ग्राहकों की सुविधा के लिए होंडा ने लॉन्च किया ऑनलाइन ‘होंडा फ्रॉम होम’ प्लेटफॉर्म Featured

नई दिल्ली । प्रतिष्ठित कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपने ऑनलाइन कार बुकिंग प्लेटफॉर्म की कामयाबी के बाद, आज अपने विस्तृत ऑनलाइन कार बाइंग प्लेटफॉर्म ‘होंडा फ्रॉम होम’ के लॉन्च की घोषणा की है। यह प्लेटफॉर्म ग्राहकों को कार खरीदने का एक बेहद सुविधाजनक और सुरक्षित अनुभव प्रदान करेगा। डीलरशिप की विश्वसनीय बिक्री प्रक्रिया पर आधारित इस नए ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म के साथ, ग्राहक डीलरशिप पर जाए बिना, सुकून से अपने घर में बैठकर 6 आसान स्टेप्स से अपनी कार खरीद सकते हैं। कंपनी ने अप्रैल 2020 के अंत में ऑनलाइन बुकिंग शुरू करने के साथ ही ‘होंडा फ्रॉम होम’ के पहले चरण की शुरुआत की थी।
यह नया डिजिटल सॉल्यूशन ग्राहकों को एक ही स्थान पर कार की खरीद से जुड़ी सभी प्रकार की सुविधाएं प्रदान करता है। इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कार की कीमतों की जानकारी और डीलर चयन की सुविधा मिलती है। इसके अलावा लॉयल्टी बोनस, एक्सचेंज और कॉरपोरेट बेनिफिट से जुड़े स्पेशल प्रमोशनल आफर्स की भी जानकारी मिलती है। साथ ही अग्रणी बैंकों से फाइनेंस के विकल्प, ईएमआई कैलकुलेटर, डेडिकेटेड सेल्स रिप्रजेंटेटिव तथा आन रोड प्राइज पता करने की भी सुविधा मिलती है। वहीं कार की खरीद के लिए डिलीवरी के पसंदीदा स्थान का विकल्प भी यहां मिलता है। कंपनी ने पिछले महीने होंडा वर्चुअल शोरूम लॉन्च किया था जिसे इस प्लेटफॉर्म के साथ जोड़ दिया गया है।
होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सेल्स एंड मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट एवं डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा कि होंडा फ्रॉम होम के लॉन्च के बाद से, पिछले 5 महीनों में कार खरीद में रुचि रखने वाले 240,000 से अधिक ग्राहक इस प्लेटफॉर्म पर विजिट कर चुके हैं। डिजिटल लीड्स और बुकिंग में निरंतर वृद्धि के साथ इससे ग्राहकों की वेब सर्विसेज़ को लेकर रुचि के बारे में पता चलता है। इस व्यावहारिक बदलाव के लिए, हम एक संपूर्ण, ग्राहक केंद्रित डिजिटल सॉल्यूशन प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपने ऑनलाइन प्लेटफार्मों में लगातार निवेश बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा इस नए होंडा फ्रॉम होम सॉल्यूशन के साथ, हमने अब अपने ग्राहकों के लिए कार खरीदने की प्रक्रिया को डिजिटल बना दिया है। हम कार की सर्च से लेकर डिलिवरी तक के प्रत्येक इंटरैक्शन जैसे कार चुनने, कीमत पता करने, फायनेंस की जानकारी और ऑनलाइन भुगतान को पर्सनलाइज्ड और सुव्यवस्थित बना रहे हैं। हमें उम्मीद है कि अपने घर के सुकून के साथ एक आसान, सुरक्षित और संपर्क रहित अनुभव इस कोविड-19 संकट के दौर में हमारे ग्राहकों की मन की शांति को बढ़ाएगा। पूरे भारत में मौजूद हमारी सभी डीलरशिप इस प्लेटफॉर्म के साथ एकीकृत हैं।

Rate this item
(0 votes)

Ads

फेसबुक