इस दिन से शुरू होगी फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग

सलमान खान पिछले काफी वक्त से अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का निर्देशन ए आर मुरुगादास कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं. यह पहली बार होगा जब सलमान खान और रश्मिका पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में खूब एक्शन सीन देखने को मिलेंगे और कई ऐसे स्टंट भी होंगे जो शायद फैंस ने पहले कभी नहीं देखे होंगे.

कब शुरू होगी सिकंदर की शूटिंग?

फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट न्यूज यह है कि सिकंदर की शूटिंग 18 जून से शुरू होने जा रही है. पहले शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत एक शानदार एक्शन सीन के साथ होगी, जो समुद्र तल से 33,000 फीट ऊपर एक एयरक्राफ्ट पर में शूट होगा. इस एयरक्राफ्ट में सलमान खान मौजूद होंगे. यह एक शानदार रोमांचक एक्शन फिल्म होने का दावा करती है. बता दें कि फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब हर अपडेट के साथ फैंस में फिल्म को लेकर बेसब्री बढ़ती जा रही है.

कब रिलीज होगी सिकंदर?

जैसे-जैसे 'सिकंदर' के पहले शेड्यूल की तैयारी हो रही है, वैसे-वैसे एक्साइटमेंट बढ़ रहा है. इस फिल्म का मकसद जबरदस्त एक्शन को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाना है, जिसके लिए प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, सुपरस्टार सलमान खान और डायरेक्टर ए आर मुरुगादास एक साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म ईद 2025 के मौके पर रिलीज की जाएगी. खबरों की मानें तो इस फिल्म में बाहुबली के कट्टपा भी सलमान खान को टक्कर देते दिखेंगे.

साजिद और सलमान की हिट जोड़ी

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान की पिछली फिल्मों का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है. इस जोड़ी ने सलमान खान की पहली 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म 'किक' दी थी, जिसे साजिद नाडियाडवाला ने खुद डायरेक्ट किया था.

इन फिल्मों में दिखेंगे सलमान खान

बता दें कि इस फिल्म के अलावा सलमान खान इंशाल्लाह, नो एंट्री 2, बुलबुल मैरिज हॉल और दबंग 4 में भी नजर आने वाले हैं.

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक