Print this page

सारा अली और विक्की कौशल का ये गाना 'बेबी तुझे पाप लगेगा' हुआ रिलीज....

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों ही स्टार्स जी जान से अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुट गए हैं। इस बीच फिल्म का नया तड़कता भड़कता गाना 'बेबी तुझे पाप लगेगा' रिलीज हो गया है। इस गाने में विक्की और सारा जबर्दस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

सचिन-जिगर ने गाया है

दमदार बीट्स और मसाला लिरिक्स के साथ गाना पूरी तरह से धमाकेदार हैं। वहीं, गायक हिमेश रेशमिया के सिग्नेचर वोकल्स, ट्रैक में एक को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं। गाने की फंकी कोरियोग्राफी भी एक बड़ा आकर्षण है। सचिन-जिगर का कंपोज किया गया, हिमेश रेशमिया और सचिन-जिगर का गाया हुए इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है, बेबी तुझे पाप लगेगा, अपने फ्रेंड्स, फैमिली के साथ मस्ती करने और डांस करने के लिए एकदम सही मेलोडी है।

गाने को लेकर कही यह बात

गाने के बारे में बात करते हुए, संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर कहते हैं, “यह गाना आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के साथ-साथ आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। हम इस धुन में उस मस्ती भरे वाइब को बनाना चाहते थे जो फिल्म की आत्मा को भी परिभाषित करता है।''

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

एक मजेदार फैमिली एंटरटेनर, जरा हटके जरा बचके एक साधारण पति-पत्नी की असाधारण कहानी है। फिल्म में आप देखेंगे कि कैसे कपिल और सौम्या, जो कि कभी एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते थे, वो अब एक दूसरे को बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं। लक्ष्मण उतेकर की ये फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Rate this item
(0 votes)
newscreation

Latest from newscreation