मनोरंजन

मनोरंजन (4912)

मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसा दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है. हाल ही में अंबानी फैमिली की शादी में दोनों पहुंचे थे. लेकिन दोनों एक साथ नजर नहीं आए थे. इसके बाद दोनों के तलाक की खबरों ने और तूल पकड़ा.

अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरें काफी चर्चा में बनी हुई है. अभिषेक बच्चन ने हाल ही में तलाक से रिलेटड एक पोस्ट भी लाइक की थी. ऐसे में कयास तेजी से लगाए जाने लगे है कि दोनों तलाक की ओर बढ़ रहे हैं. हालांकि इसी बीच अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक का हौंसला बढ़ाते हुए एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बिग बी बोले- अभिषेक तुम बहुत कूल हो

अमिताभ बच्चन अक्सर ही सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन के लिए पोस्ट करते रहते हैं. अक्सर ही बिग बी को बेटे के काम की तारीफ करते हुए देखा जाता है. बिग बी ने अपने एक्स हैंडल पर अभिषेक से जुड़ी एक खास पोस्ट की है. इसमें उन्होंने अभिषेक को कूल बताया है.

बिग बी ने एक्स पोस्ट पर लिखा है कि, 'अभिषेक तुम बहुत कूल हो...प्यार और भी बहुत कुछ'. बिग बी ने आगे हार्ट इमोजी भी बनाया है. आप देख सकते है कि एक्स पर अभिषेक के एक फैन पेज ने अभिषेक की तीन फिल्मों ब्लफमास्टर, दसवीं और प्लेयर्स की फोटोज का कोलाज शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए फैन पेज ने एक्स पोस्ट में लिखा है कि, 'ऐसे किरदार जिन्हें आप पसंद करते हैं, ऐसे क्रॉसओवर जिन्हें आपने एक्सपेक्ट नहीं किया था'. बेटे से जुड़ी यह पोस्ट अमिताभ बच्चन ने भी पोस्ट की. साथ ही उन्होंने अभिषेक बच्चन की तारीफ भी की.

फैंस ने भी की अभिषेक की तारीफ

इस पोस्ट पर फैंस ने भी खूब कमेंट किए हैं. अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स करके अभिषेक की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा है कि, 'कीप इट अप'. एक ने लिखा कि, 'अभिषेक ग्रेट में से एक है'. एक यूजर ने लिखा कि, 'लव यू सर जी'. वहीं एक यूजर ने अभिषेक को प्यारा बेटा कहा.

'कल्कि 2898 एडी' से धूम मचा रहे हैं अमिताभ बच्चन

बात अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की करे तो बिग बी अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से धूम मचा चुके हैं. 27 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फूड पॉइजनिंग हो गई थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था. एक्ट्रेस के परिवार के एक बेहद करीबी सूत्र ने एबीपी न्यूज से जाह्नवी के अस्पताल में होने की पुष्टि की था. सूत्र ने बताया था कि एक्ट्रेस चेन्नई गई हुईं थीं और वहां से लौटते वक्त उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ खा लिया था. ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें बुधवार को हॉस्पिटल में एटमिट कराना पड़ा. हालांकि अब जाह्नवी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं एक्ट्रेस

जाह्ववी कपूर को हॉस्पिटल में चार दिन बिताने के बाद 20 जुलाई को डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस बात की जानकारी खुद उनके पिता बोनी कपूर ने दी है. जूम से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा- 'उन्हें आज (20 जुलाई को) सुबह छुट्टी दे दी गई है. वो अब काफी बेहतर हैं.'

अंबानी वेडिंग में रहा जाह्नवी का जलवा

बता दें कि इससे पहले जाह्नवी कपूर को अनंत अंबानी की शादी के हर फंक्शन में शिरकत करते देखा गया था. इस दौरान एक्ट्रेस के लुक्स काफी चर्चा में रहे. शादी से उनके कई वीडियोज भी सामने आए जिसमें वे 'होंठ रसीले', 'बोले चूड़ियां' और कई दूसरे गानों पर डांस करती नजर आईं.

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट पर जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में दिखाई दी थीं. फिल्म में राजकुमार राव संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. अब वे अपनी अगली फिल्म 'उलझ' को लेकर चर्चा में हैं उनकी फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास जूनियर एनटीआर की 'देवारा-पार्ट वन' और राम चरण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी पाइपालइन में हैं.

साउथ सिनेमा के दो मेगा स्टर राम चरण और चिरंजीवी की फिल्मों का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार करते हैं। दोनों ही स्टार्स की फिल्म 'गेम चेंजर' और 'विश्वंभरा' इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' और मेगा स्टार चिरंजीवी की फिल्म 'विश्वंभरा' की से जुड़ी हर जानकारी पर उनके प्रशंसकों की नजरें रहती हैं। अब इन दोनों स्टार्स की फिल्मों को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

राम चरण और चिरंजीवी के प्रशंसकों के लिए 'गेम चेंजर' और 'विश्वम्भरा' के बारे में जो जानकारी सामने आई है, उससे प्रशंसक बेहद खुश हो जाएंगे। शंकर शानमुगम द्वारा निर्देशित और ग्लोबल स्टार राम चरण अभिनीत गेम चेंजर की शूटिंग लगभग पूरी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 अगस्त, 2024 को फिल्म 'गेम चेंजर' का एक टीजर आ सकता है, हालांकि इसकी अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं, मेगा स्टार चिरंजीवी वशिष्ठ मल्लिदी द्वारा निर्देशित एक सामाजिक-काल्पनिक फिल्म 'विश्वम्भरा' के प्रशंसकों के लिए भी एक खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के निर्माता चिरु के जन्मदिन यानी की 22 अगस्त, 2024 को फिल्म की एक शानदार झलक रिलीज करने की योजना बन रही है। हो सकता है कि 22 अगस्त से पहले इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो जाए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' दिसंबर में रिलीज हो सकती है, जबकि 'विश्वम्भरा' 10 जनवरी, 2025 को रिलीज हो सकती है।

मेगास्टार चिरंजीवी और तृषा कृष्णन की आगामी फिल्म 'विश्वंभरा' अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है। यह एक सामाजिक-फैंटेसी फिल्म होगी। निर्देशक वशिष्ठ मल्लीदी की फिल्म में तृषा कृष्णन मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी। फिल्म में सुरभि, राम्या पसुपलेटी, ईशा चावला, और अश्रिता वेमुगंती नंदूरी जैसे शानदार कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विश्वंभरा' का निर्माण यूवी क्रिएशन्स द्वारा 250 करोड़ रुपये से अधिक के भारी बजट पर किया जा रहा है। डायलॉग साई माधव बुर्रा द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता एमएम कीरावानी का है। 'विश्वंभरा' 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

राम चरण की आगामी फिल्म 'गेम चेंजर' का फैंस पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग चल रही है। 'गेम चेंजर' के सेट से राम चरण और कियारा आडवाणी का लुक सोशल मीडिया पर कई बार लीक हो चुका है, जिसे देखने के बाद फिल्म को लेकर प्रशंसकों का उत्साह और अधिक बढ़ गया है। बता दें 'गेम चेंजर' का निर्देशन एस. शंकर कर रहे हैं। फिल्म में राम चरण के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इसके अलावा जयराम, अंजलि, प्रकाश राज और नासर जैसे स्टार्स भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

मुंबई । हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अदिति सानवाल ने भी कास्टिंग काउच का शिकार होने का खुलासा किया है। कसौटी जिंदगी की से घर-घर में फेमस हुई अदिति सानवाल ने एक इंटरव्यू में कहा, जब आप इंडस्ट्री में आते हैं तो लोग मीडिया ग्रुप और पीआर ग्रुप के पास पता नहीं कैसे पर नंबर पहुंच जाते हैं। ऐसे में कई बार तो काम के लोगों के मैसेज आते हैं जो काम ऑफर करते हैं। लेकिन कई बार ऐसे मैसेज भी आते हैं जो बकवास करने के अलावा और कुछ नहीं करते।
एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास भी ऐसे मैसेज आए जिसमें अश्लील बातें की जाती थीं। कई मैसेज ऐसे आते थे जो काम के बदले साथ सोने की डिमांड करते थे। हद तो तब हो जाती थी जब उन्हें काम के बदले शादी करने के ऑफर भी आते थे। एक्ट्रेस ने कहा, ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार होता था। ऐसे में परेशान होकर वो अश्लील मैसेज भेजने वाले नंबर को ब्लॉक कर देती थी।
उन्होंने कहा कि अगर आप में काबिलियत है तो आप सफल होंगे ही। क्योंकि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता। जो मेहनत करता है उसे फल मिलता है। हालांकि कई बार लक भी काम करता है, लेकिन अक्सर ऐसा नहीं होता। बता दें कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने पर्दे पर खूब नाम कमाया है, लेकिन कहीं न कहीं उन्हें सफलता के लिए कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा। अब तक इंडस्ट्री से कई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुई बदसलूकी और घिनौनी हरकतों का पर्दाफाश कर चुकी हैं।

 

मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा मां बनने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कर आने वाले बेबी के लिए एक खास पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए ऋचा चड्ढा ने कैप्शन में लिखा- बेचैनी अकेलेपन की है, लेकिन ऐसा इसलिए है, क्योंकि मैं अकेली नहीं हूं। मेरे पास लगातार ऐसी चीजें हैं जो मुझे याद दिलाती रहती हैं, जैसे एक छोटी सी हलचल, एक घुटना, एक अचानक लात, ऐसा अहसास कि कोई सुन रहा है... एक कली के खिलने का इंतज़ार। आजा यार। शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मॉम-टू-बी ऋचा एक फोटो में फूल के साथ लेटी हुई पोज दे रही हैं तो दूसरी में वह नशीली आंखों और जुल्फों से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज को एंजॉय कर रही ऋचा चड्ढा ने कुछ दिनों पहले ही एक फिल्म साइन की थी। खबरें हैं कि एक्ट्रेस मां बनने के कुछ समय बाद ही काम पर लौट आएंगी। बता दें कि प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति फरहान अख्तर के पहले बच्चे को जन्म देंगी।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री 2’ साल की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक है. मेकर्स दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं और हाल ही में इसका टीजर भी रिलीज किया गया था. वहीं अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और फाइनली इसकी रिलीज डेट आ गई है.

‘स्त्री 2’ का ट्रेलर कब होगा रिलीज?

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर 18 जुलाई (गुरुवार) को रिलीज किया जाएगा. हालांकि टीज़र में फिल्म के प्लॉट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन ट्रेलर लॉन्च से कहानी और फिल्म के बारे में अन्य डिटेल्स सामने आने की उम्मीद है. पोर्टल ने यह भी बताया कि ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की अपकमिंग फिल्म, बैड न्यूज़ की थिएट्रिकल रिलीज के दौरान अटैच किया जाएगा.

25 जून को टीजर किया गया था रिलीज

बता दें कि ‘स्त्री 2’ का टीजर 25 जून को रिलीज किया गया था. राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर पोस्ट करते हुए लिखा था, “इस बार चंदेरी में आज़ादी के दिन होगा आतंक! लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस को 15 अगस्त पर लौट रही है! ‘स्त्री 2’ वो वापस आ गई है.” वीडियो की शुरुआत राजकुमार राव और अन्य लोगों द्वारा स्त्री की मूर्ति पर दूध चढ़ाने से होती है. इसके बाद गांव में अफरा-तफरी मची नजर आती है और सब बार-बार कहते हैं 'स्त्री वापस आ गई.' स्त्री के किरदार में श्रद्धा कपूर की भी झलक देखने को मिल रही है. टीजर में तमन्ना भाटिया भी नजर आई थीं.”

