मनोरंजन

मनोरंजन (4871)

'बड़े मियां छोटे मियां' के बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं परफॉर्म करने के बाद अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले सेट से 'जॉली एलएलबी 3' का BTS वीडियो शेयर करके फिल्म की स्टार कास्ट और शूटिंग के बारे में रिवील किया था. 'जॉली एलएलबी 3' में अक्षय कुमार के साथ अरशद वारसी भी नजर आने वाले हैं. इन्हीं सब के बीच 'जॉली एलएलबी 3' के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें अक्षय कुमार की तगड़ी फैन-फॉलोइंग देखने को मिल रही है.

अक्षय कुमार की तगड़ी फैन-फॉलोइंग

'जॉली एलएलबी 3' के सेट से वायरल हो रही तस्वीरों में अक्षय कुमार भारी संख्या में फैंस के बीच घिरे दिख रहे हैं. ब्लैक एंड व्हाइट चेक शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहने एक्टर कभी ऑटोग्राफ देते तो कभी फैंस के साथ ग्रुप फोटो के लिए पोज करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, इन दिनों 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग अजमेर में चल रही है. ऐसे में अक्षय कुमार को सरप्राइज देने और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराने के लिए भारी संख्या में फैंस 'जॉली एलएलबी 3' के सेट पर पहुंचे थे. अक्षय ने भी फैंस को नाराज नहीं किया और सभी के साथ फोटोज क्लिक करवाईं और ऑटोग्राफ भी दिया.


इन दिनों पौराणिक और धार्मिक कहानियों पर आधारित रामायण, महाभारत और जय हनुमान जैसी कई फिल्में बन रही हैं। हर फिल्मकार अलग-अलग नजरिए से कहानी प्रस्तुत करने की कोशिश कर रहा है। पौराणिक व धार्मिक कहानियों और उनके किरदारों से लाखों लोगों की आस्थाएं जुड़ी होती हैं।

ऐसे में कलाकारों के लिए उन भूमिकाओं को निभाते समय काफी सजग रहना पड़ता है। अभिनेता ईशान खट्टर को अभी तक कैमरे के सामने ऐसी कोई भूमिका निभाने का मौका तो नहीं मिला है, लेकिन वह भविष्य में निभाना चाहते हैं। वह ऐसी भूमिकाओं को लेकर अपनी जिम्मेदारियां समझते हैं। बातचीत में वह कहते हैं, किसी भी कहानी को दर्शाने या कैमरे के सामने उसका हिस्सा बनने के लिए उसको समझना बहुत जरूरी होता है।

पौराणिक या धार्मिक कहानियों के साथ एक जिम्मेदारी भी आती है। बतौर कलाकार ये बातें आपके दिमाग में चलती रहती हैं कि ऐसी भूमिकाओं को किसी भी रूप या अंदाज में नहीं प्रस्तुत किया जा सकता है। इन कहानियों को नए तरीके से प्रस्तुत कर सकते हैं, लेकिन ये कहानियां इतनी अच्छी हैं कि इनके साथ खिलवाड़ करना पूरी कहानी खराब कर सकता है। ऐसी भूमिकाओं को निभाते समय उनकी अहमियत, व्यक्तित्व और उसके साथ अपनी जिम्मेदारी को भी समझना जरूरी है।


बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। निर्माता नए पोस्टर साझा करके प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर्स में जान्हवी और राजकुमार के किरदार की कुछ झलकियां देखने को मिली थीं। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

फिल्म के निर्माता 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर रिलीज करने की योजना बना चुके हैं। वे कल यानी 11 मई को फिल्म का ट्रेलर जारी करने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर की रिलीज से पहले आज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने एक नए पोस्टर के साथ इसकी घोषणा की। फिल्म के नए पोस्टर में एक बार फिर जान्हवी और राजकुमार की नई झलक देखने को मिली। पोस्टर में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अपनी क्रिकेट टीम पहने हुए और एक-दूसरे के करीब बैठे नजर आ रहे हैं। जब वे एक-दूसरे को देख रहे थे तो उनके चेहरे पर सबसे प्यारी मुस्कान थी।


विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ देखा जा चुका है। दोनों की जोड़ी फैंस को भी बेहद पसंद है। बीती शाम लव बर्ड्स को रोमांटिक डिनर डेट पर देखा गया। डिनर डेट के दौरान तमन्ना ने कोई वेस्टर्न आउटफिट नहीं पहन रखा था, बल्कि वह तो सिंपल चिकन पीच रंग के सूट में नजर आईं। उनकी सादगी को देखकर फैंस उनपर दिल हार बैठे हैं।

