मनोरंजन

मनोरंजन (4975)

प्यार में न कोई उम्र की सीमा होती है और ना ही धर्म की दीवार, इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण कुणाल खेमू और सोहा अली खान हैं। अलग-अलग कल्चर और परवरिश के होने के बावजूद दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया और आज वह अपनी बॉन्डिंग से लाखों कपल्स को प्रेरित कर रहे हैं।

फूल और पत्थर, शोले (Sholay), अनपढ़ और चुपके चुपके जैसी कई सफल देने वाले कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra) किसी अलग परिचय के मोहताज नहीं हैं। 60 के दशक में एक्टिंग दुनिया में कदम रखने वाले धर्मेंद्र का करियर काफी सुनहरा रहा है। इस दौरान उन्होंने रमेश सिप्पी और मनमोहन देसाई जैसे हिंदी सिनेमा जगत के कई दिग्गज निर्देशकों के साथ काम किया।

फिल्म जगत के ‘खलनायक’ स्टार संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीरों के साथ दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर कर खास अंदाज में अपने जुड़वा बच्चों को जन्मदिन की बधाई दी।

 

‘खलनायक’ अभिनेता सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और अपने प्रशंसकों के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरह के पोस्ट शेयर कर प्रशंसकों को अपडेट रखते हैं। ऐसे में फैमिली या अपने बच्चों के लिए अपने अटूट प्यार को व्यक्त करने का वह कोई मौका छोड़ते नहीं हैं।

 

इसी क्रम में संजय दत्त ने जुड़वां बच्चों शाहरान और इकरा को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेता ने दिल को छू लेने वाले नोट के साथ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर कीं।

 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुन्ना भाई एमबीबीएस अभिनेता ने पत्नी मान्यता दत्त और जुड़वा बच्चों के साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों के साथ संजय ने लिखा ‘प्यारी शारू और इकरा आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं! भगवान आपको हमेशा सफलता और खुशियां दें।

 

उन्होंने लिखा आप दोनों कड़ी मेहनत करें और जो कुछ भी करें वह ध्यान से करें। आप आगे बढ़ने वाले बनें और सबसे जरूरी बात हमेशा विनम्र रहें। मैं आप दोनों से प्यार करता हूं। आप दोनों के लिए आने वाला साल बेहद खूबसूरत रहे। आप दोनों को भगवान आशीर्वाद दें।‘

 

शेयर की गई पहली तस्वीर में अभिनेता इकरा को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि शाहरान उनके करीब खड़े हैं और वे सभी एक साथ पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में संजय, मान्यता और उनके बच्चे स्कूटर पर बैठकर तस्वीर के लिए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

 

संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता 21 अक्टूबर, 2010 को जुड़वां बच्चों शाहरान और इकरा के पेरेंट्स बने थे। इस बीच पेशेवर काम की बात करें, तो संजय दत्त पिछले साल 2023 की तमिल फिल्म लियो में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

 

संजय दत्त की आगामी प्रोजेक्ट पर नजर डालें, तो उनकी झोली में ‘डबल स्मार्ट’, ‘बाप’ और ‘केडी- द डेविल’ जैसी फिल्में हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता का बिजनेस दुबई में है और वह दोनों बच्चों के साथ वहीं पर रहती हैं। मान्यता अक्सर बच्चों के साथ मुंबई आती रहती हैं।

 

एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने बच्चों के भारत आने को लेकर कहा था ‘वे बिल्कुल यहां हो सकते थे, लेकिन मैं देखता हूं कि उन्हें वहां अच्छा लग रहा है। उन्हें अपना स्कूल और वहां पर मजा आ रहा है। मेरी पत्नी का काम भी वहीं पर है।

 

Salman Khan On Returning Bigg Boss 18: सलमान खान ने अपने बेहद करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद शो ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग रोक दी थी। उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और इस बीच सलमान शो के सेट पर लौट आए हैं। सलमान खान ने शो में वापसी के बाद वीकेंड का वार एपिसोड शूट किया और इस दौरान वे इमोशनल होते नजर आए।

 

शो की कंटेस्टेंट शिल्पा शिरोडकर से बात करते हुए सलमान खान उन्हें अपनी फीलिंग्स पर काबू रखने की सलाह देते दिखे। दरअसल, शिल्पा शिरोडकर ने अविनाश मिश्रा से परेशान होकर खाना खाना बंद कर दिया था। ऐसे में वे सलमान के सामने रो पड़ीं। तब सलमान ने उनसे पूछा कि अगर उनकी बेटी खाने पर गुस्सा करेंगी तो वह क्या करेंगी। इसपर शिल्पा ने बताया कि वे खाने की वजह से नहीं बल्कि अविनाश के रवैये की वजह से नाराज थीं।

 

‘आना नहीं था मुझे यहां पर, लेकिन…

सलमान खान आगे कहते हैं- “इस घर में फीलिंग्स से कोई रिश्ता नहीं होना चाहिए। जैसे आज मेरी यही फीलिंग है कि मुझे आज यहां पर आना ही नहीं चाहिए था। आना नहीं था मुझे यहां पर। लेकिन ये एक कमिटमेंट है, तो इसलिए मैं यहां पर आया हूं। एक मेरा काम है, काम करने आया हूं। मुझे किसी से नहीं मिलना, मुझे आप लोगो से भी नहीं मिलना।”

 

HIGH सिक्योरिटी के साथ ‘बिग बॉस 18 के सेट पर लौटे सलमान खान

बता दें कि, सलमान खान हैवी सिक्योरिटी के साथ ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग के लिए लौटे हैं। इंडिया टुडे के मुताबिक सलमान की सुरक्षा के लिए सेट के आसपास 60 से ज्यादा सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया है। सेट के अंदर सभी की एंट्री भी बंद कर दी गई है। सिक्योरिटी गार्ड्स को अंदर जाने से पहले आधार कार्ड दिखाना होगा।

भोपाल : राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में पुलिस, सशक्त समाज का आधार होती है। पुलिस की सक्रियता और उसका व्यवहार आम आदमी को सुरक्षित महसूस कराता है। आमजन के प्रति पुलिस सजग, संवेदनशील और विनम्र रहे। राज्यपाल श्री पटेल पुलिस स्मृति दिवस पर भोपाल के लाल परेड ग्रांउड में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने शहीद स्मारक पर पुष्पाजंलि अर्पित कर शहीद पुलिस कर्मियों के परिजन से आत्मीय मुलाकात की। कार्यक्रम में मुख्य सचिव श्री अनुराग जैन भी मौजूद थे।

आलिया भट्ट की साल 2024 की पहली रिलीज फिल्म ‘जिगरा’ है. इस जेल- ब्रेकर ड्रामा से काफी उम्मीदे थीं लेकिन फिल्म को पहले ही दिन दर्शकों ने नकार दिया था और इसकी ओपनिंग काफी फीकी रही थी. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है और इसकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट बेहद निराशाजनक है. चलिए यहां जानते हैं ‘जिगरा’ ने रिलीज के सातवें दिन यानी पहले गुरुवार को कितना कलेक्शन किया है?

 

‘जिगरा’ का रिलीज से पहले स्टार कास्ट ने खूब प्रमोशन किया था. फिल्म के ट्रेलर के बाद तो लग रहा था कि ये बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग करेगी. दिलचस्प बात ये है कि दशहरा रिलीज में ये सबसे बड़ी हिंदी फिल्म थी लेकिन पूरे हफ्ते ये दर्शकों के लिए सेकंड चॉइस ही रही. हालांकि ‘जिगरा’ में आलिया भट्ट के एक्शन सीन्स की तो खूब तारीफ हो रही है लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में असफल रही है और इसी के साथ इस फिल्म के रिलीज के पहले दिन से लेकर पहले हफ्ते का कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा है.

 

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘जिगरा’ ने रिलीज के पहले दिन 4.55 करोड़, दूसरे दिन 6.55 करोड़, तीसरे दिन 5.5 करोड़, चौथे दिन 1.65 करोड़, पांचवें दिन 1.6 करोड़ और 6ठे दिन 1.35 करोड़ की कमाई की है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के सातवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

 

‘जिगरा’ भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई है लेकिन ओवरसीज ये फिल्म ठीक ठाक कमाई कर गई है. इंटरनेशनली, जेलब्रेक-ड्रामा ने पहले सप्ताह में लगभग 1.75 मिलियन का अच्छा कारोबार किया है, लेकिन यह अभी भी आलिया भट्ट की फिल्म से उम्मीद से कम है. फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए इसके भारत में 30 से 33 करोड़ के लाइफटाइम कलेक्शन में सिमटने की उम्मीद ह

 

‘जिगरा’ की कहानी की बात करें तो फिल्म में सत्या (आलिया भट्ट) और अंकुर (वेदांग रैना) अनाथ हैं. सत्या, बड़ी होने के नाते, अपने भाई के लिए ज्यादा प्रोटेक्टिव है और उसके लिए माता-पिता की तरह है. वे अपने एक अमीर और पावरफुल रिश्तेदार के साथ रहते हैं. सत्या को कभी ऐसा नहीं लगता कि वह या उसका भाई उनके परिवार का हिस्सा हैं.

 

अंकुर एक प्रोग्रामर है. सत्या और अंकुर जिस रिश्तेदार के साथ रहते हैं, उसके बेटे कबीर से उसकी अच्छी दोस्ती है, वे एक कमर्शियल आइडिया प्रेजेंट करने के लिए साउथ ईस्ट एशिया के एक आईलैंड हांशी दाओ जाते हैं. एक रात, जब अंकुर और कबीर अपने होटल के कमरे में लौट रहे होते हैं तो उन्हें लोकल पुलिस पकड़ लेती है. कबीर ड्रग्स वाला है लेकिन अंकुर को गलत तरीके से फंसा दिया जाता. अंकुर को आजीवन कारावास की सजा मिलती है. वहीं सत्या अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद से गुजरने के लिए तैयार रहती है.

Bigg Boss 18: रिएलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों हाई वोल्टेज मुद्दों के कारण चर्चा में है। इस शो में घरवाले भूख से बेहाल होते नजर आए। इस शो में अब शिल्पा शिरोडकर फूट-फूट कर रोते देखा गया है। शो में शिल्पा के रोने की वजह नॉनवेज खाना था। दरअसल, अविनाश ने शिल्पा को नॉनवेज खाना देने से मना कर दिया। इसके बाद वह काफी दुखी हो गईं।

 

शो के जारी नए प्रोमो में शिल्पा शिरोडकर जेल में बंद अविनाश मिश्रा से नॉनवेज खाना घरवालों के लिए मांगती हैं। इस पर अविनाश मना कर देते हैं। अविनाश कहते हैं, नहीं मैम, वो नहीं दूंगा। मैं बेसिक ही दूंगा। आप वेज भी खाती हैं न। इस पर शिल्पा कहती हैं, मैं क्या खाती हूं, क्या नहीं खाती हूं, ये आपकी समस्या नहीं है'।

 

इसके बाद अविनाश कहते हैं, यही बोल रहा था, यही आप मेरे साथ करती हैं न, बाकियों की गुड बुक्स में आने के लिए। मेरे में आप कभी नहीं आ पाएंगी। इसके बाद शिल्पा अपना धैर्य खो बैठती हैं और अविनाश पर चिल्लाने लगती हैं। शिल्पा ने कहा कि मैं यहां तुम्हारे लिए नहीं आई हूं, वेजिटेरियन लोगों के लिए वेज बनेगा, जो नॉनवेज खाते हैं उनके लिए नॉन वेज बनेगा। इसके बाद वह रोना शुरू कर देती हैं। शिल्पा को कहते सुना गया कि इंसानियत नहीं है क्या?