‘स्त्री 2’ स्टार कास्ट

बता दें कि ‘स्त्री 2’ में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

पत्नी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर एक्टर विक्की कौशल ने फाइनली दिया जवाबएक्टर विक्की कौशल इन दिनों फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में उन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देखा गया. इस दौरान वो पत्नी कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. शादी में कैटरीना कैफ रेड कलर की साड़ी में नजर आईं. कैटरीना की अपीरियंस से एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें आने लगीं. अब बैड न्यूज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इन अफवाहों पर रिएक्ट किया है.

विक्की कौशल ने किया रिएक्ट

जब विक्की से पूछा गया कि कैटरीना के बर्थडे (16 जुलाई) और गुड न्यूज को लेकर क्या प्लान हैं? तो इस पर उन्होंने कहा, ' थैंक्यू! कैटरीना का बर्थडे बहुत खास है. प्लान यही है कि हम साथ में समय बिताएंगे. क्योंकि बहुत टाइम से प्रमोशन चल रहा है और कैटरीना भी ट्रैवल कर रही हैं. और गुड न्यूज की जो आपने बात की वो जब आएगी तो हमें सभी के साथ शेयर करने में बहुत खुशी होगी. तब तक इसमें कोई सच्चाई नहीं है और ये सिर्फ कयास हैं. '

कब हुई थी विक्की और कैटरीना की शादी?

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर 2021 को हुई थी. उन्होंने ये शादी सवाई माधोपुर राजस्थान में की थी. उनकी शादी काफी प्राइवेट सेरेमनी में हुई. शादी में फोन को लेकर भी स्ट्रिक्ट पॉलिसी थी. उनकी शादी की फोटोज खूब वायरल हुई थीं. कैटरीना ने सब्यसाची का रेड कलर का लहंगा पहना था.

वर्क फ्रंट पर विक्की कौशल को फिल्म बैड न्यूज में देखा जाएगा. ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में तृप्ती डिमरी और एमी विर्क जैसे स्टार्स हैं. फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया और गानों को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. विक्की के सॉन्ग तौबा तौबा में उनके डान्स मूव्स वायरल हो गए थे.

   

8 जुलाई को मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी होस्ट की. संगीत सेरेमनी की तरह ही यहां भी कई स्टार्स ने शिरकत की.

सलमान खान ने फंक्शन में एक ब्लैक कुर्ते में एंट्री मारी जिसमें उनका स्वैग साफ साफ नजर आ रहा था. वहीं कुछ देर बाद जब सलमान एंटीलिया से रवाना हुए तो उन्हें हल्दी के थीम वाले येलो कुर्ते में देखा गया. एक ही फंक्शन से सलमान के दो लुक्स देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

हल्दी में रंगे दिखे रणवीर सिंह

हल्दी सेरेमनी मतलब मस्ती और धमाल वाला फंक्शन और ये फंक्शन रणवीर सिंह की मौजूदगी के बिना अधूरा ही रह जाता. रणवीर एंट्री करते ही पान का लुत्फ उठाते नजर आए. एंट्री के दौरान उनके हाथ में एक कुर्ता नजर आया था जिसे पहनकर वे पूरी तरह हल्दी के रंग में रंगे फंक्शन खत्म होने के बाद रवाना हुए थे. रणवीर पर लगी हल्दी देखकर साफ है कि फंक्शन में मस्ती और धमाल की कोई कमी नहीं रही होगी.

येलो साड़ी में खूबसूरत दिखीं जाह्नवी कपूर

अनंत-राधिका के खास फंक्शन में शिरकत करने के लिए जाह्नवी कपूर भी येलो साड़ी पहनकर पहुंची थीं. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई. वहीं जाह्नवी के पापा बोनी कपूर भी यहां मौजूद थे.

अनारकली सूट में अनन्या का क्लासी लुक

अंबानी परिवार के न्योते पर सारा अली खान और अनन्या पांडे भी सज-धजकर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. जैसे ही अनन्या पैप्स के सामने पहुंची तो उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड यानी सारा अली खान को ढूंढना शुरू कर दिया. वो कहती दिखीं- 'सारा कहां गई.' 

मल्टीकलर लहंगे में जचीं सारा अली खान

अनन्या और सारा ने काफी स्टाइलिश अंदाज में मीडिया के सामने पोज दिए. सारा इस दौरान मल्टीकलर लहंगे में नजर आई और अनन्या ने इस फंक्शन के लिए एक अनारकली सूट को चुना था.

इस इवेंट में मानुषी छिल्लर, वीर पहाडिया, अर्जुन कपूर और सोशल मीडिया सेंसेशन ऑरी भी शामिल हुए थे. लेकिन हल्दी सेरेमनी के बाद एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें खुशी कपूर और वेदांग रैना की झलक देखने को मिली और इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते दिखे. ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चाओं ने फिर जोर पकड़ लिया है.

राहुल-दिशा भी आए नजर

फंक्शन में एंट्री लेते हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार भी स्पॉट हुए. ऐसा कहा जा रहा है कि राहुल वैद्य ने मेहंदी सेरेमनी में एक खास परफॉर्मेंस भी दी थी. वहीं उदित नारायण ने भी राधिका-अनंत के फंक्शन में परफॉर्म किया है जिसका वीडियो भी सामने आया है.

मुकेश अंबानी की बहन दीप्ती सालगांवकर ने दिए पोज

दोस्तों के अलावा परिवार के सदस्यों में मुकेश अंबानी की बहन दीप्ती सालगांवकर नजर आईं. मुकेश अंबानी भी बेटे आकाश अंबानी के साथ पैपराजी को पोज देने के लिए बाहर आए थे.

अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने दिए पोज

अनिल अंबानी अपनी पत्नी टीना अंबानी और बहू कृशा शाह अंबानी के साथ पहुंचे थे. फंक्शन के बाद अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी हल्दी वाले आउटफिट्स में नजर आए.

हल्दी सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें

हल्दी-मेहंदी सेरेमनी से पहले राधिका के पिता वीरेन मर्चेंट और मां शैला मर्चेंट भी एंटीलिया में एंट्री करते नजर आए. इनके अलावा भी लगातर मेहमानों के आने का सिलसिला जारी था और हल्दी सेरेमनी की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

12 जुलाई को होगी अनंत-राधिका की शादी

आपको बता दें कि अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई में शादी करने वाले हैं. तीन दिन तक चलने वाली इस शादी में दूसरे दिन 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है जिसमें सभी मेहमान न्यूलीवेड कपल को आशीर्वाद देंगे. इसके बाद 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा, जिसमें दुनियाभर के VVIP मेहमान शामिल होंगे. तीनों दिन के ये कार्यक्रम मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ही होंगे.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान एक डोटिंग फादर हैं और इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता। हाल ही में एक्टर को बेटी सुहाना खान के साथ न्यू यॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया। बादशाह खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किंग को लेकर चर्चा में हैं।

एक्टर की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वो शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक्टर कैश काउंटर पर बिल देते नजर आ रहे हैं। वहीं सुहाना पास में खड़े होकर किसी से फोन पर बात कर रही हैं।

पहले भी वायरल हुई थी तस्वीर

शाह रुख खान इतने व्यस्त समय में भी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। हाल ही में खान्स को लंदन में क्रिकेट मैच एंजॉय करते देखा गया था। सुहाना खान बैटिंग कर रही थीं और शाह रुख खान फीलडिंग कर रहे थे। ये तस्वीर भी आग की तरह वायरल हुई थी।

द आर्चीज से किया था डेब्यू

वर्क फ्रंट की बात करें को शाह रुख खान इन दिनों अपनी अगली टाइटल फिल्म किंग की तैयारी में हैं। इस फिल्म में वो अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। सुहाना ने नेटफ्लिक्स पर फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू किया था। शाह रुख खान की किंग को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे और एक्शन की जिम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद को दी गई है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स एंटरटेनमेंट इसे मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

शाह रुख खान को आखिरी बार फिल्म डंकी में देखा गया था। इसके अलावा वो सलमान खान के साथ टाइगर वर्सेज पठान में भी नजर आएंगे। फैंस पहली बार सुहाना और शाह रुख खान को ऑनस्क्रीन साथ देखने के लिए बेचैन हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के डिंपल पर हर कोई फिदा रहता है. प्रीति की कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर गईं और जिस फिल्म की हम बात कर रहे वो बिल्कुल अलग तरह की थी. उस फिल्म का नाम 'क्या कहना' था जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की लेकिन इसकी कहानी पर काफी बवाल भी हुआ था.

फिल्म क्या कहना में एक कुंवारी मां की कहानी दिखाई गई जिसे बेवफाई मिलती है. फिल्म का निर्देशन किसने किया था, फिल्म बॉक्स ऑफस पर कैसी थी और फिल्म में कौन-कौन था चलिए आपको बताते हैं.

'क्या कहना' की रिलीज को 24 साल पूरे

19 मई 2000 को फिल्म क्या कहना रिलीज हुई थी और मेकर्स ने इस साल फिल्म की रिलीज के 24 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन मनाया था. फिल्म क्या कहना का निर्देशन कुंदन शाह ने किया था और फिल्म को टिप्स कंपनी के तहत बनाया गया था.

फिल्म में प्रीति जिंटा, चंद्रचूर्ण सिंह और सैफ अली खान के अलावा अनुपम खेर, फरीदा जलाल, मामिक सिंह, राजीव वर्मा, देवेन वर्म, नवनीत निशान और रीमा लागू जैसे कलाकार नजर आए थे.

'क्या कहना' का बॉक्स ऑफस कलेक्शन

फिल्म क्या कहना प्रीति जिंटा के करियर की बेस्ट फिल्म मानी जाती है. इस फिल्म के लगभग सभी गाने सुपरहिट हुए थे. फिल्म क्या कहना की कहानी कुछ लोगों को पसंद आई थी लेकिन फिल्म की कहानी उस समय के लिहाज से काफी अलग थी, जिससे काफी लोगों को एतराज भी था. हालांकि, फिल्म अच्छी कमाई कर गई थी. फिल्म क्या कहना का बजट मात्र 4 करोड़ रुपये था जबकि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 21.14 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था.

24 साल पहले प्रीति जिंटा की इस फिल्म ने मचाया था बवाल, लेकिन कहानी पर उठे थे सवाल! फिर भी हुई थी जबरदस्त कमाई

'क्या कहना' की कहानी

फिल्म क्या कहना में एक आम लड़की की कहानी को दिखाया गया है. प्रिया (प्रीति जिंटा) एक मिडिल क्लास फैमिली की लड़की होती है जिसे अमीर लड़के राहुल (सैफ अली खान) से प्यार हो जाता है. शादी के पहले वो इंटीमेट होते हैं और प्रिया प्रेग्नेंट हो जाती है और राहुल शादी से मना कर देता है. इसके बाद प्रिया को काफी बदनामी झेलनी पड़ती है.

उसके घरवालों लोगों के ताने सुनने पड़ते हैं और फिर एक दिन प्रिया बच्चे को बिना शादी के ही जन्म देने का फैसला करती है. समाज के खिलाफ जाकर वो बच्चे को जन्म भी देती है और बाद में राहुल को रियलाइज होता है लेकिन प्रिया अपने पुराने दोस्त अजय (चंद्रचूर्ण सिंह) से शादी कर लेती है.

 

Page 1 of 351
  • RO No 12822/57 "
  • RO No 12822/57 "
  • RO No 12784/60 "

Ads

RO No 12822/57 "
RO No 12822/57 "
RO No 12784/60 "

फेसबुक