वीडियो

वीडियो (18)

 

डिस्कवरी नेटवर्क के मैन वर्सेज वाइल्ड शो के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाले सेगमेंट का एक और टीजर जारी किया गया है। इस बार बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर 4:24 मिनट का टीजर लॉन्च किया गया है।

गीतकार  लक्ष्मण मस्तुरिया जिन्हें छत्तीसगढ़ के जनकवि कहा जाता है, उन्होनें वर्ष  1982 में एक सुपरहिट गीत बखरी के तुमा नार लिखा था, जिसमें संगीतकार  खुमान गिरजा नें संगीत निर्देशन किया था, और स्वयं लक्ष्मण मस्तुरिया नें गायिका कविता वासनिक के साथ मिलकर ये छत्तीसगढ़ का लोकप्रिय गीत गाया था.  इस प्रसिद्द छत्तीसगढ़ी गीत को बिलकुल नए तरीके से और मॉडर्न इंस्ट्रूमेंट्स के साथ युवा कलाकार भागी विभार, श्रद्धा मंडल और ममता ठाकुर नें अपनें आवाज़ दिए हैं. इसका विडियो काफी प्रभावी बनानें की कोशिश की गयी है जो काबिले तारीफ़ है. विडियो में अभिनेत्री प्रकृति साहू हैं, इस गीत का कम्पोजीशन भी भागी विभार नें किया है. म्यूजिक अरेंजमेंट का कार्य डॉ. रवि पटेल नें किया है. मुख्य अभिनेता भागी विभार तथा अरुण मोंगरे, रवि देवांगन और बृज भूषण सिंह परिहार नें भी इस गानें में अभिनय किया है, और आदित्य गुप्ता नें सिनेमेटोग्राफी और स्टंट का काम किया है. आलाप प्रोडक्शन मुंगेली नें शूटिंग के लिए ज़रूरी इंस्ट्रूमेंट्स, और एस. के. प्रोडक्शन बिलासपुर  (पंकज पाण्डेय) रिकॉर्डिंग, मिक्सिंग मास्टरिंग  द्वारा इस ऑडियो का निर्माण किया है.एस. के. प्रोडक्शन नें इसे रिलीज़ किया है.

स्व. लक्ष्मन मस्तुरिया

लक्ष्मण मस्तुरिया

 

 

यहाँ क्लिक कर, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

नीचे दिए स्टार्स पर हमारी खबर को रेटिंग दें, और कमेंट बॉक्स में कमेंट करना न भूलें.

खबरों के साथ बनें रहे और ये भी पढ़े :

पहले आवेदन फिर निवेदन और उसके बाद दे दना दन' आकाश विजयवर्गीय नें आखिरकार माफ़ी मांगी

विधानसभा में अजय चंद्राकर के इस शब्द से गरमाया सदन, पढ़े मामले पर अजीत जोगी नें क्या कहा

रायपुर में 44 तालाबों की सफाई की जाएगी, प्रदेश सरकार की प्राकृतिक तरीको के बारे में पढ़े

राष्ट्रिय और अंतर्राष्ट्रीय खबरें -

अपनी पोस्ट से ट्विटर पर मज़ाक बन गये अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प

अक्षय कुमार फिर एक बार अपनी एक और दमदार फिल्म मिशन मंगल के ट्रेलर के साथ आये हैं, और दर्शकों की ओर से इसे काफी सराहा भी जा रहा है. फ़िल्मी सितारे भी अक्षय कुमार और अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के ट्रेलरके लिए बधाई देना शुरू कर दिया है. Read

News Creation (विडियो) बॉलीवुड एक्टर्स ऋतिक रोशन और टाइगर श्रोफ की जोड़ी को एक साथ देखनें का इंतज़ार अब ख़त्म हो गया है,video

बाटला हाउस के लिए गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने री-क्रिएट किया है. उन्होंने ही इसके बोल भी लिखे हैं. जबकि नेहा कक्कड़ के साथ तुलसी कुमार और बी. प्राक ने इसे गाया है. नोरा फतेही के साथ फिल्म के लीड एक्टर जॉन अब्राहम भी गाने में दिखाई दे रहे हैं. निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. 

भड़कीं कोइना मित्रा

बता दें मुसाफिर फिल्म में साकी-साकी गानें में पहले कोइना मित्रा नें दिलों पर राज किया, आइये देखतें हैं कोइना नें क्या कहा इस गाने के बारे में, कोइना ने ट्वीट में लिखा है, "मुसाफिर से मेरा गीत साकी री-क्रिएट हुआ है। सुनिधि (चौहान), सुखविंदर (सिंह), विशाल-शेखर का कॉम्बिनेशन गजब का था। नया वर्जन पसंद नहीं आया। यह बर्बाद है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर्स को क्रैश किया था। क्यों बाटला हाउस आखिर क्यों?" कोइना ने आगे ध्यान केंद्रित कराते हुए लिखा है, "नोरा गजब की हैं। उम्मीद है कि वो हमारा गौरव बचाएंगी।"

KOENA MITRA

 

 

 

आइये जानतें है फिल्म के बारे में 

जब चीन के सम्राट एक फरमान जारी करते हैं कि प्रति परिवार एक व्यक्ति को उत्तरी आक्रमणकारियों से देश की रक्षा के लिए शाही सेना में सेवा करनी होगी, तब Mulan, जो कि एक सम्मानित योद्धा की सबसे बड़ी बेटी, अपने बीमार पिता की जगह लेने के लिए, एक आदमी के भेष में सेना में कदम रखती है.

Video news Creation इस विडियो में बुज़ुर्ग व्यक्ति नें बहुत ही खूबी के साथ लगभग 6 फीट लम्बे कोबरा (नाग सांप) को अपने वश में किया है, विडियो बहुत रोचक है, कृपया आखिर तक धैर्य के साथ देखें...

 

इस 15 अगस्त को बहुचर्चित वेब सीरिज़ Sacred Games का Season 2 Netflix ले कर आ रहा है. इसका Season 1 दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था. इसमें सैफ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी नें मुख्य पात्र नभाये है.

Netflix  नें Sacred Games Season 2 का Official Trailer लांच किया है. इसके ट्रेलर में काफी बोल्ड सीन्स और गली-गलौच भी है, विडियो देखें-

Page 1 of 2
Image

फेसबुक