मनोरंजन

मनोरंजन (4905)

   

8 जुलाई को मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी होस्ट की. संगीत सेरेमनी की तरह ही यहां भी कई स्टार्स ने शिरकत की.

सलमान खान ने फंक्शन में एक ब्लैक कुर्ते में एंट्री मारी जिसमें उनका स्वैग साफ साफ नजर आ रहा था. वहीं कुछ देर बाद जब सलमान एंटीलिया से रवाना हुए तो उन्हें हल्दी के थीम वाले येलो कुर्ते में देखा गया. एक ही फंक्शन से सलमान के दो लुक्स देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

हल्दी में रंगे दिखे रणवीर सिंह

हल्दी सेरेमनी मतलब मस्ती और धमाल वाला फंक्शन और ये फंक्शन रणवीर सिंह की मौजूदगी के बिना अधूरा ही रह जाता. रणवीर एंट्री करते ही पान का लुत्फ उठाते नजर आए. एंट्री के दौरान उनके हाथ में एक कुर्ता नजर आया था जिसे पहनकर वे पूरी तरह हल्दी के रंग में रंगे फंक्शन खत्म होने के बाद रवाना हुए थे. रणवीर पर लगी हल्दी देखकर साफ है कि फंक्शन में मस्ती और धमाल की कोई कमी नहीं रही होगी.

येलो साड़ी में खूबसूरत दिखीं जाह्नवी कपूर

अनंत-राधिका के खास फंक्शन में शिरकत करने के लिए जाह्नवी कपूर भी येलो साड़ी पहनकर पहुंची थीं. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई. वहीं जाह्नवी के पापा बोनी कपूर भी यहां मौजूद थे.

अनारकली सूट में अनन्या का क्लासी लुक

अंबानी परिवार के न्योते पर सारा अली खान और अनन्या पांडे भी सज-धजकर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. जैसे ही अनन्या पैप्स के सामने पहुंची तो उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड यानी सारा अली खान को ढूंढना शुरू कर दिया. वो कहती दिखीं- 'सारा कहां गई.' 

मल्टीकलर लहंगे में जचीं सारा अली खान

अनन्या और सारा ने काफी स्टाइलिश अंदाज में मीडिया के सामने पोज दिए. सारा इस दौरान मल्टीकलर लहंगे में नजर आई और अनन्या ने इस फंक्शन के लिए एक अनारकली सूट को चुना था.

इस इवेंट में मानुषी छिल्लर, वीर पहाडिया, अर्जुन कपूर और सोशल मीडिया सेंसेशन ऑरी भी शामिल हुए थे. लेकिन हल्दी सेरेमनी के बाद एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें खुशी कपूर और वेदांग रैना की झलक देखने को मिली और इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते दिखे. ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चाओं ने फिर जोर पकड़ लिया है.

राहुल-दिशा भी आए नजर

फंक्शन में एंट्री लेते हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार भी स्पॉट हुए. ऐसा कहा जा रहा है कि राहुल वैद्य ने मेहंदी सेरेमनी में एक खास परफॉर्मेंस भी दी थी. वहीं उदित नारायण ने भी राधिका-अनंत के फंक्शन में परफॉर्म किया है जिसका वीडियो भी सामने आया है.

मुकेश अंबानी की बहन दीप्ती सालगांवकर ने दिए पोज

दोस्तों के अलावा परिवार के सदस्यों में मुकेश अंबानी की बहन दीप्ती सालगांवकर नजर आईं. मुकेश अंबानी भी बेटे आकाश अंबानी के साथ पैपराजी को पोज देने के लिए बाहर आए थे.

अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने दिए पोज

अनिल अंबानी अपनी पत्नी टीना अंबानी और बहू कृशा शाह अंबानी के साथ पहुंचे थे. फंक्शन के बाद अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी हल्दी वाले आउटफिट्स में नजर आए.

