वीडियो

वीडियो (33)

तमाम आरोपों के बाद भी अभी लक्ष्मी बम को रिलीज पर कोई असर नहीं पड़ता दिखाई दे रहा है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। अब फिल्म का पहला गाना बुर्ज खलीफा भी रिलीज होने जा रहा है। बुर्ज खलीफा का टीजर आज रिलीज हो चुका हैं।

 

अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म लक्ष्मी बम को लेकर काफी विवाद हो रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है। फिल्म पर आरोप है कि वह समाज में लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हैं। फिल्म पर हिंदू धर्म में पूजी जाने वाली देवी लक्ष्मी के नाम का मजाक उड़ाने का भी आरोप लगा है। तमाम आरोपों के बाद भी अभी लक्ष्मी बम को रिलीज पर कोई असर नहीं पड़ता दिखाई दे रहा है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। अब फिल्म का पहला गाना बुर्ज खलीफा भी रिलीज होने जा रहा है। बुर्ज खलीफा का टीजर आज रिलीज हो चुका हैं।

 

बुर्ज खलीफा गाना एक पार्टी सॉन्ग है जिसमें आप अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को दुबई  में मस्ती करता देखेंगे साथ ही आपको दोनों का रोमांस भी देखने को मिलने वाला हैं। रविवार को गाने के रिलीज होने से पहले ही गाने का टीजर दर्शकों के बीच हिट है।

 

यहां देखें बुर्ज खलीफा का टीजर

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम' को बायकॉट करने की बात हो रही है। सोशल मीडिया पर #shameonakshaykumar #boycottlaxmmibomb जैसे हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। 

 

 

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने  का आरोप लगा रहे हैं। एक संगठन से फिल्म 'लक्ष्मी बम' और अक्षय कुमार पर लव जिहाद फैलाने का आरोप लगाया हैं। उनका तर्क है कि फिल्म में हिंदू-मुस्लिम दो अलग-अलग समुदाय के लड़का लड़की की शादी को दिखाया गया है। दरअसल 'लक्ष्मी बम' में अक्षय कुमार के किरदार का नाम आसिफ बताया जा रहा है जबकि इसमें कियारा आडवाणी का किरदार का नाम प्रिया होगा। साथ ही फिल्म का लक्ष्मी बम नाम रखने पर भी आपत्ति जताई है। हिन्दू धर्म में लक्ष्मी पूजनीय देवी है। जिनकी आराधना की जाती है। 

 

लोगों ने आरोप लगाया है कि फिल्म का निर्देशन मुस्लिम निर्देशक शबीना खान ने किया है। वह हिन्दू धर्म की परम्पराओं को नहीं जानती है। फिल्म 9 नवंबर को हॉटस्टार पर रिलीज हो रही हैं। 

पंजाब में सरगुन मेहता और एक्टर एमी विर्क की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। फिल्म किस्मत में दोनों की केमिस्ट्री ने खूब वाहवाही लूटी थी। सोशल मीडिया पर भी एमी विर्क सरगुन मेहता के वीडियो शेयर करते रहते हैं। सरगुन मेहता पंजाब की इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं।

 

पंजाबी सिंगर एमी विर्क की के फैन भारत सहित पूरी दुनिया में हैं। एमी के सेड सॉन्ग व्यूज के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म सुफना में काम किया था। पंजाब में एमी की फिल्म सुपर हिट हुई थी। सुफना से पहले एमी ने एक्ट्रेस सरगुन मेहता के साथ पंजाबी फिल्म किस्मत में काम किया था। फिल्म किस्मत एक लव स्टोरी थी जिसे पंजाब सहित पूरे भारत में पसंद किया गया था। किस्मत फिल्म के शानदार कंटेंट के कारण फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया हैं। पंजाब में सरगुन मेहता और एक्टर एमी विर्क की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। फिल्म किस्मत में दोनों की केमिस्ट्री ने खूब वाहवाही लूटी थी।  सोशल मीडिया पर भी एमी विर्क सरगुन मेहता के वीडियो शेयर करते रहते हैं। सरगुन मेहता पंजाब की इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। वह कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। सरगुन मेहता ने टीवी के कई सीरीयल में भी लीड रोल में काम किया हैं। उन्होंने एक्टर रवि दूबे से शादी की हैं।

हाल ही में एमी ने सरगुन मेहता का एक डांस वीडियो अपनी प्रोफाइल पर शेयर किया हैं जिसमें सरगुन एमी के गाने पर भांगड़ा करती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एमी विर्क ने लिखा मेरी डार्लिंग सरगुन मेहता-

 

सरगुन ने भी एमी के गाने पर डांस का ये वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। लोग सरगुन के डांस को काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें सरगुन मेहता का भंगड़ा डांस- 

 

 


 

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने मुंबई में एक भव्य होली पार्टी की मेजबानी की। पार्टी में ईशा अंबानी की खास दोस्त प्रियंका चोपड़ा सहित कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। इस दौरान पार्टी में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ आयी।

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने मुंबई में एक भव्य होली पार्टी की मेजबानी की। पार्टी में ईशा अंबानी की खास दोस्त प्रियंका चोपड़ा सहित कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। इस दौरान पार्टी में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ आयी। पार्टी में निक जोनास और प्रियंका काफी मस्ती करते दिखाई दिए। पार्टी की तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर काफी वीडियों भी वायरल हो रहे हैं।

ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा ने सफेद रंग की अनारकली वाली ड्रेस पहनी हुई है। मिडिल पार्टीशन के साथ उन्होंने अपने हल्के कर्ली बालों को खोला हुआ हैं। निक जोनास ने भी सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ था। पार्टी के दौरान दोनों ने रंगों से इतनी मस्ती की है कि दोनों की ड्रेस का ऑरिजनल कॅलर पहचानना मुश्किल है।
 
पार्टी में प्रियंका चोपड़ा के अलावा कई बॉलीवुड सितारें पहुंचे थे। इस दौरान पीसी के साथ बॉलीवुड डीवाज़ कैटरीना कैफ भी पहुंची। बॉलीवुड कपल राज कुमार राव और पतरालेखा सभी कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए दिखाई दिए। जैकलीन फर्नांडीज़ और सोनाली बेंद्रे ने भी पार्टी में धमाकेदार एंट्री की। ईशा की इस होली पार्टी में ईशा के परिवार वाले और खास दोस्त हीं शामिल हुए थे।
 

ALTBalaji और ZEE5 की वेब सीरीज "मेंटलहुड" से अपनी डिजिटल शुरुआत कर रही एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का कहना है कि यह शो उनके साथ प्रतिध्वनित करने में सक्षम था क्योंकि यह एक माँ पर स्पॉटलाइट डालता है।

 लंबे समय बाद बॉलीवुज एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से इंडस्ट्री में वापसी की है। करिश्मा कपूर की नयी फिल्म मेंटलहुड का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। करिश्मा कपूर का ये कमबैक बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर है। करिश्मा कपूर की ये फिल्म वेब सीरीज एंगल में होगी। मेंटलहुड एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें हसबेंड और वाइफ के रिलेशनशिप के चलते बच्चों की परवरिश पर कितना असर पड़ता है ये दिखाने की कोशिश की है।

ALTBalaji और ZEE5 की वेब सीरीज "मेंटलहुड" से अपनी डिजिटल शुरुआत कर रही एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का कहना है कि यह शो उनके साथ प्रतिध्वनित करने में सक्षम था क्योंकि यह एक माँ पर स्पॉटलाइट डालता है।
सोमवार को शो के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पत्रकारों से बात करते हुए, करिश्मा ने कहा कि उनके लिए अपने दो बच्चों की मां बनने से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है और उन्हें पूरा विश्वास है कि श्रृंखला पूरे देश में महिलाओं के साथ जुड़ने में सक्षम होगी। उन्होंने आगे कहा कि "जब एकता (कपूर) ने मुझे इस शो के लिए संपर्क किया और मैंने शो की कहानी सुनी, तो मैं उन्हें नहीं कह सकी। स्क्रिप्ट आज भी इतनी प्रासंगिक है। एक माँ होना मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है। एक तरफ मेरे सभी पुरस्कार। और मेरे बच्चे दूसरे पर। मेरा पूरा कैरियर एक तरफ, मेरे बच्चे दूसरी तरफ।
 

इरफान खान का फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर को देख कर लगता है कि एक बार फिर इरफान खान दर्शकों के दिल में अपनी छाप छोड़ने वाले हैं। ट्रेलर काफी शानदार है।

