Video -अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का official Trailer

अक्षय कुमार फिर एक बार अपनी एक और दमदार फिल्म मिशन मंगल के ट्रेलर के साथ आये हैं, और दर्शकों की ओर से इसे काफी सराहा भी जा रहा है. फ़िल्मी सितारे भी अक्षय कुमार और अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल के ट्रेलरके लिए बधाई देना शुरू कर दिया है. Read

अगर आप भी अक्षय कुमार को एक बेहतरीन अभिनेता मानते हैं, तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है. जैसा कि हम सभी जानते हैं की काफी लम्बे समय से इंतज़ार था मिशन मंगल के ट्रेलर का और आज मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज़ हुआ. निर्माता, निर्देशक और पूरी टीम नें फिल्म के निर्माण में कितनी मेहनत की है, ट्रेलर देखकर ही सबको नज़र आ रहा है. और सभी ये जानते है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त हिट साबित होने वाली है. फिल्म मिशन मंगल अगले महीनें 15 अगस्त को रिलीज़ होगी.

भारत के अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ, विद्या बालन, तपसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हानी, नित्य मेनन और शरमन जोशी अहम् भूमिका निभाते नज़र आयेंगे.

इस फिल्म में मंगल ग्रह में जानें में हुए संघर्ष और और वैज्ञानिकों के मेहनत की कहानी इस फिल्म में दिखाई देगी.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस अभियान के लिए देश के वैज्ञानिकों में कितनी म्हणत की थी. मिशन मंगल एक मल्टी-स्टारर फिल्महै, जिसका फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

बता दें की पिछले साल अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज़ हुई थी, वहीँ इस साल मिशन मंगल रिलीज़ होरही है.

अक्षय कुमार और निर्देशक शक्ति जगन

अक्षय कुमार और निर्देशक शक्ति जगन

मिशन मंगल के डायरेक्टर जगन शक्ति हैं, अक्षय कुमार नें ट्विट कर कहा है की ये सिर्फ एक कहानी नहीं है, एक मिसाल है. उस नामुमकिन सपनें की जिस नामुमकिन को मुमकिन किया भारत नें.

यहाँ क्लिक कर, हमारे फेसबुक पेज को ज़रूर लाइक करें

नीचे दिए ‘स्टार्स (*)’ पर हमारी खबर को रेटिंग दें और कमेंट बॉक्स में अपनें विचार ज़रूर बताएं

खबरों के साथ बनें रहे और ये भी पढ़े -

आइये जानते हैं, कुलभूषण जाधव का केस लड़ने वाले "हरीश साल्वे" का पुरे देश में क्यों बोलबाला है

Video : बाहुबली के बाद फिल्म साहो में दिखेगा, प्रभास का एक्शन पैक्ड रूप

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Friday, 19 July 2019 07:00

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.

Image

फेसबुक