हल्दी सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें

हल्दी-मेहंदी सेरेमनी से पहले राधिका के पिता वीरेन मर्चेंट और मां शैला मर्चेंट भी एंटीलिया में एंट्री करते नजर आए. इनके अलावा भी लगातर मेहमानों के आने का सिलसिला जारी था और हल्दी सेरेमनी की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

12 जुलाई को होगी अनंत-राधिका की शादी

आपको बता दें कि अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई में शादी करने वाले हैं. तीन दिन तक चलने वाली इस शादी में दूसरे दिन 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है जिसमें सभी मेहमान न्यूलीवेड कपल को आशीर्वाद देंगे. इसके बाद 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा, जिसमें दुनियाभर के VVIP मेहमान शामिल होंगे. तीनों दिन के ये कार्यक्रम मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ही होंगे.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान एक डोटिंग फादर हैं और इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता। हाल ही में एक्टर को बेटी सुहाना खान के साथ न्यू यॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया। बादशाह खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किंग को लेकर चर्चा में हैं।

एक्टर की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वो शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक्टर कैश काउंटर पर बिल देते नजर आ रहे हैं। वहीं सुहाना पास में खड़े होकर किसी से फोन पर बात कर रही हैं।

पहले भी वायरल हुई थी तस्वीर

शाह रुख खान इतने व्यस्त समय में भी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। हाल ही में खान्स को लंदन में क्रिकेट मैच एंजॉय करते देखा गया था। सुहाना खान बैटिंग कर रही थीं और शाह रुख खान फीलडिंग कर रहे थे। ये तस्वीर भी आग की तरह वायरल हुई थी।

द आर्चीज से किया था डेब्यू

वर्क फ्रंट की बात करें को शाह रुख खान इन दिनों अपनी अगली टाइटल फिल्म किंग की तैयारी में हैं। इस फिल्म में वो अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। सुहाना ने नेटफ्लिक्स पर फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू किया था। शाह रुख खान की किंग को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे और एक्शन की जिम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद को दी गई है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स एंटरटेनमेंट इसे मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

शाह रुख खान को आखिरी बार फिल्म डंकी में देखा गया था। इसके अलावा वो सलमान खान के साथ टाइगर वर्सेज पठान में भी नजर आएंगे। फैंस पहली बार सुहाना और शाह रुख खान को ऑनस्क्रीन साथ देखने के लिए बेचैन हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के डिंपल पर हर कोई फिदा रहता है. प्रीति की कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर गईं और जिस फिल्म की हम बात कर रहे वो बिल्कुल अलग तरह की थी. उस फिल्म का नाम 'क्या कहना' था जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की लेकिन इसकी कहानी पर काफी बवाल भी हुआ था.

फिल्म क्या कहना में एक कुंवारी मां की कहानी दिखाई गई जिसे बेवफाई मिलती है. फिल्म का निर्देशन किसने किया था, फिल्म बॉक्स ऑफस पर कैसी थी और फिल्म में कौन-कौन था चलिए आपको बताते हैं.

'क्या कहना' की रिलीज को 24 साल पूरे

19 मई 2000 को फिल्म क्या कहना रिलीज हुई थी और मेकर्स ने इस साल फिल्म की रिलीज के 24 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन मनाया था. फिल्म क्या कहना का निर्देशन कुंदन शाह ने किया था और फिल्म को टिप्स कंपनी के तहत बनाया गया था.

फिल्म में प्रीति जिंटा, चंद्रचूर्ण सिंह और सैफ अली खान के अलावा अनुपम खेर, फरीदा जलाल, मामिक सिंह, राजीव वर्मा, देवेन वर्म, नवनीत निशान और रीमा लागू जैसे कलाकार नजर आए थे.

'क्या कहना' का बॉक्स ऑफस कलेक्शन

फिल्म क्या कहना प्रीति जिंटा के करियर की बेस्ट फिल्म मानी जाती है. इस फिल्म के लगभग सभी गाने सुपरहिट हुए थे. फिल्म क्या कहना की कहानी कुछ लोगों को पसंद आई थी लेकिन फिल्म की कहानी उस समय के लिहाज से काफी अलग थी, जिससे काफी लोगों को एतराज भी था. हालांकि, फिल्म अच्छी कमाई कर गई थी. फिल्म क्या कहना का बजट मात्र 4 करोड़ रुपये था जबकि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 21.14 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था.

24 साल पहले प्रीति जिंटा की इस फिल्म ने मचाया था बवाल, लेकिन कहानी पर उठे थे सवाल! फिर भी हुई थी जबरदस्त कमाई

'क्या कहना' की कहानी

फिल्म क्या कहना में एक आम लड़की की कहानी को दिखाया गया है. प्रिया (प्रीति जिंटा) एक मिडिल क्लास फैमिली की लड़की होती है जिसे अमीर लड़के राहुल (सैफ अली खान) से प्यार हो जाता है. शादी के पहले वो इंटीमेट होते हैं और प्रिया प्रेग्नेंट हो जाती है और राहुल शादी से मना कर देता है. इसके बाद प्रिया को काफी बदनामी झेलनी पड़ती है.

उसके घरवालों लोगों के ताने सुनने पड़ते हैं और फिर एक दिन प्रिया बच्चे को बिना शादी के ही जन्म देने का फैसला करती है. समाज के खिलाफ जाकर वो बच्चे को जन्म भी देती है और बाद में राहुल को रियलाइज होता है लेकिन प्रिया अपने पुराने दोस्त अजय (चंद्रचूर्ण सिंह) से शादी कर लेती है.

 

नाग अश्विन निर्देशित लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने धमाल मचाया हुआ है. इस फिल्म का क्रेज पूरी दुनिया में छाय हुआ है और इसी के साथ ये फिल्म देश और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म ने रिलीज के महज 9 दिनों में ताबड़तोड़ कमाई हर हैरान कर दिया है. चलिए यहां जानते हैं ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज के 9 दिनों में वर्ल्डवाइड कितना कलेक्शन कर लिया है?

‘कल्कि’ ने रिलीज के 9 दिनों में वर्ल्डवाइड कितना किया कलेक्शन?

साइंस-फाई फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के वीएफएक्स से लेकर दमदार कलाकारों की टोली और इसकी कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है. इसी के साथ फिल्म को देखने के लिए हर दिन सिनेमाघर भी ऑडियंस से खचाखच भरे हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में ‘कल्कि 2898 एडी’ पर नोटों की बारिश हो रही है. फिल्म ने रिलीज के 9 दिनों में वर्ल्डवाइड भी शानदार कलेक्शन कर लिया है.

शनिवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म के प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के दुनियाभर में हुई अब तक की कमाई के आंकडे शेयर किए हैं. फिल्म से प्रभास का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है, "दुनिया भर में ₹800 करोड़ ग्लोबल बॉक्स ऑफिस." वहींकैप्शन में लिखा है, “बॉक्स ऑफिस पर फायर (फायर इमोजी). एपिक ब्लॉकबस्टर कल्कि सिनेमाघरों में."

‘कल्कि’ ने घरेलू बाजार में कितना किया कलेक्शन?

‘कल्कि’ ने घेरलू बॉक्स ऑफिस पर भी गदर मचाया हुआ है, ये फिल्म हर रोज कई करोड़ कलेक्शन कर रही है और कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक कर रही हैं. इस फिल्म ने 9 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 431.5 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ इस फिल्म ने बाहुबली 2 (421 करोड़) के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

‘कल्कि’ 600 करोड़ के बजट में बनी है

बता दें कि नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, सास्वता चटर्जी और शोभना ने अहम किरदार निभाया है. फिल्म में विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने कैमियो किया है. ‘कल्कि’ 600 करोड़ के अनुमानित बजट पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज़ हुई है. सर्वनाश के बाद की यह फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है और वर्ष 2898 एडी पर आधारित है. यह फिल्म हिंदू महाकाव्य महाभारत और विज्ञान कथा का मिश्रण है, जिसका निर्माण वैजयंती मूवीज द्वारा किया गया है.

 

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती किसी फिल्म तो नहीं, लेकिन एक नए शो के साथ जरूर दर्शकों के बीच दस्तक दे रही हैं। रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट का नाम 'चैप्टर 2' है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना नया चैट शो लॉन्च किया है और इसकी पहली गेस्ट बनी हैं पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन। रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में इस शो का टीज़र जारी किया है, जिसमें रिया को कुछ ऐसा कहते सुना जा सकता है, जो उनके फैंस के लिए थोड़ा शॉकिंग हो सकता है। रिया चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन के आगे खुद को लेकर एक ऐसी बात कही जो थोड़ा हैरानी भरा था।

रिया ने खुद को बताया गोल्ड डिगर!

प्रोमो शुरू करते हुए रिया चक्रवर्ती सुष्मिता सेन को चिढ़ाते हुए कहती हैं- "क्या आप जानते हैं कि कमरे में आपसे भी बड़ा गोल्ड डिगर है?" सुष्मिता ने जवाब दिया, "ओह सच में? कौन?" जिस पर रिया चक्रवर्ती ने चुटकी लेते हुए कहा- "मैं।" सुष्मिता इस पर चुटकी लेते हुए कहती हैं- "ओह, आप भी?" और रिया कहती है, "मैं सबसे बड़ी गोल्ड डिगर हूं।" रिया प्रोमो में दिवंगत अभिनेता और अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खुद को गोल्ड डिगर का टैग दिए जाने पर तंज कसा है।

रिया चक्रवर्ती का पोस्ट

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा- 'मैं कल ही 32 साल की हुई हूं और यह एक शानदार सफर रहा! ये पिछले 4 साल बदलाव, ग्रोथ और खुद का एक ऐसा वर्जन बनने के बारे में रहे हैं जिसके बारे में अब जाकर मैं आखिरकार अच्छा महसूस कर रही हूं। जश्न मनाने के लिए, हम कुछ विशेष शुरुआत कर रहे हैं - ऐसे अविश्वसनीय व्यक्तियों को आमंत्रित कर रहे हैं जिन्होंने जीवन में अपना खुद का #चैप्टर 2 अपनाया है। और इसे शुरू करने के लिए सुष्मिता सेन से बेहतर कौन हो सकता था। मैं तब से उनकी फैन रही हूं, जब मैं बच्ची थी। मैं आज भी उन्हें देखती हूं तो हैरान हो जाती हूं कि कैसे वह आज भी अपनी जिंदगी में आने वाली चुनौतियों का सामना करती हैं।'

जब ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं सुष्मिता सेन

दूसरी तरफ सुष्मिता सेन तब ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं जब एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद बिजनेसमैन ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। 2022 में सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी थी। जिसके बाद सुष्मिता को 'गोल्ड डिगर' कहा जाने लगा। वहीं कुछ को पूर्व मिस यूनिवर्स और बिजनेसमैन की जोड़ी बेमेल लगी, जिस पर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की जमकर आलोचना की गई। कई दिनों तक इस पर चुप्पी साधे रखने के बाद सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ट्रोल्स पर निशाना साधा था।

 

सलमान खान दिग्गज निर्देशक एआर मुरुगादॉस की फिल्म सिकंदर में बिज़ी हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले खुद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. टाइगर 3 और ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला था, उसके बाद सलमान अपनी अगली फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. अब सिकंदर के से सेट भाईजान की धमाकेदार तस्वीरें सामने आई हैं.

सिकंदर के सेट से लीक हुई तस्वीरों में सलमान खान का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. दोनों ही तस्वीरों में अंधेरा है और सलमान अपने ही अंदाज़ में खड़े दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ये तस्वीरें सिकंदर के एक्शन सीक्वेंस के दौरान की हैं, जहां सलमान विलेन की धुलाई कर रहे हैं. मोहम्मद सोहेल नाम के शख्स ने सलमान की ये तस्वीरें एक्स पर शेयर की हैं.

सिकंदर रिलीज डेट?

सलमान खान ने 19 जून को निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक एआर मुरुगादॉस के साथ तस्वीर शेयर कर बताया था कि सिकंदर को वो 2025 ईद पर रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे हैं. उसी दिन से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हुई है.

फिल्म में सलमान खान की टाइटल किरदार यानी सिकंदर का रोल निभा रहे हैं. इसमें रश्मिका मंदाना मेन फीमेल लीड के तौर पर नज़र आने वाली हैं. चर्चा है कि रश्मिका ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान और रश्मिका की ये पहली फिल्म होने वाली है. हालांकि फिल्म में सलमान का किरदार कैसा होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

पिछली फिल्मों का क्या हाल हुआ था?

पिछले साल सलमान खान की दो फिल्में आईं, किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3. पर दोनों ही फिल्मों को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसे रिस्पॉन्स की सलमान को उम्मीद थी. करीब सवा सौ करोड़ के बजट में बनीं किसी का भाई किसी की जान वर्ल्डवाइड 184 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. इसके अलावा टाइगर 3 ने वर्ल्डवाइड 464 करोड़ का ही बिज़नेस किया था, जबकि ये एक हाई बजट फिल्म थी.

सलमान खान दिग्गज निर्देशक एआर मुरुगादॉस की फिल्म सिकंदर में बिज़ी हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले खुद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. टाइगर 3 और ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला था, उसके बाद सलमान अपनी अगली फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. अब सिकंदर के से सेट भाईजान की धमाकेदार तस्वीरें सामने आई हैं.

सिकंदर के सेट से लीक हुई तस्वीरों में सलमान खान का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. दोनों ही तस्वीरों में अंधेरा है और सलमान अपने ही अंदाज़ में खड़े दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ये तस्वीरें सिकंदर के एक्शन सीक्वेंस के दौरान की हैं, जहां सलमान विलेन की धुलाई कर रहे हैं. मोहम्मद सोहेल नाम के शख्स ने सलमान की ये तस्वीरें एक्स पर शेयर की हैं.

सिकंदर रिलीज डेट?

सलमान खान ने 19 जून को निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक एआर मुरुगादॉस के साथ तस्वीर शेयर कर बताया था कि सिकंदर को वो 2025 ईद पर रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे हैं. उसी दिन से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हुई है.

फिल्म में सलमान खान की टाइटल किरदार यानी सिकंदर का रोल निभा रहे हैं. इसमें रश्मिका मंदाना मेन फीमेल लीड के तौर पर नज़र आने वाली हैं. चर्चा है कि रश्मिका ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान और रश्मिका की ये पहली फिल्म होने वाली है. हालांकि फिल्म में सलमान का किरदार कैसा होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

पिछली फिल्मों का क्या हाल हुआ था?

पिछले साल सलमान खान की दो फिल्में आईं, किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3. पर दोनों ही फिल्मों को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसे रिस्पॉन्स की सलमान को उम्मीद थी. करीब सवा सौ करोड़ के बजट में बनीं किसी का भाई किसी की जान वर्ल्डवाइड 184 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. इसके अलावा टाइगर 3 ने वर्ल्डवाइड 464 करोड़ का ही बिज़नेस किया था, जबकि ये एक हाई बजट फिल्म थी.

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को ऑन एयर हुए एक हफ्ता से ज्यादा का समय हो गया है। अब शनिवार को इस शो का पहला वीकेंड का वार आने वाला है, जिसमें होस्ट अनिल कपूर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए दिखाई देने वाले हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड प्रीमियर के बाद यह पहला मौका होगा, जब एक्टर फिर से घर वालों से मिलने वाले हैं। ऐसे में देखना होगा कि वह इस बार किस-किस मुद्दे पर कंटेस्टेंट से बात करते हैं और किसे उनकी डांट सुनने को मिलने वाली है। इसके साथ ही इस बार शो में कई गेस्ट भी आने वाले हैं।

शो का हिस्सा बनेंगे ये स्टार

बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में अनिल कपूर के साथ स्टेज पर कई दूसरे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस तक की खबर के अनुसार, इस बार रैपर रफ्तार, राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले वीकेंड का वार में खास गेस्ट बनकर आने वाले हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रफ्तार अपने नए गाने 'मोरनी' का प्रमोट करेंगे। वहीं, राघव और लक्ष्य अपनी फिल्म 'किल' का प्रमोशन करने शो में आएंगे। ऐसे में अब ये खबर सुनने के बाद बिग बॉस के फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।

बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं ये कंटेस्टेंट

शो की शुरुआत में मिड वीक एलिमिनेशन हो चुका है, जिसमें नीरज गोयत घर से बाहर हुए थे। इसके बाद फिर एलिमिनेशन हुआ और उसमें लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, साई केतन राव, पायल मलिक, दीपक चौरसिया, चन्द्रिका दीक्षित और शिवानी कुमारी नॉमिनेटेड हैं और इनपर खतरे की तलवार अभी भी लटकी है। ऐसे में अब इनमें से कौन जाता है यह वीकेंड के वार में पता चलने वाला है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ आज 23, जून को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आज दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करेंगें। दोनों की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फैंस शादी से जुड़ी हर अपेडट जानने के लिए उत्सुक हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें देखने के लिए फैंस पलके बिछाए बैठे हैं। दोनों ने सात वर्षों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी के पवित्र बंधन में बंधने का फैसला लिया है।सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की पहली मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई थी। अच्छे दोस्त बनने के बाद सोनाक्षी और जहीर जल्द ही एक-दूसरे पर अपना दिल हार बैठे थे। दोनों के बीच की केमिस्ट्री और प्यार उनके चेहरों पर साफ झलकता है। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। मगर बी-टीउन की पार्टियों में अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर भी दोनों को कई बार एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए देखा गया है। इसके बाद फैंस ने दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात का अंदाजा लगा लिया था। सोनाक्षी प्यार से जहीर को उनका 'पर्सनल सायको' कहकर बुलाती हैं, जो दोनों के रिश्ते की गहराई को दिखाता है। दोनों की साथ में तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आती हैं।जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा ने पिछले साल 2023 में सलमान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में पहली बार कपल की तरह साथ में एंट्री की थी। इसके बाद इनके अफेयर की खबरों पर मुहर लग गई थी।

अनिल कपूर की मेजबानी में शुरू हुए 'बिग बॉस ओटीटी 3' में लड़ाई-झगड़े का दौर शुरू हो गया है। शो को शुरू हुए एक हफ्ते भी नहीं बीते और कंटेस्टेंट्स की आपस में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई।रणवीर शौरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने सलमान खान से लेकर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत तक के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। रणवीर की घर में एंट्री लेने के कुछ ही घंटों बाद उनकी 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित से खाने को लेकर बहस हो गई। इतना ही नहीं, रणवीर की लवकेश कटारिया के साथ भी बहस हो गई।

रणवीर और लवकेश में हुई लड़ाई
बिग बॉस, जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट किया जाता है। लाइव फीड में रणवीर की लवकेश के साथ लड़ाई होते देखने को मिली। दरअसल, रणवीर शौरी लिविंग एरिया में बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ चैट कर रहे थे। तभी लवकेश कटारिया आते हैं। वह कुछ इस अंदाज में बैठते हैं, जिसे देख रणवीर को गुस्सा आ जाता है।

लवकेश सोफे पर पैर रखकर बैठे होते हैं, जो रणवीर को देख अच्छा नहीं लगता। वह उनसे कहते हैं कि पैर को हटा दें। रणवीर का टोकना लवकेश को अच्छा नहीं लगता। इसी पर बहस हो जाती है, जिसके बाद रणवीर, लवकेश को कहते हैं, ''भाई तू पहले तमीज से खड़ा रह। मैं तुझे बताता हूं तमीज क्या होती है।'' इसके बाद रणवीर ने वही एक्शन रिपीट किया, जो लवकेश ने किया।रणवीर को ऐसा करते देख लवकेश को लगा जैसे वह उनकी बेइज्जति कर रहे हैं। इसी बात पर दोनों की बहस हो जाती है, जिसे झगड़े का रूप लेने में ज्यादा देर नहीं लगती।

Page 1 of 351
  • RO No 12822/57 "
  • RO No 12822/57 "
  • RO No 12784/60 "

Ads

RO No 12822/57 "
RO No 12822/57 "
RO No 12784/60 "

फेसबुक