Bigg Boss में बिगड़ी राकेश बापट की तबीयत, होना पड़ा अस्पताल में भर्ती Featured

बिग बॉस 15 में राकेश बापट की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। पिछले हफ्ते राकेश बापट ने नेहा भसीन के साथ बिग बॉस 15 में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। जिसके बाद से बिग बॉस 15 के गेम में नया ट्विस्ट गया है, लेकिन मंगलवार को उन्हें किडनी स्टोन का दर्द उठने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

8 नवंबर देर रात को राकेश बापट को किडनी स्टोन का दर्द उठाया, लेकिन अगले दिन दोपहर तक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई, जिसके बाद आनन-फानन में राकेश बापट को बिग बॉस के घर से निकाल कर मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल राकेश बापट डॉक्टर की निगरानी में हैं।

वहीं अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि ठीक होने के बाद राकेश बापट बिग बॉस 15 के घर में वापसी करेंगे या नहीं और अगर करेंगे तो कब करेंगे। आपको बता दें कि बिग बॉस 15 के घर में राकेश बापट अपने खेल और रणनीति के अलावा अभिनेत्री शमिता शेट्टी के साथ रिश्ते की वजह से भी चर्चा में हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट राकेश बापट और नेहा भसीन नेबिग बॉस 15’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है।

राकेश बापट को फिर सेबिग बॉसमें दिख #Shara यानी शमिता और राकेश के फैंस काफी खुश हो गए हैं। बिग बॉस ओटीटी में शमिता और राकेश की लविंग कैमिस्ट्री सबको काफी पसंद आई थी। वहीं बाहर आकर दोनों ने अपने प्यार का खुलकर इजहार कर किया है। हाल ही में जब राकेश बिग बॉस के घर में आए तो शमिता उनसे गले लगकर रोने लगीं। दोनों ने एक दूसरे को खूब प्यार दिया।

दोनों का यह लविंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ जिसपर फैंस ने अपना प्यार जताया। शमिता शेट्टी और राकेश बापट की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी के दौरान काफी लोकप्रिय हुई थी। दोनों काफी करीब गए थे। इसके चलते दोनों के अफेयर की भी बातें होने लगी थी। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि की थी।  

 

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Thursday, 11 November 2021 00:09

फेसबुक