रेप का आरोप लगाने वाली राखी को तनुश्री दत्ता ने दिया करारा जवाब Featured

राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से लगातार तनुश्री दत्ता पर आरोप लगाकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने तनु्श्री पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए, मनमानी करने के आरोप लगाए। यहां तक कि हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राखी ने तनुश्री को लेस्बियन तक कह डाला। राखी का आरोप था कि तनुश्री ने उनका रेप किया है। काफी दिन से तनुश्री इस मामले में चुप थीं और राखी को जवाब नहीं दे रही थीं। लेकिन अब जब फाइनली तनुश्री ने राखी के आरोपों पर जवाब दिया है।
तनुश्री ने कहा, मेरे पैरेंट्स ने हमेशा मुझे अपने दोस्त चुनने में सावधान रहने की सलाह दी। इसलिए मैं ऐसे लोगों से हर कीमत पर दूर रहने की कोशिश करती हूं जिन्हें मैं अपने लिए सही नहीं समझती। यह काफी घिनौना है जब राखी जैसे अनपढ़, गंदे, डाउन मार्केट, लापरवाह और कैरेक्टरलेस लोग मेरे दोस्त होने का दावा करते हैं।
तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा, मैंने राखी से केवल एक बार इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बात की थी। यह वर्षों पहले की बात है। मैंने राखी को इग्नोर करने की बहुत कोशिश की लेकिन वह मुझसे बात करने में कामयाब हो गई। उन दिनों वह इसाई धर्म का प्रचार कर रही थी और मुझे भी धर्म परिवर्तन की सलाह दे रही थी। राखी ने मुझे कहा कि अगर मैं जीजस में विश्वास नहीं रखूंगी तो मैं नर्क में जाउंगी।
तनुश्री ने अपने सिर के बाल मुंडवाने पर भी जवाब दिया। बता दें कि राखी ने तनुश्री के बाल मुंडवाने की वजह उनका होमो सेक्शुअल होना बताया था। इस बयान को बकवास बताते हुए तनुश्री ने कहा, बौद्ध या हिंदु धर्म में जब भी किसी को दीक्षा प्राप्त होती है तो भगवान और अपने गुरु के लिए बाल मुंडवाने के रूप में अपनी पहचान त्यागता है। ऐसे पवित्र काम को होमोसेक्शुअल कहने पह राखी को शर्म आनी चाहिए।

Rate this item
(0 votes)
  • RO No 12879/57 "
  • RO No 12945/131 "
  • RO No 12822/57 "
  • - RO No 12822/57 - "

Ads

RO No 12879/57 "
RO No 12945/131 "
RO No 12822/57 "
- RO No 12822/57 - "

MP info RSS Feed

फेसबुक