फिल्क ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

शरवीर वाघ और अभय वर्मा की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म की शुरुआत तो अच्छी रही थी और इसके बाद शनिवार और रविवार को तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा ही उड़ा दिया. चलिए यहां जानते हैं ‘मुंज्या’ ने संडे यानी तीसरे दिन कितनी कमाई की?

‘मुंज्या’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितना किया कलेक्शन?

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘मुंज्या’ मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की स्त्री, रूही और भेड़िया के बाद चौथी फिल्म है. ये फिल्म लीजेंड ऑफ मुंज्या के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारतीय लोककथाओं से इंस्पायर है. ये फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड रिलीज में से एक रही है और इसमें मोना सिंह, सुहास जोशी और सत्यराज भी मुख्य भूमिका में हैं. दिलचस्प बात यह है कि, मुंज्या सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद दर्शकों से शानदार रिव्यू मिला और इसी के साथ इस फिल्म की दमदार ओपनिंग हुई. इसके बाद वीकेंड पर तो ये फिल्म तूफान बन गई और इस पर नोटों की बारिश हुई.

‘मुंज्या’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में 81.25 फीसदी की तेजी आई और इसने 7.25 करोड़ का कारोबार किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

'मुंज्या' बजट वसूलने से रह गई इंचभर दूर

30 करोड़ के बजट में बनी 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर बुलेट की स्पीड से भी तेज रफ्तार से कमाई कर रही है.इस फिल्म ने रिलीज के तीन दिन में ही छप्परफाड़ कमाई कर दी है. 19 करोड़ का कलेक्शन कर 'मुंज्या' अब अपने बजट वसूलने से चंद कदम दूर रह गई है. फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए लग रहा है कि 'मुंज्या' पहले हफ्ते में ही अपनी लागत वसूल कर लेगी.

मुंज्या ने राजकुमार-जाह्वी की फिल्म को दी मात

बता दें कि 'मुंज्या' ने आते ही राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की बैंड बजा दी है. 'मुंज्या' के आगे मिस्टर एंड मिसेज माही कमाई नहीं कर पा रही है. जहां राजकुमार-जाह्नवी की फिल्म ने रिलीज के 10 दिनों में 30 करोड़ की कमाई की है तो वहीं 'मुंज्या' तीन दिन में ही 20 करोड़ के करीब कमाई कर चुकी है. 'मुंज्या' की कमाई की रफ्तार के आगे मिस्टर एंड मिसेज माही की हालत पस्त नजर आ रही है.

क्या है 'मुंज्या' की कहानी?

'मुंज्या' की कहानी साल 1952 के बैकड्राप पर सेट है. फिल्म में एक लड़का अपने से सात साल बड़ी मु्न्नी से शादी करना चाहता है लेकिन लड़के की मां को जब इस बात का पता चलता है तो वो उसका सिर मुंडवा देती है. इधर मुन्नी की शादी किसी और से कर दी जाती है. बाद में लड़का काला जादू करने लगता है. इस दौरान वो अपनी बहन की बलि देने की कोशिश करता है लेकिन खुद मा

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक