अजब-गजब : 36 इंच का दूल्हा तो 31 इंच की दुल्हन… एक बार टूटने के बाद फिर हुई शादी Featured

36 इंच का दूल्हा तो 31 इंच की दुल्हन सुनकर अजीब लगे लेकिन ऐसी जोड़ी बनी है। महाराष्ट्र के जलगांव शहर में हुई इस शादी चर्चा है। इस शादी में दूल्हे की लंबाई 36 इंच तो दुल्हन की लंबाई 31 इंच है। इनकी जोड़ी देखकर लोगों को शाहरूख खान की एक फिल्म का टाइटल याद जाता है। हर किसी के मुंह से यही शब्द निकल रहा है कि रब ने बना दी जोड़ी। आइए जानते हैं इस शादी की रोचक बातें….

बता दें जलगांव के रहने संदीप सपकाले की 36 इंच हाइट है और उसकी पत्नी उज्ज्वला की हाइट 31 इंच है। दोनों की गुरुवार को शादी हुई। इनकी शादी की काफी चर्चा हो रही है। इन्हें आशीर्वाद देने जो भी पहुंच रहा है वह इनकी जोड़ी को देखकर काफी अचंभित महसूस कर रहा है। इससे पहले दोनों की एक बार शादी टूट चुकी थी इसके बाद दोबारा जुड़ी और इनकी शादी हो सकी।

माता पिता सामान्य, पर संदीप की हाइट कम
संदीप के माता पिता की हाइट सामान्य है लेकिन संदीप बचपन से नाटे हैं। इनकी कोई भाई-बहन नहीं हैं। वहीं संदीप की जिससे शादी हुई उसकी तीन अन्य बहनें और एक भाई है। उसके भाई और बहन, उसके माता-पिता के साथ, सामान्य कद के हैं। उज्ज्वला और संदीप का परिवार दोनों की शादी को लेकर चिंतित काफी चिंतित था। लंबाई कम होने की वजह से दोनों की शादी नहीं हो रही थी।

इसके बाद संदीप और उज्ज्वला का रिश्ता के रिश्ते की बात शुरू हुई। दोनों परिवार वाले इस रिश्ते को लेकर काफी खुश थे लेकिन एक समय आया जब रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका था। संदीप और उज्ज्वला की शादी अचानक टूट गई थी। उज्ज्वला के पिता को संदीप के कामकाज को लेकर शंका थी। संदीप ने 12वीं तक की पढ़ाई की है। वह शहर के एक नामी गोल्ड शॉप में काम करता है। इसके काद उज्ज्वला के पिता लड़के के गांव पहुंचे और फिर इनकी शंका दूर हुई फिर इनकी शादी हो सकी।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक