महंगाई पर मंत्री बोले- बढ़ती रहती है, दूसरे ने कहा- इसमें ही सुख; Featured

मध्य प्रदेश. मध्य प्रदेश के 'माननीय' बेतुके बयानों से चर्चा में हैं। महंगाई पर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने कहा है कि महंगाई पहली बार नहीं बढ़ रही। विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा इससे एक कदम आगे जाकर बोले- महंगाई में आनंद है। मंदसौर से BJP सांसद सुधीर गुप्ता ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को बढ़ती आबादी का जिम्मेदार ठहराया है, तो मुरैना के जौरा से विधायक ने अपने बयान में बिजली चोरी की छूट दे दी।

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सरकार का बचाव

कांग्रेस छोड़ BJP में आए बृजेंद्र सिंह यादव शाजापुर के प्रभारी मंत्री भी हैं। शाजापुर के रेस्ट हाउस में पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा है कि यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी महंगाई बढ़ती रही है। पहले किसानों की उपज औने-पौने दामों में बिका करती थी, पर अब उन्हें भी अच्छे दाम मिल रहे हैं। सरकार ने तो इससे ज्यादा बांट दिया है। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सरकार का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं में जो पैसा खर्च होता है, उसके चलते ही महंगाई में थोड़ी बढ़ोतरी हुई है।

महंगाई पर मंत्री का दार्शनिक अंदाज

मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा को महंगाई में आनंद नजर आता है। सकलेचा छतरपुर के प्रभारी मंत्री भी हैं। वह यहां दो दिन के दौरे पर आए थे। उन्होंने शनिवार को महंगाई पर दार्शनिक अंदाज में कहा कि जिंदगी में परेशानी ही सुख का आनंद देती है। जब तक एक भी परेशानी न आए, तब तक सुख का आनंद नहीं आता। मीडिया के सवाल- क्या मंहगाई कम कर पाने में मोदी सरकार की नीतियां नाकाम रही हैं? इस पर सकलेचा ने कहा कि यह आप जैसे लोगों की सोच हो सकती है। आप अफवाहें फैला रहे हैं।

सांसद का आमिर खान पर विवादित बयान

मंदसौर से BJP सांसद सुधीर गुप्ता ने रविवार को बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को लेकर विवादित बयान दिया है। वे विश्व जनसंख्या दिवस पर जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर कदम उठाने की जरूरत बता रहे थे। इसी दौरान कह गए कि अगर हम भारत के लिहाज से देखें, तो आमिर खान जैसे लोग देश की आबादी को असंतुलित करने के लिए जिम्मेदार हैं, जिन्होंने 3 बच्चों के साथ 2 पत्नियों को छोड़ दिया। सांसद ने कहा कि उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता अपने दो बच्चों के साथ और दूसरी पत्नी किरण राव अपने बच्चे के साथ कहां भटकेंगी, उसकी चिंता नहीं? लेकिन आमिर तीसरी की खोज में जुट गए।

विधायक की बिजली चोरी की छूट

मुरैना के जौरा से BJP विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने शुक्रवार को लोगों को बिजली चोरी की खुली छूट दे दी। विधायक कैलारस की चंबल कॉलोनी स्थित अपने कार्यालय पर आए हुए थे। वहां उन्होंने जन सुनवाई की। जन सुनवाई में स्थानीय लोगों ने कहा कि वे पानी के लिए कटिया डालकर मोटर चलाना चाहते हैं, लेकिन बिजली वाले चलाने ही नहीं देते। इस पर विधायक ने कहा कि तुम बिजली वालों की चिंता मत करो। उनको मैं देख लूंगा। तुम तो मोटर चलाओ।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक