12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई फाइटर, 200 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ रही हनुमान

पिछले महीने सिनेमाघरों में कई फिल्मों ने दस्तक दी थी। इन फिल्मों में से कई का बॉक्स ऑफिस पर सिक्का चला। वहीं, कई फिल्मों को असफलता हाथ लगी। ऐसे में अब फिल्मी दुनिया के लोगों को फरवरी से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। प्यार के इस महीने में भी कई दमदार फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, मौजूदा समय में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर टिकट खिड़की पर दर्शक बटोरने में कामयाब नहीं हो रही है। वहीं, तेजा सज्जा का हनुमान जल्द ही 200 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली है। तो चलिए जानते हैं कि सोमवार को दोनों फिल्मों का कैसा हाल रहा...

फाइटर के साथ ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को एक नया तोहफा दिया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीज दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने 22.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। हालांकि, अच्छी शुरुआत के बाद अब फाइटर का क्रेज दर्शकों के सिर से उतरता नजर आ रहा है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। 'फाइटर' ने 12वें दिन 3.35 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही अब तक इस फिल्म ने 178.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

तेजा सज्जा की हनुमान को रिलीज के बाद से ही दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के जबर्दस्त कलेक्शन को देखते हुए मेकर्स ने इसके सीक्वल की भी घोषणा कर दी है। हनुमान रिलीज के 19वें दिन के बाद भी सिनेमाघरों में डटी हुई है और अभी भी दर्शकों के खूब सराहना भी बटोर रही है।

फिल्म की कमाई की बात करें ते तेजा सज्जा की हनुमान ने 24वें दिन 93 लाख रुपये का बिजनेस किया है। 189.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। दर्शकों को यह फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि अभी हनुमान टिकट खिड़की पर भीड़ जुटाने में कामयाब हो रही है।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Tuesday, 06 February 2024 13:48

Ads

फेसबुक