फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने रिलीज के 5वें दिन में किया 20 करोड़ का कलेक्शन

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही टॉक ऑफ द टाउन से ही बनी हुई थी. वहीं फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर ने तो इस फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट पीक पर पहुंचा दी थी. काफी बज के बाद फाइनली ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की ओपनिंग काफी दमदार रही. इसके बाद ओपनिंग वीकेंड पर भी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया. हालांकी वीकडेज में अब ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने रिलीज के 5वें दिन यानी पहले मंगलवार को कितना कलेक्शन किया है?

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने रिलीज के 5वें दिन कितना किया कलेक्शन?

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रोमांटिक-स्पोर्ट्स ड्रामा है. इस फिलम में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है. फिल्म की कहानी की भी काफी तारीफ हो रही है. इसी के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की ओपनिंग शानदार रही. दिलचस्प बात यह है कि ये फिल्म राजकुमार राव की ‘स्त्री’ और जाह्नवी कपूर की ‘धड़क’ के बाद दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी. हालांकि शानदार शुरुआत के बावजूद, मिस्टर एंड मिसेज माही की कमाई में ओपनिंग वीकेंड में गिरावट देखी गई. वहीं वीकडेज में तो फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ काफी गिर गया है.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 6.75 करोड़ से खाता खोला था. इसके बाद फिल्म के दूसरे दिन की कमाई 4.6 करोड़ रुपये रही. तीसरे दिन ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने 5.5 करोड़ की कमाई की. चौथे दिन फिल्म ने 2.15 करोड़ का कारोबार किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 5वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने वसूली आधी लागत

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 40 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है. इस मूवी ने रिलीज के 5 दिनों में 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इसी के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने अपनी आधी लागत भी वसूल कर ली है. अब देखने वाली बात होगी कि घटती कमाई के साथ राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की ये फिल्म अपना बजट वसूल कर पाती है या नहीं?

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ स्टार कास्ट

ता दें कि 2021 की रिलीज़ ‘रूही’ के बाद राजकुमार और जाह्नवी की जोड़ी एक बार फिर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आ रही है. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो क्रिकेट के खेल का शौकीन है. फिल्म में राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, पूर्णेंदु भट्टाचार्य, जरीना वहाब, अरिजीत तनेजा और यामिनी दास भी सपोर्टिंग रोल में हैं.

Rate this item
(0 votes)
  • RO No 12822/57 "
  • RO No 12822/57 "
  • RO No 12784/60 "

Ads

RO No 12822/57 "
RO No 12822/57 "
RO No 12784/60 "

फेसबुक