भाजपा के नेता डबल इंजन की सरकार - भूपेश बघेल Featured

छत्‍तीसगढ़ की राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा के नेता डबल इंजन की सरकार की बातें तो करते हैं, लेकिन सच यह है कि एक ओर एक इंजन लगातार महंगाई बढ़ा रहा है और दूसरा इंजन कांग्रेस सरकार की ओर से महंगाई से राहत दिलाने के लिए जो सुविधाएं मिली थीं, उसमें कटौती कर रहा है। ये डबल इंजन की डबल परेशानी वाली सरकार है। राजनांदगांव में जनसंपर्क के दौरान भूपेश बघेल भाजपा सरकार की नीतियों और वादा खिलाफियों के खिलाफ जमकर बरसे।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार गरीब, आदिवासी और महिला विरोधी है। एक ओर कांग्रेस जहां गरीबों, आदिवासियों, महिलाओं और मजदूरों की मूलभूत सुविधाओं का ध्यान रखती है तो वहीं भाजपा गरीब को और गरीब बना रही है। उनसे सुविधाएं छीन रही है।

भाजपा सरकार ने राशनकार्ड के चावल में भी कटौती: भूपेश
भूपेश बघेल ने कहा कि 2014 में भाजपा ने नारा दिया था, बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार, लेकिन आज 10 सालों बाद महंगाई दोगुनी से भी अधिक हो गई है। बढ़ी हुई महंगाई की सबसे अधिक मार घर में सबके भोजन का प्रबंध करने वाली माताओं-बहनों पर पड़ा है और अब तो भाजपा सरकार ने राशनकार्ड के चावल में भी कटौती कर दी है।

हनुमान जयंती पर मानव मंदिर चौक पहुंचे भूपेश
अपने जनसंपर्क कार्यक्रम को बीच में ही स्थगित कर भूपेश बघेल शहर के मानव मंदिर चौक पहुंचे। जहां स्थानीय नेताओं और जनता के साथ वहां खड़े होकर हनुमान जयंती शोभा यात्रा का स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने हनुमान जी की गदा भी लहराई। शहर में कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा, महापौर हेमा देशमुख, श्रीकिशन खंडेलवाल, जितेंद्र मुदलियार आदि शामिल थे।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक