Video : Man Vs Wild का दूसरा टीज़र हुआ लांच, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिखेंगे बियर ग्रिल्स के साथ

 

डिस्कवरी नेटवर्क के मैन वर्सेज वाइल्ड शो के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाले सेगमेंट का एक और टीजर जारी किया गया है। इस बार बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर 4:24 मिनट का टीजर लॉन्च किया गया है।

इसमें कहा गया है, 'मेन वर्सेज वाइल्ड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स को देखिए जिसमें दोनों पर्यावरण और वन्य जीवों के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए भारत के जंगलों में गए हैं। 12 अगस्त को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल देखें।'

 

इसमें दुनिया के इस मशहूर वाइल्ड लाइफ शो के एंकर बेयर ग्रिल्स प्रधानमंत्री से पूछते नजर आ रहे हैं कि मोदी का किशोरावस्था में हिमालय में एकांतवास का अनुभव कैसा रहा? बातचीत के दौरान मोदी एक जगह कहते हैं, 'प्रकृति से संग्रह करेंगे तो खतरा होता है, वैसे हमें इन्हें (वन्य जीवों को) खतरा नहीं मानना चाहिए।' इसी तरह, एक और बातचीत में मोदी बेयर ग्रिल्स से कहते हैं, हमारा संस्कार मारने वाला नहीं है। हम आपके लिए इसे अपने पास रख लेता हूं।' दरअसल, बेयर ग्रिल्स ने मोदी को एक डंडे में चाकू बांधकर मोदी को देते हुए कहा कि इसे अपना पास रख लें ताकि अचानक बाघ आ जाए तो उसे मार कर अपनी जान बचा सकें। 

बरहाल,मैन वर्सेज वाइल्ड का यह बहुप्रतीक्षित सेगमेंट 12 अगस्त को रात 9 बजे आने वाला है। डिस्कवरी इंडिया ने भारत में फिल्माए गए इस शो का पहला टीजर 29 जुलाई को जारी किया था। गौरतलब है कि बेयर ग्रिल्स अपने कारनामों से दुनियाभर में बेहद मशहूर हैं। यही वजह है कि उनके इस शो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा जैसी बड़ी हस्ती शिरकत कर चुके हैं। 

यहाँ क्लिक कर, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

नीचे दिए स्टार्स पर हमारी खबर को रेटिंग दें, और कमेंट बॉक्स में कमेंट करना न भूलें.

खबरों के साथ बनें रहे और ये भी पढ़े :

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Friday, 09 August 2019 12:04

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Image

फेसबुक