 2017 में आयी इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। लोगों को फिल्म खूब पसंद आयी थी। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के सेकेंड पार्ट को बनाने का भी फैसला लिया था लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले ही एक बुरी खबर आ गयी कि इरफान खान को कैंसर हैं। इरफान खान इस बीमारी का इलाज करवाने के लिए विदेश चले गये और काफी समय बाद कैंसर के कंट्रोल करके वापस आये और फिर फिल्म की शूटिंग शुरू की। इस बार फिल्म का ना रखा गया 'अंग्रेजी मीडियम'।

इरफान खान का फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर को देख कर लगता है कि एक बार फिर इरफान खान दर्शकों के दिल में अपनी छाप छोड़ने वाले हैं। ट्रेलर काफी शानदार है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एर गरीब पिता अपनी बेटी का सपना पूरा करना चाहता हैं। जिसके लिए वह तममा कोशिशे करता हैं। इरफान खान इस फिल्म में पिता के रोल में नजर आ रहे है और उनकी बेटी का किरदार एक्ट्रेस राधिका मदान ने निभाया है। फिल्म में एक पिता और बेटी के इमोशनल रिश्ते को भी दिखाया गया है। 
फिल्म 20 मार्च को रिलीज हो रही हैं। फिल्म में इरफान खान के अलावा राधिका मदान, करीना कपूर खान, डिंपल कपाडिया, पंकज त्रिपाठी जैसे मशहूर कलाकार हैं।
 
यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-
 
 

नमस्कार सभी साथियों को 2020 का ये प्रथम सत्र है, इस दशक का भी यह प्रथम सत्र है। हम सबका प्रयास रहना चाहिए कि इस सत्र में इस दशक के उज्जवल भविष्य के लिए मजबूत नींव डालने वाला ये सत्र बना रहे। आज आदरणीय राष्ट्रपति जी का उद्धबोधन होगा और कल इस नववर्ष का बजट भी प्रस्तुत किया जाएगा। ये सत्र अधिकतम आर्थिक विषयों पर चर्चा केंद्रित रहे। वैश्विक आर्थिक स्थितियों के संदर्भ में भारत किस प्रकार से इन परिस्थितियों का फायदा उठा सकता है। अपनी आर्थिक गतिविधि को और मजबूत बनाते हुए वैश्विक परिवेश का अधिकतम लाभ भारत को मिले, हमारी सरकार की पहचान पीड़ित हो, शोषित हो, वंचित हो, महिलाएं हो इनको empower करने की रही है। इस दशक में भी हमारा उन्ही दिशा में बल रहेगा और मैं चाहता हूं कि दोनों सदन में आर्थिक विषयों पर, empowerment of people के ऊपर बहुत व्यापक चर्चा हो, अधिक अच्छी चर्चा हो, दिनों-दिन हमारी चर्चा का स्तर अधिक समृद्ध होता चले। इस पूरे विश्वास के साथ मै आप सबका भी बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं। नमस्कार ।

****

 

 स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर तीन दिवसीय राज्य स्तरीय युवा महोत्सव का रंगारंग आगाज रायपुर के साईंस कॉलेज मैदान में हुआ। मुख्य अतिथि राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके, मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल सहित विशिष्ट अतिथियों ने दीप प्रज्जवलन कर समारोह का शुभारंभ किया।  

जनसंख्या नियंत्रित करने के लिए कानून बनाने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई को सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। SC ने जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया है।

 

सुप्रीम कोर्ट ने आज जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाने वाली याचिका पर केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर दिया है। ये याचिका भाजपा नेता और वकील अश्वनी कुमार उपाध्याय ने दाखिल की थी। इससे पहले भाजपा नेता अश्वनी उपाध्याय ने पीएमओ में जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर प्रजेंटेशन दी थी।

इस दौरान उन्होंने कानून बनाने के लिए कई सारे तर्क दिए थे। आज सुप्रीम कोर्ट ने इससे पहले याचिकाकर्ता को हाई कोर्ट का रूख करने को कहा। बता दें कि हाई कोर्ट में ऐसी याचिका पहले ही खारिज हो चुकी है। जिसके बाद वकील अश्‍विनी उपाध्याय ने अपनी याचिका में कहा है कि बम विस्फोट की तुलना में जनसंख्या विस्फोट अधिक खतरनाक है।

Page 1 of 3

फेसबुक