मनोरंजन

मनोरंजन (4835)

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस मूवी में परिणीति चोपड़ा और पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। अब मेकर्स ने इस मूवी का धमाकेदार ट्रेलर भी जारी कर दिया है।

बता दें कि इस मूवी में पंजाब के ऑरिजिनल रॉकस्टार और हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट 'अमर सिंह चमकीला' की रियल लाइफ स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म में देखने को मिलेगा कि कैसे उन्होंने अपने समय में गरीबी से उभरकर अपना नाम बनाया और फिर उनकी हत्या कर दी गई।

फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

परिणीति-दिलजीत की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर आज 28 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 37 सेकंड के इस ट्रेलर में देखने को मिलता है कि कैसे द चमकीला कारखाने में जुराबें बनाते हैं, लेकिन उनके दिमाग में सिर्फ संगीत ही चलता रहता है। फिर वह एक स्टेज से अपने संगीत की शुरुआत करते हैं और इसी दौरान उनकी मुलाकात परिणीति से होती है।

इसके बाद दोनों साथ में मिलकर कई गाने गाते हैं और यही से उनकी लव स्टोरी भी शुरू होती है। अमर अपना एक अच्छा खासा नाम बना लेते हैं और फेमस होने के बाद कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं करते, जिसकी वजह से कुछ लोग उनकी और उनकी पत्नी की हत्या कर देते हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को स्ट्रीम होने वाली है। इस मूवी का निर्माण मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा किया गया है। वहीं, इस मूवी के कुछ गानों को दिलजीत और परिणीति ने अपनी आवाज दी है। इसके साथ ही इस मूवी में पहली बार कई जगह लाइव रिकॉर्डिंग भी देखने को मिलने वाली है।

 

'12वीं फेल' की सफलता के बाद विक्रांत मैसी अपनी अपकमिंग फिल्म साबरमती रिपोर्ट को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की गई। वहीं, गुरुवार को फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शकों में इसे लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, टीजर को भी लोगों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। टीजर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है। फिल्म 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्में में विक्रांत मेसी के अलावा राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड में नीतू कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी को बेस्ट मां-बेटे की जोड़ी मानी जाती है। अक्सर कई मौकों पर दोनों एक साथ एक-दूसरे से हंसी-मजाक करते दिखाई देते हैं। हाल ही में मां-बेटे की ये प्रसिद्ध जोड़ी 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में एक साथ नजर आए। इस शो के दौरान नीतू कपूर रणबीर के बारे में कई दिलचप्स खुलासे करती नजर आईं।

रणबीर नहीं रख सकते हैं कोई राज

एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर चुकी नीतू कपूर सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बेहतरीन मां भी हैं। हाल ही में वे अपने दोनों बच्चों रणबीर और रिद्धिमा संग कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहुंचीं। अभिनेत्री से जब पूछा गया कि घर में किसके पेट में कोई बात नहीं पचती है। इस सवाल के जवाब में नीतू कपूर कहती हैं, 'आप रणबीर से अपनी कोई भी बात साझा नहीं कर सकते हैं। वे आपकी बात को अपने तक नहीं रख सकते हैं।'

रिद्धिमा हैं मां जैसी

नीतू कपूर अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, 'कितनी बार मैंने रणबीर को बोला है कि इस बात को किसी से नहीं कहना है और अगले ही दिन वह बात सबको पता रहती है। रणबीर से आप उम्मीद नहीं कर सकते हैं कि वह आपके राज को राज रखेंगे। रिद्धिमा और मैं इस मामले में एक जैसे हैं।' मां नीतू कपूर की बातों को सुनकर रणबीर हंसते नजर आए।

सीक्रेट साझा करना है जरुरी

साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'एनिमल' में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके रणबीर कपूर अपनी मां की बातों से सहमत दिखाई दिए। रणबीर मां नीतू कपूर की बात को सुनकर कहते हैं, 'मुझे लगता है सीक्रेट साझा करने के लिए ही होता है। अब देखिए आपने मुझसे कोई बात कही है, तो उस बात को मैं किसी और से कहूंगा ही।'

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स आईपीएल 2024 के दूसरे मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 174 रन बनाए. इसके जवाब में पंजाब ने 19.2 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. पंजाब ने यह मुकाबला 4 विकेट से जीत लिया. इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें ऋषभ पंत विकेट को लेकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. वे कुलदीप यादव से मैच के दौरान बातचीत करते नजर आए.

दरअसल पंजाब किंग्स की पारी के दौरान प्रभसिमरन सिंह नंबर 3 पर बैटिंग करने आए. इस दौरान कुलदीप 10वां ओवर कर रहे थे. कप्तान ऋषभ पंत ने ओवर की पहली ही गेंद के बाद कुलदीप का हौंसला बढ़ाया. पंत ने कहा विकेट मिलेगा. उनका यह कमेंट स्टम्प्स माइक से रिकॉर्ड हो गया. दिलचस्प बात यह रही कि कुलदीप ने अगली ही गेंद पर विकेट ले लिया. प्रभसिमरन 17 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने 5 चौके लगाए.

कुलदीप यादव का आईपीएल परफॉर्मेंस अब तक शानदार रहा है. उन्होंने 74 मैचों में 73 विकेट लिए हैं. कुलदीप का एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 4 विकेट लेकर 14 रन देना रहा है. कुलदीप ने 4 मैचों में 20 रन देकर 2 विकेट लिए. इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 174 रन बनाए. इसके जवाब में पंजाब ने 6 विकेट के नुकसान के साथ 177 रन बनाए. पंजाब ने यह मुकाबला 19.2 ओवरों में जीत लिया.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से है. यह मैच 28 मार्च को जयपुर में खेला जाएगा. इसके बाद तीसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स से है. यह मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. दिल्ली और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 3 अप्रैल को मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला विशाखापट्टनम में आयोजित होगा.

'नेशनल क्रश' का दर्जा हासिल करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भलैया 3' को लेकर अपडेट शेयर किया है. एक्ट्रेस पहली बार कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आने वाली हैं. ऐसे में उन्होंने हॉरर-कॉमेडी फिल्म को लेकर जानकारी शेयर की है. मालूम हो, बुलबुल से लेकर कला जैसी फिल्मों से तृप्ति डिमरी ने अपनी धाक जमाई है. पिछले दिनों वह रणबीर कपूर की एनिमल में नजर आई थीं और वह काफी पॉपुलर हुईं.

यह फिल्म कैसी होगी? इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, "इसमें आपको कई रहस्यमय सीन्स के साथ-साथ कई डरावने और कॉमेडी भरे सीन्स भी देखने को मिलेंगे." तृप्ति डिमरी ने आगे कहा, "इसमें कोई दो मत नहीं है कि यह फिल्म बिल्कुल ताजातरीन होगी."

'भूल भुलैया 3' के बारे में डिटेल

'भूल भुलैया 3' की बात करें तो इस बार फिल्म में विद्या बालन की एंट्री भी हो रही है. हिंदी हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'भूल भुलैया' का यह तीसरा पार्ट है. इसका पहला भाग प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित किया गया था और 2007 में रिलीज़ हुआ था। इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे।दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज़ हुआ. फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू थीं.

'बैड न्यूज' भी लेकर आ रही हैं तृप्ति डिमरी

रणबीर-कपूर-स्टारर 'एनिमल' रिलीज होने के ठीक बाद तृप्ति का करियर ग्राफ बदल गया. उन्होंने 'बुलबुल', 'काला' और 'लैला मजनू' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. वह विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ 'बैड न्यूज' में भी नजर आएंगी. हाल में ही फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आया था जिसमें वह बेबी बंप के साथ दिख रही थीं.

 

बॉलीवुड से हॉलीवुड में डंका बजाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा विदेश जाने के बाद भी अपने देसीपन को भूली नहीं हैं। लॉस एंजलिस में शिफ्ट होने के बाद उनका मुंबई आना जाना कम ही होता है। मगर बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर एक्ट्रेस इंडिया जरूर आती हैं।

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने के लिए इंडिया आई हुई हैं। उनके साथ पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी भी इंडिया आई हुई हैं। इस बीच 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा समय निकालर भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्या पहुंची हैं।

पीली साड़ी में अयोध्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा

अयोध्या से प्रियंका चोपड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है। पीली साड़ी में एक्ट्रेस बेटी मालती को गोद में लिए भगवान राम के दर्शन करते नजर आईं। उनके साथ क्रीम कलर के कुर्ते में निक जोनस भी नजर आए। राम नगरी से कपल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

जानी-मानी अभिनेत्री आयशा खान को सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' से पॉपुलैरिटी मिली है। शो में आयशा अपनी बीमारी को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं। वह कई बार बिग बॉस के घर में बेहोश हो गई थीं।

यही नहीं, एक बार आयशा खान की तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था। अब आयशा की तबीयत फिर बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में भर्ती हुईं आयशा खान

आयशा खान ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट शेयर की है, जिसके बाद लोग उनके लिए काफी परेशान हैं। आयशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस के हाथ में आईवी ड्रिप लगी हुई है। फोटो शेयर करते हुए आयशा खान ने कैप्शन में लिखा, "हम यहां फिर आ गए।"

रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहीं आयशा खान

आयशा खान 'बिग बॉस सीजन 17' में एक्स ब्वॉयफ्रेंड मुनव्वर फारूकी का पर्दाफाश करने के लिए आई थीं। उन्होंने मुनव्वर पर टू टाइमिंग और धोखा देने समेत कई आरोप लगाए। हालांकि, बाद में दोनों के बीच नजदीकियां भी दिखीं। शो में दोनों के बीच नोक-झोंक भरा रिश्ता काफी लाइमलाइट में रहा। इस बीच कई बार शो में आयशा बेहोश भी हो गई थीं।

अभिनेत्री खुशी कपूर ने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। वहीं अब वे निर्देशक शाउना गौतम की आगामी फिल्म में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में खुशी कपूर के साथ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को मुख्य भूमिका के लिए चुना गया है। वहीं, खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

पुणे से लीक हुई तस्वीर

दरअसल, सोशल मीडिया पर शूटिंग की एक तस्वीर लीक हो गई है, जो तुरंत ही वायरल हो गई। फिल्म की शूटिंग पुणे में चल रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए बताया कि खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान और ओरी फिल्म की शूटिंग के लिए पुणे के एक निजी विश्वविद्यालय में मौजूद थे। सामने आई तस्वीर में खुशी कपूर गुलाबी रंग की ड्रेस पहने नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट पहना था। इस लुक में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

सोनू सूद हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं। लंबे वक्त से उनकी अपकमिंग फिल्म फतेह (Fateh) की चर्चा जोरो-शोरों से चल रही है। इस बीच फतेह का धांसू टीजर रिलीज कर दिया है।

फिल्म के इस टीजर में सोनू सूद हिंसक रूप में नजर आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) की याद आने वाली है। ऐसे में आइए एक नजर सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फतेह के इस लेटेस्ट टीजर पर डालते हैं।

फतेह का रौंगटे खड़ा करने वाला टीजर रिलीज

शुक्रवार को मेकर्स की तरफ से ये जानकारी दी थी कि शनिवार यानी आज फतेह का टीजर रिलीज किया गया है। घोषणा के अनुसार तय समय पर सोनू सूद की इस मूवी की टीजर रिलीज कर दिया गया है। 1 मिनट 41 सेकंड के फिल्म के इस टीजर में सोनू खून खराबे करते हुए दिख रहे हैं।

एक्टर पर 50 मर्डर का इल्जाम है। बंदूकों से अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए वह दुश्मनों का सफाया करते दिख रहे हैं। दूसरी ओर आपको जैकलीन फर्नांडिस की झलक भी इसमें देखने को मिलेगी, जो डरी और सहमी हुई सी लग रही हैं।

कुल मिलाकर कहा जाए तो फतेह का ये टीजर काफी शानदार है। इसके देखने के बाद फैंस की एक्साइमेंट काफी बढ़ गई है और वे बड़ी बेसब्री से फतेह की रिलीज का इंतजार करने लगे हैं।

एनिमल की तरह फतेह का हिंसक कंटेंट

बीते साल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इस मूवी में मार-काट का स्तिर काफी ऊपर दिखाया गया, जिसके वजह से इस सेंसर बोर्ड की तरफ से हिंसक कंटेंट का हवाला देते हुए A सर्टिफिकेट दिया था। फतेह की टीजर देखने से ये कहा जा सकता है कि सोनू सूद की फिल्म भी हिंसक कंटेंट वाली हो सकती है।

बॉलीवुड के पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो गए हैं। बीते लंबे समय तक डेटिंग के बाद यह जोड़ा अपने रिश्ते को अगले पड़ाव तक लेकर आ गया है। शादी की रस्में हरियाणा के मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में हुई हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में काफी धूम देखने को मिली। वहीं अब दोनों के शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

पुलकित और कृति की शादी दिल्ली एनसीआर स्थित मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत में हुई है। पिंक कलर के लहंगे में कृति बला की खूबसूरत लग रही हैं। वही, ग्रीन शेरवानी में पुलकित किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। बता दें कि पुलकित के शेरवानी ने सबका अटेंशन प्राप्त किया है। पुलकित की शेरवानी में गायत्री मंत्र देखने को मिले हैं। अभिनेता के शेरवानी का डिजाइन काफी अलग रहा है।

पुलकित और कृति को सोशल मीडिया पर फैंस की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आखिर वर्षों की डेटिंग सफल हो गई है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कृति और पुलकित को शादी की ढेर सारी बधाई। दोनों का साथ हमेशा बना रहे। दोनों ने यह काफी अच्छा फैसला लिया है।' एक और यूजर ने लिखा,' कृति दुल्हन के रूप में कितनी प्यारी लग रही हैं। पुलकित भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी में शानदार मेन्यू तैयार किया गया है। इसमें, दिल्ली के मशहूर चाट से लेकर देशभर के मशहूर व्यंजनों को शामिल किया गया था। मेन्यू में अकेले दिल्ली शहर के छह अलग-अलग मशहूर स्थानों के चाट शामिल थे। इसके अलावा मेहमानों को कोलकाता, वाराणसी, राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र के मशहूर व्यंजन भी परोसे गए ते।पिंक लहंगे में दुल्हनिया बनीं कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट संग लिए सात फेरे
बॉलीवुड के पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो गए हैं। बीते लंबे समय तक डेटिंग के बाद यह जोड़ा अपने रिश्ते को अगले पड़ाव तक लेकर आ गया है। शादी की रस्में हरियाणा के मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में हुई हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में काफी धूम देखने को मिली। वहीं अब दोनों के शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

पुलकित और कृति की शादी दिल्ली एनसीआर स्थित मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत में हुई है। पिंक कलर के लहंगे में कृति बला की खूबसूरत लग रही हैं। वही, ग्रीन शेरवानी में पुलकित किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। बता दें कि पुलकित के शेरवानी ने सबका अटेंशन प्राप्त किया है। पुलकित की शेरवानी में गायत्री मंत्र देखने को मिले हैं। अभिनेता के शेरवानी का डिजाइन काफी अलग रहा है।

पुलकित और कृति को सोशल मीडिया पर फैंस की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आखिर वर्षों की डेटिंग सफल हो गई है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कृति और पुलकित को शादी की ढेर सारी बधाई। दोनों का साथ हमेशा बना रहे। दोनों ने यह काफी अच्छा फैसला लिया है।' एक और यूजर ने लिखा,' कृति दुल्हन के रूप में कितनी प्यारी लग रही हैं। पुलकित भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी में शानदार मेन्यू तैयार किया गया है। इसमें, दिल्ली के मशहूर चाट से लेकर देशभर के मशहूर व्यंजनों को शामिल किया गया था। मेन्यू में अकेले दिल्ली शहर के छह अलग-अलग मशहूर स्थानों के चाट शामिल थे। इसके अलावा मेहमानों को कोलकाता, वाराणसी, राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र के मशहूर व्यंजन भी परोसे गए ते।

Page 1 of 346

Ads

फेसबुक