डिनर डेट पर किया स्पॉट

7 मई की बीती शाम को विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को मुंबई शहर में स्पॉट किया गया। डिनर डेट के लिए लवबर्ड्स भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के स्वामित्व वाले लोकप्रिय रेस्टोरेंट 'वन8' में गए थे। जब ये दोनों रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे तो पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। पैप्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में दोनों ने स्माइल करते हुए फोटो खिंचवाईं। साथ ही दोनों ने जमकर पोज भी दिए। इस वक्त दोनों की लाजवाब बॉन्डिंग को देखकर फैंस बेहद खुश हैं।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल बी टाउन के बेस्ट कपल में से एक है। दोनों की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती है। आज 8 मई को एक्टर अपनी लेडी लव का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर उन्होंने नताशा के लिए अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए नोट भी लिखा है।

वरुण ने लुटाया नताशा पर प्यार

वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यह कपल घूमते हुए कैमरा के सामने वीडियो बना रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा कि हैप्पी बर्थडे माय केयरटेकर, लव यू फॉरएवर।

 

नई दिल्ली। मौनी रॉय (Mouni Roy) टेलीविजन के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जाना माना नाम बन चुकी हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस रियलिटी शो की दुनिया में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। मौनी की उनके पहले शो 'क्योंकी सास भी कभी बहू थी' से ही पहचान मिल गई थी। मगर उनका स्टारडम बढ़ा एकता कपूर के शो 'नागिन' से।

मौनी रॉय ने किया बड़ा खुलासा

टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद मौनी रॉय ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'ब्रह्मास्त्र' से फिल्मी करियर की शुरुआत की। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मौनी ने खुद को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कभी वह 30 गोलियां खाती थीं।

 

नई दिल्ली। रुबीना दिलैक को टीवी सीरियल छोटी बहू से पॉपुलैरिटी मिली थी। इस शो में रुबीना के साथ अविनाश सचदेव ने लीड रोल निभाया था। शो में साथ काम करते-करते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव ने एक-दूसरे को सालों तक डेट किया था। देखते ही देखते दोनों टीवी के पावर कपल कहे जाने लगे, लेकिन साल 2013 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था। कहा जाता है कि अविनाश ने एक्ट्रेस को चीट किया था। बीते दिनों एक इंटरव्यू में अविनाश सचदेव ने एक्स गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक के बारे में बात की और उन्हें पॉजेसिव और इनसिक्योर बताया था। अविनाश के इस बयान के बाद अब रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने चुप्पी तोड़ी है।

 

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी 2 मई को शादी की 44वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के लिए रोमांटिक पोस्ट लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है. इतना ही नहीं इन दोनों की बेटी ईशा देओल ने भी दोनों की एक प्यारी सी रोमांटिक फोटो शेयर की है. जो मिनटों में छा गई.

हेमा का रोमांटिक अंदाज

हेमा मालिनी ने कई सारी फोटोज को मिलाकर एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'आज हमारी शादी की सालगिरह है. 44 साल हो गए हमारे साथ को. 2 खूबसूरत बेटियां और नातिनें और आसपास प्यार करने वाले लोग. और मैं जिंदगी से क्या मांगू? अपने इस खूबसूरत दिन पर फैन द्वारा बनाया गया एक वीडियो शेयर कर रही हूं.'


नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 16 कुछ हफ्तों में शुरू होने वाला है। ऐसे में शो के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश जारी है। केबीसी 16 में रजिस्ट्रेशन के लिए रोज नए सवाल पूछे जा रहे हैं। अब तक शो के पांच सवाल सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब कौन बनेगा करोड़पति के छठवें सवाल से भी पर्दा उठा दिया गया है।

केबीसी 16 का छठा सवाल हिमालय से जुड़ा हुआ है। सवाल थोड़ा कठिन है, लेकिन सैलानियों के लिए अपनी नॉलेज चेक करने का अच्छा मौका है...

केबीसी 16 रजिस्ट्रेशन का छठा सवाल

फिल्म 'गेम चेंजर' की शूटिंग एक बार फिर से शुरू होने वाली है। दरअसल, फिल्म के निर्देशक एस शंकर की बेटी की शादी के चलते फिल्म की शूटिंग थोड़े समय के लिए रुक गई थी। इसी बीच, अब खबर आ रही है कि फिल्म फिर से पटरी पर लौट रही है। जल्द ही फिल्म से जुड़े लोग सेट पर दिखाई देंगे।

1 मई से शुरू होगी नए शेड्यूल की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'गेम चेंजर' का एक अहम हिस्सा शूट हो चुका है। इसमें राम चरण, सुनील और नवीन चंद्र पर फिल्माए जाने वाले कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की जानी थी। ताजा अपडेट यह है कि 'गेम चेंजर' के नए शेड्यूल की शूटिंग 1 मई से शुरू होगी। शूटिंग लोकेशन चेन्नई की रहेगी। मीडिया में इस तरह की चर्चा है कि इस नए शेड्यूल में कुछ मनोरंजक एक्शन सीन शूट किए जाएंगे।

Page 1 of 348

Ads

फेसबुक