 

अरफिन खान से भी हो गई थी अविनाश की लड़ाई

 

अविनाश की इससे पहले अरफीन खान से भी लड़ाई हो गई थी। अविनाश को कहते सुना गया कि अरफिन खान को खुद माइंड कोचिंग की जरूरत है। अरफीन और अविनाश की लड़ाई के दौरान भी घर का माहौल काफी गर्म हो गया था। इसके बाद सारा और शिल्पा को बात करते हुए सुना गया। इसमें सारा ने कहा कि कैसे अरफीन को उनके जुड़वां बच्चों के जन्म के बाद अपना ये पेशा चुनना पड़ा और जब लोग उनके पेशे पर सवाल उठाते हैं, तो उन्हें दुख होता है।

 

मलयालम अभिनेता बाला को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसकी वजह से एक बार फिर से लोगों के बीच हलचल मच गई है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन मौत और गिरफ्तारी जैसी चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। इसी बीच अब मशहूर अभिनेता बाला उर्फ ​​बालाकुमार को लेकर भी बड़ी खबर आई है। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी पूर्व पत्नी और गायिका अमृता सुरेश की शिकायत के बाद केरल के एर्नाकुलम में कदवंतरा पुलिस ने उन्हें गैर जमानती धारा के तहत गिरफ्तार किया है। साथ ही अभिनेता की 12 साल की बेटी ने भी उन पर आरोप लगाए है।

 

मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप

मलयालम अभिनेता बाला को एक महिला को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही किशोर न्याय कानूनों के तहत अतिरिक्त आरोप भी लगाए गए हैं। एक्स पत्नी अमृता सुरेश और 12 साल की बेटी की शिकायत के बाद अभिनेता को सोमवार, 14 अक्टूबर को बिना देरी किए हिरासत में ले लिया गया। अपनी शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि बाला ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनका अपमान किया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि बाला के नए वीडियो ने उनकी 12 वर्षीय बेटी को नुकसान पहुंचाया है।

आलिया भट्ट स्टारर ‘जिगरा’ साल की मच अवेटेड फिल्म थी. ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वासन बाला द्वारा निर्देशित ‘जिगरा’ एक एक्शन ड्रामा है जिसमें आलिया ने काफी अलग किरदार निभाया है. फिल्म का रिलीज से पहले काफी बज था लेकिन ‘जिगरा’ की ओपनिंग ठंडी रही. हालांकि दूसरे दिन यानी शनिवार को दशहरा की छुट्टी पर फिल्म का कमाई में तेजी भी देखी गई. चलिए यहां जानते हैं ‘जिगरा’ ने रिलीद के तीसरे दिन यानी संड को कितना कलेक्शन किया है.

 

‘जिगरा’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितनी की कमाई?

 

‘जिगरा’ के ट्रेलर के बाद से इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट थी. फिल्म के बज को देखते हुए लग रहा था कि ‘जिगरा’ सिनेमाघरों मं धमाल मचा देगी. हालांकि रिलीज के पहले दिन फिल्म को दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और इसकी ओपनिंग काफी ठंडी रही. लेकिन दूसरे दिन ‘जिगरा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली और इसके कलेक्शन में तेजी देखी गई.

 

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘जिगरा’ ने 4.55 करोड़ से ओपनिंग की थी. दूसर दिन फिल्म की कमाई मं 43.96 फीसदी की तजी आई और इसन 6.55 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संड की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

 

‘जिगरा’ पर भारी पड़ी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

 

‘जिगरा’ की कमाई में शनिवार को तेजी देखी गई थी लेकिन रविवार को फिल्म की कमाई एक बार फिर घट गई. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर पा रही है. वहीं फिल्म को विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से क्लैश करने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. वहीं राजकुमार राव की फिल्म ‘जिगरा’ से आगे चल रही है. जहां तीन दिनों  में ‘जिगरा’ 15 करोड़ कमा पाई है तो वहीं विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने तीन दिन में 17 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब देखने वाली बात होगी की वीकडेज में फिल्म कैसा कारोबार कर पाती है.

 

‘जिगरा’ स्टार कास्ट

 

वासन बाला निर्देशिक ‘जिगरा’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा वेदांग रैना, शोभिता धूलिपाला, मनोज पाहवा ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म की कहानी सत्या और उसक भाई अंकुर (वेदांग रैना) के इर्द-गिर्द घूमती है. सत्या अपने भाई के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.

 

Diljit Dosanjh का जलवा दुनियाभर में कायम है. कनाडा, USA, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड में अपने फन का जादू बिखेरने के बाद वो इंडिया आ रहे हैं. उनके Dil-luminati टूर की शुरुआत दिल्ली से होने वाली है. पिछले दिनों उनके दिल्ली और जयपुर कॉन्सर्ट के टिकट कुछ ही देर में बिक गए थे. अब फिर से ऐसी ही खबर आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि दिलजीत के कॉन्सर्ट के टिकट 9 मिनट के भीतर ही बिक गए.

 

जब से दिलजीत दोसांझ ने अपने इंडिया टूर को अनाउंस किया है. इसको लेकर लगातार बज बना हुआ है. जब कुछ दिन पहले उनके दिल्ली और जयपुर कॉन्सर्ट के टिकट की बुकिंग खुली थी, तो इसको लेकर खूब हल्ला हुआ था. लोगों ने इसमें काला-बाजारी की भी शिकायत की थी. दिलजीत की एक फैन तो उनके खिलाफ कोर्ट भी चली गई थी. अब एक बार फिर दूसरी बार दिल्ली और जयपुर कॉन्सर्ट की टिकट बुकिंग खोली गई.

 

इस बार तो पहले से भी बुरा हाल रहा. रिपोर्ट के मुताबिक इस बार सारे टिकट सिर्फ 9 मिनट में ही बिक गए. कॉन्सर्ट के लिए टिकट की तीन प्राइस कैटगरी थीं. सिल्वर वाली कैटगरी का टिकट 2499 रुपये से 3499 रुपये का था. इसके अलावा फैन पिट वाले की टिकट 19,999 की थी. इतनी महंगी टिकट होने के बावजूद सब चंद मिनटों में बिक गईं. बुधवार 2 बजे से टिकट की बुकिंग शुरू हुई थी, जो कि 2:09 पर खत्म भी गई.

 

दिलजीत अपना इंडिया टूर दिल्ली से शुरू करने वाले हैं. पहले यहां सिर्फ 26 अक्टूबर को कॉन्सर्ट होने वाला था. पर भारी डिमांड के चलते इसमें एक दिन और जोड़ा गया. अब 27 अक्टूबर को एक और कॉन्सर्ट होगा. जयपुर में दिलजीत 3 नवंबर को परफ़ॉर्म करेंगे. इसके बाद अन्य कई शहरों जैसे – कोलकाता, लखनऊ, अहमदाबाद, इंदौर, चंडीगढ़, गुहाटी, पुणे, बेंगलुरू और हैदराबाद में भी दिल-लुमिनाटी टूर प्लान्ड है. इसके टिकट भी जल्द ही बुकिंग के लिए उपलब्ध होंगे.

Page 1 of 356
  • RO No 12879/57 "
  • RO No 12945/131 "
  • RO No 12822/57 "
  • - RO No 12822/57 - "

Ads

RO No 12879/57 "
RO No 12945/131 "
RO No 12822/57 "
- RO No 12822/57 - "

MP info RSS Feed

फेसबुक