5000mAh बैटरी के साथ आ रहा Oppo K9s स्मार्टफोन Featured

ओप्पो 20 अक्टूबर को अपना नया फोन Oppo K9s लॉन्च करने जा रही है। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इस फोन की बैटरी स्पेसिफिकेशंस और चार्जिंग से जुड़ी डिटेल्स शेयर की है। ओप्पो के9 सीरीज में कंपनी 5,000mAh की बैटरी और 30W VOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलने जा रहा है। इसके अलावा ओप्पो K9s में स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट, एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 64-मेगापिक्सल सेंसर और 120Hz डिस्प्ले दिया जा सकता है। स्मार्टफोन को चाइनीज रिटेलर साइट पर लिस्ट किया गया है।

1 घंटे से भी कम में होगा फुल चार्ज

कंपनी की ऑफिशियल चाइनीज वेबसाइट पर फोन की चार्जिंग कपैसिटी और 30W फास्ट चार्जिंग फीचर की पुष्टि हुई है। कंपनी का यह भी कहना है कि फ्लैश चार्जिंग तकनीक से बैटरी 59 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी। फोन को चीनी मार्केट में 20 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है। हालांकि इसके भारतीय बाजार में लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। Oppo K9s भारत में सितंबर में लॉन्च किए गए Oppo K9 Pro के अपग्रेड के रूप में आ सकता है।

ऐसे होंगे फीचर्स
ओप्पो के9एस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट, गेमिंग के लिए एक X-एक्सिस लीनियर मोटर और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। फ्रंट में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। लिस्टिंग के अनुसार, K9s 6GB + 128GB और 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा।

Oppo K9s कुल तीन कलर ऑप्शन- मैजिक पर्पल क्विकसैंड, नियॉन सिल्वर सी और ओब्सीडियन वॉरियर कलर ऑप्शन में लाया जाएगा। लिस्टिंग में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन मिलने के संकेत भी मिलते हैं। कहा जा रहा है कि फोन में 6.59-इंच का फुल HD + डिस्प्ले होगा। साथ ही सिक्यॉरिटी के लिए साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा। 

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक