राजकुमार-जान्हवी की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने की एक हफ्ते में इतने करोड़ की कमाई

इन दिनों सिनेमाघरों में कई फिल्में लगी हुई हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करा रही हैं। इनमें से कुछ फिल्मों का हाल बोरिया बिस्तर समेटने वाला हो गया है। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। हालांकि फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखी जा रही है। इसी के साथ फिल्म सावि भी रिलीज हुई थी। दिव्या खोसला की फिल्म की कमाई शुरू से ही निराशाजनकर हो रही है। एक हफ्ते में ही फिल्म का हुरा हाल हो गया है। इन दोनों फिल्मों के आने से पहले बॉक्स ऑफिस पर 'श्रीकांत' दर्शकों का मनोरंजन करा रही थी, जो अभी भी धीमी कमाई के साथ डटी हुई है। चलिए जानते हैं गुरुवार को फिल्म का कैसा प्रदर्शन रहा...

मिस्टर एंड मिसेज माही

अभिनेता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का रिलीज हुए एक सप्ताह पूरा हो गया है। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। मगर इसकी कमाई की बात करें तो, हर रोज फिल्म की कमाई घटती जा रही है। शानदार ओपनिंग के बाद 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिली है।

'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव ने पति-पत्नी का किरदार निभाया है। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है। इसके बावजूद फिल्म की कमाई में उछाल देखने को नहीं मिल रहा है। सातवें दिन फिल्म ने 1 करोड़ 75 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही एक हफ्ते में फिल्म ने 24 करोड़ 45 लाख रुपये का कारोबार कर लिया है। उम्मीद है कि दूसरे वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक