मतदान के बीच हुगली में हंगामा, लॉकेट चटर्जी पर हमला, मीडिया की कार में तोड़फोड़ Featured

नई दिल्ली, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 44 सीटों पर आज यानी शनिवार को सुबह सात बजे से ही वोटिंग जारी है। पांच जिलो की 44 सीटों पर वोटिंग के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है। इस चरण में 373 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। किसी तरह की अप्रत्याशित घटना को रोकने के लिए केंद्रीय बलों की टीमें भी मुस्तैद हैं। सुबह 9.30 बजे तक करीब 16 फीसदी वोट पड़े हैं। हालांकि, वोटिंग के बीच कूच बिहार और हुगली में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर है। इस चरण में उत्तर बंगाल में कूचबिहार तथा अलीपुरद्वार जिलों तथा दक्षिण 24 परगना, हावड़ा और हुगली में 44 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। निर्वाचन आयोग ने 44 निर्वाचन क्षेत्रों में बनाए 15,940 मतदान केंद्रों में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) की कम से कम 789 टुकड़ियों को तैनात किया है। सीएपीएफ की सबसे अधिक 187 टुकड़ियों की तैनाती कूच बिहार में होगी जहां चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा की छिटपुट घटनाएं देखी गई थी। ऐसी ही एक घटना में तृणमूल कांग्रेस के कथित समर्थकों ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला किया था।

पश्चिम बंगाल में वोटिंग के दौरान हुगली में मीडियाकर्मियों पर भी हमला हुआ है। यहां स्थानीय हमलावरों ने मीडिया की कार के साथ तोड़फोड़ की है।

बंगाल चुनाव : चौथे चरण के मतदान के दौरान हुगली में भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी की कार पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में कार को काफी नुकसान पहुंचा है।

टीओआई की खबर के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के कूच बिहार के सितलकुची वोट देने के लिए बूथ पर कतार में खड़े एक वोटर की कथित फायरिंग में मौत।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक