबकि वरुण धवन ने बड़ा मजेदार कमेंट ‎करते हुए कहा ‎कि 'सर सर सर सर हम शरीफ क्या हुए पूरी दुनिया ने टी शर्ट निकाल दिए, अच्छे लग रहे हो भाई।'
करणवीर ने लिखा 'चक दे फट्टे' तो प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपून ने लिखा ‎कि 'जुलाई जल्दी नहीं आ सकता'। इसके अलावा म्यूजिशियन अली मर्चेंट ने भी कमेंट में ‎लिखा ‘कड़क’। इस फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर और आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं। फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' एक प्रोग्रेसिव लव स्टोरी है और इस का ‎निर्देशन अभिषेक कपूर ने ‎किया है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में एक क्रॉस फंक्शनल एथलीट की भूमिका में हैं। इस फिल्म को कोरोना महामारी के बीच सिर्फ 48 दिन में चंडीगढ़ में शूट किया गया। कुछ समय पहले एक्ट्रेस वाणी कपूर ने फिल्म से शूट की एक पिक्चर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था ‎कि "शुगर, स्पाइस एंड एवरीथिंग नाइस। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 9 जुलाई 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है।" 

Rate this item
(0 votes)
newscreation

Latest from newscreation