कोरबा में डीजे बजाने से रोकने पर एक युवक ने गुस्से में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली Featured

कोरबा में डीजे बजाने से रोकने पर 18 साल के एक युवक ने गुस्से में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि हल्दी रस्म के बाद परिजनों ने बेटे को डीजे बजाने से मना किया था। मामला उरगा थाना अंतर्गत जर्वे मड़वारानी क्षेत्र का है। उरगा पुलिस ने मामले में मर्ग कायम करने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय से लगभग 24 किलोमीटर दूर जर्वे मड़वारानी क्षेत्र में पटेल परिवार में दो शादियां होने वाली थी। इसके लिए तैयारी चल रही थी। एक तरफ घर से भाई की बारात जानी थी तो दूसरे दिन बहन की बारात बाहर से आनी थी। बद्रीनारायण पटेल (18 साल) दो भाई और एक बहन हैं, जिसमे वह सबसे छोटा था।

युवक टेंट हॉउस में करता था काम

बद्रीनारायण पटेल के बड़े भाई और उसकी बहन दोनों की शादी होने वाली थी। बताया जा रहा है कि बड़े भाई की बारात 24 अप्रैल को जाने वाली थी, वहीं 25 अप्रैल को बहन की बारात आने वाली थी।बद्रीनारायण टेंट हॉउस में काम करता है और अपने टेंट संचालक के डीजे को शादी में बजाने लाया था।

परिवार में भाई-बहन दोनों की शादियों की तैयारी चल रही थी
हल्दी रस्म के बाद परिजनों ने कराया था डीजे बंद

मंगलवार को हल्दी रस्म के बाद डांस करते समय घर वालों ने डीजे बंद करा दिया, जिसके बाद वो गुस्सा होकर घर से बाहर चला गया। घर से जाने के कुछ देर बाद जानकारी मिली कि उसने गांव के पास एक पेड़ में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है। पटेल परिवार के एक सदस्य का कहना है कि मामूली सी बात को लेकर कोई इस प्रकार की हरकत कर सकता है यह समझ से परे हैं।

 

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक